प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर नौ अगस्त को प्रदर्शन करेगी सपा

ग्रेटर नोएडा: समाजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर इकाई की मासिक बैठक आज को सूरजपुर स्थित समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बीरसिंह यादव ने एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष सुधीर तोमर ने किया। बैठक में आगामी नौ अगस्त को क्रांति दिवस के अवसर पर प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जिला कलेक्ट्रट पर दिए जाने वाले एकदिवसीय धरने को सफल बनाने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष बीरसिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की तानाशाही नीतियों से देश प्रदेश के हालात गम्भीर होते जा रहे है। प्रदेश में जंगलराज है, चौतरफा कानून व्यवस्था ध्वस्त है।

महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कर, लूट, हत्याओं की घटनाओं में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है। बढ़ती महँगाई और बेरोजगारी ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है और कहा कि भाजपा सरकार सत्ता के नशे में चूर है और आम आदमी की बुनियादी समस्याओं को निस्तारण करने के बजाय अपने राजनैतिक हित साधने के लिए जोड़ तोड़ कर रही है और जनता को संप्रदाय और जाति में बांटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर पूरे प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर हमले किये जा रहे और शासन प्रशासन का दुरुपयोग करते हुए उन पर फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनविरोधी और अत्याचारी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी मोर्चा खोलेगी और आगामी नौ अगस्त को क्रांति दिवस के अवसर पर जिला कलेक्ट्रट पर धरना देगी। जिसमे जिले के कोने कोने से सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक में मुख्य रूप फकीर चंद नागर, राजकुमार भाटी, नरेंद्र नागर, बिजेंदर नागर, डॉ इंद्रपाल छौंकर, श्याम सिंह भाटी, रविंद्र प्रधान, कृशान्त भाटी, जगबीर नंबरदार, सुनीता यादव, फिरदौस शहनाज, देवेंद्र अवाना, विनोद लोहिया, कपिल सैफी, सीपी सोलंकी, महेश भाटी, सुभाष भाटी, अकबर खान, दीनदयाल शर्मा, देव नागर, हैप्पी पंडित, सत्य प्रकाश नागर, सतीश यादव, शौकत अली चेची, भूपेंद्र भाटी, सतेंद्र नागर, रोहित बैसोया, मुकेश त्यागी, वकील सिद्धकी, नरेंद्र शर्मा, इमरान खान, हीरालाल यादव, सलमू सैफी, विकास यादव, मितिन भाटी, राजेन्द्र अधाना, शाकिर खान, शादाब हुसैन, रघुराज सिंह, बालेन्द्र कौशिक, लखन जाटव, उदयवीर यादव, तेजपाल तोमर, संजय धीरान, दलमीर खान, कर्मवीर भाटी, उमेश विकल आदि मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

किसानों की समस्या को लेकर पूर्व सीएम अखिलश यादव से मुलाक़ात की 
बिहार सीएम नितीश कुमार का इस्तीफा, 20 माह में टूटा महागठबंधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
ग्रेटर नोएडा : भाजपा का खेलो भारत प्रतियोगिता का शुभारम्भ
नोएडा एबीवीपी ने बीएचयू प्रशासन का पुतला फूँका
समाजवादी पार्टी ने धूम-धाम से मनाया नेता जी का जन्मदिन
उत्तर प्रदेश में बिजली मूल्य वृद्धि पर भाकियू ने तहसील स्तर पर दिया धरना
कुलदीप यादव बने युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव
अन्ना हजारे दादरी से दिल्ली आंदोलन की करेगें शुरूआत
सपा ने की निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाने की मांग
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैलाश मासूम को किया सम्मानित
नोएडा- ग्रेनो में कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
बवेरियन संसद में संदीप मारवाह सम्मानित
ग्रेनो पहुंची समाजवादी पार्टी की 'सामाजिक न्याय एवं देश बचाओ' साईकिल यात्रा
सपाइयों ने जगह-जगह लगाये मेट्रो उद्घाटन के होर्डिंग, अखिलेश का किया धन्यवाद
"महागठबंधन के एजेंट के रूप में कार्य कर रही है कांग्रेस" - भाजपा नेता
नोएडा के पूर्व सपा महासचिव भाजपा मे शामिल हुए