G.L. BAJAJ : नवनिर्मित भव्य आडिटोरिएम का हुआ उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा : जीएल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में पीजीडीएम बैच 2016-18 के छात्रों का “The Journey Ahead: Towards Corporate Excellence” विषयान्तर्गत रिओरिएण्टेशन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम का आरम्भ संस्थान के नवनिर्मित भव्य आडिटोरिएम के उद्घाटन के साथ हुआ। आडिटोरिएम का उद्घाटन जीएल बजाज शैक्षणिक संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री पंकज अग्रवाल ने किया ।.

इस अवसर पर संस्थान की महानिदेशिका डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ एवं सम्मानीय अतिथिगण उपस्थित थे। ज्ञातव्य हो कि संस्थान का यह आडिटोरिएम आधुनिकतम एवं नवीन तकनीकि के सभी आवश्यक उपकरणों से सुसज्जित है। संस्थान के वाइस चेयरमैन श्री पंकज अग्रवाल ने जानकारी साझा किया कि छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु संस्थान में उत्कृष्ट शिक्षा हेतु नवीनतम तकनीकि के उपकरणों एवं अनुकुल वातावरण प्रदान करने पर विशेष ध्यान दिया जाता है। उद्घाटन समारोह के उपरान्त पीजीडीएम बैच 2016-18 का रिओरिएण्टेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें कारपोरेट एवं शिक्षा जगत के प्रख्यात पैनलिस्ट ने “Knowledge Sharing Session” में छात्रों से ज्ञान एवं अपने अनुभवों को साझा किया।

संस्थान के महानिदेशिका डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस रिओरिएण्टेशन कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को मंच एवं अवसर प्रदान करना है जिससे वे समर इण्टर्नशिप के दौरान के अनुभवों एवं फीडबैक को परस्पर साझा कर सकें। उन्होंने कहा कि किसी छात्र के अनुभव दूसरों के लिए ज्ञानार्जन का माध्यम हो सकते हैं एवं ज्ञान का आदान-प्रदान ही ज्ञानार्जन का सर्वोत्तम तरीका भी है। इस कार्यक्रम में कारपोरेट जगत के सम्माननीय एवं अतिविशिष्ट जन- Mr. Manvender Singh, Medanta Medicity, Ms. Lata Mali, AJ Capital, Mr. Sourabh Bali- Life and Career Coach, Mr. Yashdeep, Honda Motors, Mr. Govind Kumar, ICICI Securities, Mr. Divya Darshi, Axis Bank, Mr. Kushagra Singh, HDFC Financial Services, Ms. Prachi Kashyap, ICICI Securitie, Bharti Magu,Cynet Systems and Mr Aiman Anwar, Oriental Bank of Commerce आदि ने अपने अनुभवों को छात्रों से साझा किया एवं कारपोरेट की बारीकियों से छात्रों को अवगत कराया।

डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने जानकारी साझा किया कि संस्थान के 27 छात्रों को समर इण्टर्नशिप के दौरान उनकी सम्बन्धित कम्पनियों के द्वारा उनके उत्कृष्ट कार्य हेतु प्रशंसा-पत्र प्रदान किया गया। इन छात्रों को प्रशंसा प्रमाण-पत्र एवं चैम्प अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। द्वितीय वर्ष के सभी छात्र समर इण्टर्नशिप के अपने अनुभवों को साझा करके गौरवान्वित हुए। यह सत्र पीजीडीएम के द्वितीय वर्ष में प्रवेश कर रहे अन्य छात्रों के मनोबल को अवश्य बढ़ाएगा।

यह भी देखे:-

बिमटेक में नेशनल सस्टेनेबिलिटी केस चैलेंज , आईआईटी खड़गपुर बना विजेता
भारत सरकार के उन्नत भारत अभियान में गलगोटिया कर रहा है सहयोग
COVID-19:गलगोटिया विश्वविद्यालय के उदासीन रवैए से छात्र परेशान
शारदा विश्विद्यालय : स्वामी मुकुदानंदा ने बताया खुशी, सफलता और पूर्ति के सात मन्त्र
डेंटल कॉलेजों में रैगिंग के खतरे को रोकने पर एक सत्र आयोजित
स्काइलाइन ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में एकदिवसीय रोजगार मेले का आयोजन
शारदा विश्वविद्यालय में "कम्प्यूटिंग, संचार और इंटेलिजेंट सिस्टम" पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सेमिन...
स्काईलाईन ग्रुप ऑफ़ इंस्टिटयूट : कनाडा में रोजगार प्राप्त करने हेतु सेमिनार
नि:शुल्क आवासीय स्कूल विद्याज्ञान ने 2020-21 के एकेडेमिक सत्र के लिए एडमिशन शुरू किए
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में हुई स्वच्छता ही सेवा 2019 अभियान की शुरुआत
आईआईएमटी के छात्रों ने ईजाद की स्‍मार्ट सोलर स्‍ट्रीट लाईट
सीबीएसई के दसवीं के नतीजे घोषित, जानिए ग्रेटर नोएडा के स्कूलों का परिणाम, कौन बना टॉपर
आईआईएमटी कॉलेज में शिक्षक मिलन समारोह ‘समागम- 2019’ का आयोजन
स्थापना दिवस शारदा समूह ने निर्धन, असहाय बेसहारा वृद्धजनों में बांटे कंबल
"नई मंजिल" योजना का दादरी में शुभारंभ , क्षेत्र में फैलेगी शिक्षा की रोशनी
गलगोटिया विश्विद्यालय ने CAMPUS SELECTION में स्थापित किया कीर्तिमान, पढ़ें पूरी खबर