अपने होम ग्राउंड पर यूपी योद्धा का दिल्ली दबंग से होगा संग्राम , जीत के लिए तैयार

ग्रेटर नोएडा : यूपी योद्धा तीन लगातार प्लेआॅफ स्पाॅट से मात्र एक जीत की दूरी पर् योद्धा शनिवार को ग्रेटर नोएडा में ओपनिंग मैच में टेबल टाॅपर दबंग दिल्ली के साथ मुकाबला करेगी् पूर्व क्रिकेटर, संसद सदस्य और योद्धा के ब्राण्ड अम्बेसडर गौतम गंभीर लाॅन्च समारोह के दौरान राष्ट्रगान का नेतृत्व करेंगे. ग्रेटर नोएडा, 3 अक्टूबर, 2019 जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व की प्रो कबड्डी लीग फ्रैंचाइज़ यू पी योद्धा, ने आज लगातार तीसरी बार पीकेएल में जीत का विश्वास जताया है, जिनकी होम लैग की शुरूआत ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पाठिक स्पोर्ट्स काॅम्पलेक्स में शनिवार 5 अक्टूबर 2019 से हो रही है। लैग का समापन 11 अक्टूबर 2019 को होगा और सभी गेम्स शाम साढ़े सात बजे से आयोजित किए जाएंगे।

इन गेम्स के लिए टिकटें मैदान पर तथा पेटीएम इनसाइडर के ज़रिए ऑनलाइन भी उपलब्ध होंगे। योद्धा द्वरा ग्रेटर नोएडा के एक होटल में भव्य समारोह के दौरान होम लैग का लाॅन्च किया गया, इस अवसर पर कर्नल विनोद बिष्ट, सीईओ, जीएमआर लीग गेम्स प्रा लिमिटेड, जसवीर सिंह, हैड कोच, यूपी योद्धा तथा कप्तान नितेश कुमार और रेडर और डीफेंडर आशु जैसे खिलाड़ी भी मौजूद थे। पूर्व क्रिकेटर और संसद सदस्य तथा योद्धा के ब्राण्ड अम्बेसडर गौतम गंभीर लाॅन्च समारोह में राष्ट्रगान का नेतृत्व करेंगे। यू पी योद्धा ने अपने सातवें पीकेएल अभियान के साथ जमुश्किल शुरूआत की किंतु 10 जीतों के साथ शानदार वापसी की, इसमें से पिछले 10 खेलों में सात जीतें हासिल की गईं। वे अब ग्रेटर नोएडा में पहले दिन पहले खेल में टेबल टाॅपर्स और दबंग दिल्ली के साथ मुकाबले के लिए तैयार हैं। दोनों टीमों के बीच रिवर्स होम लैग काउन्टर में शनिवार को स्कोर 36-27 के साथ दिल्ली के पक्ष में रहा। योद्धा को उम्मीद है कि वह अपने पड़ौसी पर जीत हासिल करेगी। इस अवसर पर मीडिया को सम्बोधित करते हुए कर्नल विनोद कुमार बिष्ट, सीईओ, जीएमआर लीग गेम्स ने कहा, ‘‘हम अच्छे फाॅर्म में हैं अैर हमें विश्वास है कि हम इसी तरह जीत के संवेग को बरक़रार रख सकेंगे। मैं कोचिंग स्टाफ सहित पूरी टीम को बधाई देना चाहता हूं, जिनके प्रयासों के कारण हमें अच्छे परिणाम मिले हैं, मैं उन्हें आगामी होम लैग के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैं इस अवसर पर अन्य टीमों को भी शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि हमारे प्रशंसकों को शानदार खेल देखने का मौका मिलेगा।’’ यू पी योद्धा के युवा खिलाड़ियों में इस सीज़न में लीग के दूसरे सर्वश्रेष्ठ डीफेंडर सुमित और ‘डू ओर डाई स्पेशलिस्ट’ कहलाने वाले सुरेन्दर गिल शामिल हैं। टीम की ओर से कप्तान नितेश कुमार ने कहा, ‘‘हम एक युनिट के रूप में खेलना चाहते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम हर मैच जीतें। हमें सही संयोजन मिल गया है और हम अपना स्वाभाविक एवं निडर खेल खेलना चाहते हैं, और सबसे पहले अपने लिए प्लेआॅफ क्वालिफिकेशन सुनिश्चित करना चाहते हैं।’’

यूपी योद्धा के हैड कोच, जसवीर सिंह ने कहा, ‘‘हम होम लैग को किसी भी अन्य सामान्य खेल की तरह खेलेंगे। हालांकि यहां हमें ज़्यादा गेम्स खेलने हैं, मुझे विश्वास है कि हमारे प्रशंसकों का सपोर्ट हमारे लिए मददगार साबित होगा। हमारा स्पष्ट दृष्टिकोण है; हम सिर्फ एक चीज़- जीत को दिमाग में लेकर खेलना चाहते हैं। हम योजना बनाते समय अपनी क्षमताओं का सही इस्तेमाल करने का प्रयास करेंगे।’’ यूपी योद्धा वर्तमान में 18 मैचों में 10 जीतों, 6 हार और 2 ड्राॅ तथा 58 पाॅइन्ट्स के साथ छठे स्थान पर हैं। टिकट के बारे में जानकारी लैग के लिए टिकटें चार श्रेणियों में उपलब्ध हैं वीआईपी ए, बी और सी (सप्ताहान्त) रु 1499 सभी कर सहित वीआईपी ए, बी और सी (सप्ताहान्त) रु 1099 सभी कर सहित नोर्थ एवं साउथ स्टैण्ड (सभी दिन) रु 250 सभी कर सहित वेस्ट स्टैण्ड (सभी दिन) रु 149 सभी कर सहित वीआईपी टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उच्च गुणवत्ता की हाॅस्पिटेलिटी एवं एफ एण्ड बी सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी।

यह भी देखे:-

केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर
कैलाश प्रकृति चिकित्सा आयुर्वेद एवं योग संस्थान में व्यापक स्तर पर मनाया जाएगा योग दिवस
आजादी से अब तक के कांग्रेस अध्यक्षों का सफर और अब नई सियासत की संभावना
क्रिसमस के रंग में रंगे ग्रेटर नोएडा के  स्कूल, स्टूडेंट बने सांता क्लॉज  , देखें झलकियाँ
हथियारों की नोंक पर अलग-अलग दो व्यापारियों से लूट
साया ज़िऑन सोसायटी में मल्टीप्वाइंट कनेक्शन का पहले चरण का काम पूर्ण
ग्रेटर नोएडा : डकैतों ने दम्पति की गला रेतकर की निर्मम हत्या , दो को किया घायल
आईटीएस डेंटल कॉलेज में माता की चौकी का आयोजन
अन्ना हजारे के अनशन के समर्थन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन करेगा प्रदेश के 15 जिलों में भूख हड़ताल, ...
पुलवामा में शहीद हुए शामली के जवान के घर पहुंचे राहुल गांधी
सनसनीखेज खबर, सहपाठी युवती को गोली मारने के बाद युवक ने की ख़ुदकुशी
नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 से दुष्प्रचार का शिकार न खुद हों, न किसी और को होने दें : धीरेन्द्र सि...
मोब लिंचिंग पर आधारित 'द ब्रदरहुड' डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी
किसान एकता संघ आर-पार की लड़ाई लड़ेगा
ग्रेटर नोएडा : पुलिस ने पेट्रोल पम्प लूटने आये बदमाश एनकाउंटर में घायल
सेल्स मैनेजेर की कातिल बीवी गिरफ्तार