दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने वाले युवक की पहचान दसवीं कक्षा के छात्र अर्पित सिवाच के रूप में हुई है। ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र का परिवार एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र बुधवार सुबह से गायब था। परिजनों द्वारा पहचान करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि छात्र मंगलवार रात अपनी मां के मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इसको लेकर मां ने उसे डांट दिया था। छात्र घर से लगभग 20 किमी दूर सुसाइड करने क्यों गया यह बड़ा सवाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर बुधवार शाम एक किशोर की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान 10वीं कक्षा के छात्र अर्पित शिवाच पुत्र नवीन शिवाच के रूप में हुई है। छात्र का परिवार एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र बुधवार सुबह मॉर्निग वॉक के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजन किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए बीटा-टू कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर देने पहुंचे। पुलिस ने वायरलैस पर मैसेज फ्लैश करवाया तो बिसरख कोतवाली ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से गिरकर मरने वाले किशोर की फोटो व्हाट्सग्रुॅप पर शेयर की गई। पुलिस ने फोटो परिजनों को दिखाई तो उन्होंने शव की पहचान बेटे अर्पित सिवाच के रूप में की। बताया जाता है कि छात्र ने अपने एक दोस्त को किसी राहगीर के मोबाइल से कॉल की थी कि वह आज स्कूल नहीं आएगा। यह बात अर्पित के दोस्त ने उसके परिजनों को बताई थी। यह आत्महत्या का मामला है या फिर हादसा पुलिस इसकी जांच कर रही है। परिजनों को विश्वाश नहीं हो रहा है कि उनका बेटा सुसाइड कर सकता है।

घर से 20 किमी दूर सुसाइड करने क्या गया छात्र- अर्पित का परिवार शहर की एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहता है। छात्र 20 किमी दूर पंचशील ग्रींस सोसायटी से कूदकर जान देने क्यों गया, यह सबसे बड़ा सवाल है। पंचशीला सोसायटी में उसका कोई रिश्तेदार या परिचित नहीं रहता है। छात्र पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

आईपीएस के नाम पर बनाई फर्जी फेसबुक आईडी , फिर उसके दोस्त के साथ की ठगी, जानिए कैसे
पुलिस एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का ईनामी बदमाश
नोएडा फेज- 3 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे
ग्राम प्रधान समेत 23 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
ओला कैब बुक कर बकैब बुक कर बदमाशों ने लूटी कार
आईएएस अधिकारी के घर सेंध लगाने वाला बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
कैशियर से लाखों की लूट, एक बदमाश मौके से दबोचा
गृह कलेश के चलते लगाई फांसी
पुल की टूटी रेलिंग बनी हादसे का सबब , नहर में कार पलटने से चार घायल
कार सर्विस सेंटर ने बदमाशों ने लूटी 4 डस्टर कार , सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
कंपनी से लैपटॉप चोरी करने के आरोप में गार्ड गिरफ्तार
जानिए, पॉश सोसाइटी के दरींदे गार्ड की काली करतूत
पूर्व सांसद के घर से चोरों ने लाखों का माल समेटा
मेला देखने आया "कोहराम" पुलिस एनकाउंटर में घायल
पुलिस के सामने गाडी छोड़ भागे बदमाश
पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़े गए गांजा तस्कर