शौख पूरा करने के लिए छात्र करने लगे लूट, पकड़े गए

ग्रेटर नोएडा। बीटा- टू कोतवाली पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर ट्रक चालकों से लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके दो साथी फरार हो गए। गिरफ्तार अभियुक्तों में एक बीटेक का और दूसरा बीफार्मा का छात्र है। साथ ही रिश्तेदार के साथ मिलकर ठेकेदारी भी करता है। बीटेक छात्र के पिता दिल्ली पुलिस में नौकरी करते हैं। इनके पास से लूट के दो हजार रूपये, एक लग्जरी कार व लोहे की राड बरामद हुई है। विरोध करने पर हमला कर देते थे। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

बीटा-टू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि रविवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार चार बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट के पास एक ट्रक चालक को ओवरटेक कर रोक रखा है। लूट की आशंका पर पुलिस अलर्ट हो गई। क्षेत्र में गश्त पर निकली पीसीआर मौके पर पहुंची तो कार सवार बदमाश भागने लगे। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो अभियुक्तों को धर दबोचा, जबकि दो फरार हो गए। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान अमन निवासी गांव थोरा व कौशेन्द्र निवासी गांव नगला भटौना रबूपुरा के रूप में हुई है।

एसएचओ ने बताया कि पकड़ा गया अमन ग्रेटर नोएडा स्थित एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा है, जबकि कौशेंद्र बीफार्मा .कौशेन्द्र अपने मामा के साथ मिलकर कंस्ट्रक्शन का काम भी करता है। जांच में पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्त व उनके साथी लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। रविवार सुबह ही एक ट्रक चालक से पांच हजार रूपये लूट थे। ट्रक चालक से लूटे गए पांच हजार रूपये में से दो हजार रूपये पुलिस ने बरामद किया है। पूछताछ में पता चला है कि मौके से फरार दो साथी शातिर लुटेरे हैं। एक्सप्रेसवे पर ट्रक चालकों से नगदी लूटने के साथ ही कार में लिफ्ट देकर भी लूटपाट करते थे।

यह भी देखे:-

ग़रीब की प्लॉट पर किया दबंग जीजा ने क़ब्ज़ा
कैब बुक कराकर बदमाशों ने लूटी कार
पुनर्निर्माण के दौरान ईमारत गिरी, बच्चे की गई जान
ग्रेटर नोएडा : महिला का अपहरण कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल, महिला सकुशल बरामद 
एटीम कार्ड व पैसे लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
कमरे में पंखे से लटके मिले मृत मिले युवक-युवती, शवों के पास बिलख रहा थी आठ माह की बच्ची
बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच हुआ संघर्ष, चली गोलियां
दादरी पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
पुलिस के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के आठ सदस्य
बाइकर्स ने मीट व्यापारी को गोली मारकर किया घायल
ग्रेटर नोएडा : ऐसा क्या हुआ, ग्रामीणों ने कर दिया सीबीआई टीम पर हमला
लाखों रूपये से भरे एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश
बच्ची से रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगा रहे पति को पुलिस ने दबोचा
सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड शूटर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस