गांधी संकल्प पदयात्रा के माध्यम से सांसद डॉ. महेश शर्मा ने की ये अपील ….

ग्रेटर नोएडा : आज जेवर विधानसभा में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जेवर ब्लॉक के ग्राम अली अहमदपुर उर्फ गढ़ी से गांधी संकल्प पदयात्रा का शुभारंभ किया, जिसमें मुख्य अतिथि सांसद गौतमबुद्धनगर डा0 महेश शर्मा रहे। यह संकल्प पदयात्रा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की 150 वीं स्वर्ण जयंती के अवसर पर गांवों में निकाली जा रही है, जो अली अहमदपुर उर्फ गढ़ी से चलकर ग्राम मोहबलीपुर, चंचली, दयौरार, भवोकरा व गढ़ थोरा होती हुई थोरा में पहुंचकर सम्पन्न हुई।

पदयात्रा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश में गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान गांधी संकल्प यात्रा का आहवान हुआ जिससे हम सभी को भारत को स्वच्छ बनाने के लिए स्वच्छता अभियान चलाकर साफ सफाई करके गंदगी को दूर करना चाहिए जिससे हम सभी स्वस्थ जीवन जी सकें स्वच्छता के लिए उन्होंने लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई और उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी के नेतृत्व से प्रदेश और देश आगे बढ़ रहा है.

गांधी संकल्प पदयात्रा में जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने उपरोक्त सभी ग्रामों में पहुँचकर सभा में उपस्थित लोगों को गांधी जी के स्वच्छता से जुड़े विचारों से प्रेरणा लेने की अपील की तथा सालों से प्लास्टिक के बोझ से दब रही हमारी पृथ्वी को बचाने के लिए प्लास्टिक मुक्त भारत का संकल्प दिलाते हुए, जल संचयन के लिए भी लोगों को जागरूक किया। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जगह-जगह लगे चौपालों में जनता की समस्याओं को सुना व निस्तारण का आश्वासन दिया।

इस दौरान जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अपने घर व मौहल्लों को साफ रखकर, स्वच्छता का संदेश दे सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति स्वच्छ नही है तो वह स्वस्थ भी नही रह सकता है। गांधी जी ने जीवन भर असहाय व निर्बल लोगों की सेवा की और भारतीय जनता पार्टी उनके दिखाए मार्ग का अनुसरण कर रही है।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने समाज कल्याण व मुख्य चिकित्सा संबंधी अधिकारियों से वार्ता कर ग्राम दयौरार व थोरा में वृद्धावस्था पेंशन कैंप व ग्राम चांचली तथा मौहबलीपुर में स्वास्थ्य सम्बन्धित कैंप का भी आयोजन कराया।

इस मौके पर ग्राम अली अहमदपुर उर्फ गढी के प्रधान श्री लेखराज सिंह, अरविन्द्र सिंह प्रधान नीमका, चैरोली प्रधान श्री लालमन सिंह, राजवीर सिंह नेता जी, नवजीत सिंह प्रधान जी, अरविन्द्र सिंह, सुशील शर्मा, सेवानंद शर्मा, भोलू शर्मा, बाॅबी शर्मा, जेवर मंडल अध्यक्ष श्री संजू शर्मा, सतपाल तालान, मनोज गर्ग, मोनू गर्ग, युवा भाजपा अध्यक्ष श्री अन्नू पंडित, संजय पारासर, नरेश शर्मा, राजू भाटी, सचिन सिंह, ललित जादों, नरेश त्यागी, धर्मेन्द्र भाटी, दीपक तौमर, राजवीर सिंह मंडल अध्यक्ष दनकौर, सचिन शर्मा, बंटी निर्माण, मौज्जम खांन, कुलभूषण शर्मा, अशोक वर्मा व योगेश अत्री के अलावा सैंडकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

सपा नेता विक्रम भाटी की पुण्यतिथि पर प्रो रामगोपाल यादव ने किये श्रद्धा सुमन अर्पित
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेसियों ने दी श्रधांजलि
भाजयुमो का "खेलो भारत अभियान" की तैयारी को लेकर हुई बैठक
स्थानीय युवकों को रोजगार मुहैया कराने की पहली प्राथमिकता :नरेंद्र भाटी डाढा
जेवर टोल पर 30 मार्च को किसान महापंचायत करेंगे
युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है भाजपा सरकार: यश यादव
अक्षय पंडित बने सपा के नगर अध्यक्ष
ग्रेटर नोएडा : भाजपा का खेलो भारत प्रतियोगिता का शुभारम्भ
सीबीआई करे देवरिया काण्ड की जांच : श्याम सिंह भाटी
950 किमी की दूरी से माँ की ताली
गंगा जल संकल्प यात्रा अभियान पहुंचा हैबतपुर व खैरपुर गांव 
भाजपा -शिवसेना किन शर्तों पर हुआ गठबंधन का एलान, जानिए
इन पार्टियों के नेता बीजेपी में हुए शामिल, पढ़ें पूरी खबर
जयंती पर सपाइयों ने याद किये मुलायम सिंह यादव
कासना भाजपा मंडल द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन
कृषि कानून के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक ने किया 5 सितंबर को महापंचायत का ऐलान