रेप का आरोपी हैवान जीजा गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के आरोप में उसी के जीजा को साईट – 5 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें गश्त के दौरान पुलिस को झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में पीड़िता मासूम बच्ची मिली थी। जीजा ने पहले दरिंदगी करते हुए बच्ची के साथ रेप किया फिर उसके बाद उसका गला दबा दिया . बच्ची को मरा समझ कर आरोपी मौके से छोड़कर फरार हो गया। आरोपी पहले अपनी साली की हत्या करने के बाद अपनी पत्नी को भी हत्या करने का प्लान था। मासूम बच्ची का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें आरोपी अपनी पत्नी के साथ साली की गुमशुदगी की तहरीर लेकर थाने पहुंचा था। अस्पताल में बच्ची की हिचकी आने पर जीजा मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस का सराहनीय कार्य
दिनांक 25.08.2019 को थाना साइट 5 पुलिस द्वारा मु.अ.स. 213/19 धारा 376/307 IPC व 3/4 पोक्सो एक्ट के वांछित अभियुक्त को त्वरित कार्यवाही करते हुए कस्बा कासना बस स्टैण्ड से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

घटना का विवरण- दिनांक 24/08/2019 की रात्रि समय करीब 10.30 बजे पीडिता की बहन (वादी मुकदमा) व उसका पति रविकान्त उर्फ रवि ( अभियुक्त) थाना साईट-5 पर आये और बताया कि उसकी छोटी बहन उम्र करीब 10-11 वर्ष कहीं चली गयी है मिल नहीं रही है हमने काफी तलाश किया है उनकी सूचना नोट ही की जा रही थी कि तभी वायरलैस पर सूचना प्राप्त हुयी कि कासना पुलिया के पास एक 10-11 वर्ष की बच्ची लावारिस व अचेतन अवस्था में पीआरवी -1860 को मिली है और उसे काशीराम अस्पताल ग्रेटर नोएडा उपचार हेतु भेजा गया है । इस सूचना पर अस्पताल जाकर जाँच की गयी वहाँ पर पीडिता की बहन प्रियंका भी साथ में थी किन्तु उसका पति अस्पताल नहीं आया था प्रारम्भिक जाँच में ज्ञात हुआ तथा अस्पताल में मौजूद चिकित्सक , नर्सों व पीडिता की बहन द्वारा बताया गया कि हमें पीडित बच्ची ने बताया है कि पीडिता को उसका जीजा ही बहला फुसलाकर कासना नहर के पास झाडियों में ले गया था जहाँ पर उसने पीडिता के कपडे उतारे और उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबा दिया और पीडिता को मरा समझकर वहाँ से भाग गया । पीडिता की बहन द्वारा दिनांक 25/08/2019 को अपने पति रविकान्त उर्फ रवि के विरूद्ध मु0अ0सं0- 213/19 धारा 307/376 IPC व 3/4 पोक्सो अधिनियम पंजीकृत कराया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम-
रविकान्त उर्फ रवि पुत्र बिन्देश्वरी निवासी ग्राम खर चौली थाना मदनपुरा जिला महाराजगंज हाल पता राजेन्द्र का मकान कस्बा कासना थाना साईट-5 जनपद गौतमबुद्धनगर ।
अभियोग का विवरण-
मु.अ.स. 213/19 धारा 376/307 IPC व 5(ड),(ढ),(प)/6 पोक्सो एक्ट थाना साईट 5 जनपद- गौतमबुद्धनगर
गिरफ्तार करने वाली टीम-
1. उ0नि0 मनोज कुमार थाना साईट-5
2. मुख्य आरक्षी जुगल किशोर थाना साईट-5
3. आरक्षी सुमित कुमार थाना साईट-5

मीडिया सेल
गौतमबुद्धनगर पुलिस

यह भी देखे:-

बालू का अवैध खनन करते तीन गिरफ्तार
खूनी कैंटर को क्रुद्ध ग्रामीणों ने किया आग के हवाले
65 करोड़ के बकाएदार कंपनी के निदेशक को हवालात में किया गया बंद
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा बहेलिया गिरोह, पांच डकैत गिरफ्तार
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का अश्लील फोटो बनाकर पोस्ट करने वाले पर मुकदमा दर्ज
ग्रेनो प्राधिकरण ने सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर सफाई जागरूकता अभियान को आगे बढ़ाया
लूट में विफल होने पर कलेक्शन एजेंट को मारी गोली , कार में लिफ्ट देकर युवक से लूट
अब ईस्टर्न पेरिफेरल बना नशे के सौदागरों का रास्ता
हिन्दू युवा वाहिनी के नेता का शव मिला , जांच में जुटी पुलिस
नोएडा होमगार्ड ड्यूटी घोटाला : डिविजनल कमांडेंट समेत 5 गिरफ्तार
शादी से पहले स्कोर्पियो माँगना पड़ा महंगा
डीएम की बड़ी कार्यवाही, इस बिल्डर पर लगाया गैंग्स्टर एक्ट
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर वाहन चोर
ग्रेटर नोएडा : लॉ की छात्र ने की ख़ुदकुशी
ऑटो चालक की गला घोंट कर हत्या, कोतवाली का घेराव
पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार