पीएम मोदी 9 सितम्बर को ग्रेटर नोएडा में, तैयारी में जुटा प्रशासन, पुलिस अलर्ट

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के इंडिया एक्सपो मार्ट में चल रहे यूनाइटेड नेशंस के 14वें ग्लोबल कन्वेंशन को संबोधित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी आगामी नौ सितंबर को ग्रेटर नोएडा आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन जहाँअलर्ट हो गया है वहीं मेरठ कमिश्नर अनीता मेश्राम व आईजी आलोक सिंह ने जिला का दौरा किया और कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर सुरक्षा के संबंध में विशेष दिशा निर्देश दिए। प्र

धानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था और अधिक पुख्ता की जाएगी। बता दें 2 से 13 सितंबर तक चलने वाले यूनाइटेड नेशंस के 14वें ग्लोबल कन्वेंशन में 190 से अधिक देशों के प्रतिनिध मृदा की गिरती गुणवत्ता को सुधारने के लिए किए जा रहे प्रयासों पर चर्चा करने के लिए यहां इकट्ठा हुए हैं। इस महत्वपूर्ण कन्वेंशन में भविष्य के लिए रणनीति भी तैयार की जाएगी।

पीएम के कार्यक्रम को लेकर मेरठ कमिश्नर अनीता मेश्राम ने प्रशासन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों से कहा कि प्रधानमंत्री का जिस मार्ग से आगमन होगा, उस पर समय रहते रिहर्सल आदि की कार्यवाही सुनिश्चित कर ली जाए। ऐसी व्यवस्था की जाए कि वीआईपी के आने पर आम नागरिकों को किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर में यदि कहीं पर रूट डायवर्जन करना हो तो उसके संबंध में पूर्व से ही व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार करते हुए आम नागरिकों को उसकी जानकारी प्रदान की जाए,ताकि आम जनता को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए सभी तैयारी पूर्ण कर ली जाए। कमिश्नर ने यह भी निर्देश दिया कि जिन पुलिस अधिकारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की ड्यूटी लगानी हो, उनकी ड्यूटी समय रहते लगा दी और समय रहते ब्रीफ भी कर दिया जाए। आईजी मेरठ जोन आलोक सिंह द्वारा भी पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। बैठक में जिलाधिकारी बीएन सिंह एवं संबंधित अधिकारियों के द्वारा प्रधानमंत्री के कार्यक्रम एवं रूट के संबंध में अब तक की गई व्यवस्थाओं की पूरी जानकारी उपलब्ध कराई गई। इस अवसर पर एसएसपी वैभव कृष्ण, एडीएम प्रशासन दिवाकर सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा शैलेंद्र कुमार मिश्र, सीएमओ अनुराग भार्गव व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

पीड़ित परिवार को न्याय और सुरक्षा मुहैया कराना प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है : धीरेन्द्र सिंह
भारतीय किसान यूनियन(भानु) संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ शिक्षाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
दोषी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज होते वकीलों ने समाप्त किया हड़ताल 
COVID 19 पर जानिए, गौतमबुद्ध नगर में आज तक की क्या है रिपोर्ट
जेवर एयरपोर्ट का भूमि पूजन मार्च 2019 के पहले सप्ताह में संभव
ग्रेटर नोएडा : महिलाओ ने झूला झूल नाच के साथ गीत गाकर मनाई हरियाली तीज
महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया कवि सम्मेलन का आगाज
जहांगीरपुर में पान मसाला की काला बाजारी चरम पर, प्रशासन मौन
दर्दनाक: खूनी कैंटर ने पुत्र की ली जान , पिता घायल
प्राचीनकालीन ऐतिहासिक बाराही मेला, रागिनी कलाकारों ने बांधा समां, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध
19 और 20 दिसंबर को आयोजित होने वाली एकेटीयू की परीक्षाएं रद्द..
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
ग्रेटर नोएडा : बंदरों का आतंक, मुसीबत में जान
दादरी: बिजली विभाग के खिलाफ लोगों में आक्रोश
पुलिस के पहुंचते ही टैक्टर ट्राली छोड़ भागे खनन माफिया
दादरी रेलवे फाटक 15 मई तक रहेगा बंद