पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच पकड़ा गया 
ग्रेटर नोएडा:दनकौर पुलिस टीम पर हमला कर दरोगा की रिवाल्वर लूटने, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाडने के मुख्य आरोपी हरियाणा का सुनील सरपंच सुनील  गुरुवार की देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह के अनुसार सुनील सरपंच की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों ने दबिश दी थी। एक टीम ने हरियाणा की सीमा पर स्थित एक गांव से सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। इससे पूर्व पुलिस की दबिश के दौरान सुनील पुलिस को चकमा देकर भाग चुका था।
यमुना के मकनपुर और शेखपुर गांव के किसानों के बीच मामले को सुलझाने गए दनकौर पुलिस के एक दरोगा और दो पुलिसकर्मियों पर 30 जून को सुनील सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया था। सुनील सरपंच और उसके साथियों ने दरोगा की सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी और एक सिपाही की रायफल छीन उसे कार में डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था। इस संबंध में दनकौर कोतवाली में शेखपुर चांदहट निवासी 45 अज्ञात और सुनील सरपंच सहित13 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दनकौर पुलिस सुनील सरपंच और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।
अन्य मामलों में 2 राज्यों को तलाश थी .शेखपुर, चांदहट हरियाणा के सुनील सरपंच के खिलाफ यूपी,  और हरियाणा में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। शराब की तस्करी, पुलिस पार्टी पर हमला, फायरिंग करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस सुनील सरपंच की तलाश कर रही है। लेकिन आज तक वह पुलिस के हत्थे नहीं लगा।दनकौर पुलिस के नेतृत्व में दनकौर रबूपुरा और थाना ईकोटेक की पुलिस ने बुधवार को उसकी तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी लेकिन लेकिन गिरफ्तार नहीं हो सका। पहले भी कर चुका है पुलिस पर हमला सुनील सरपंच ने तीन वर्ष पहले .
फलेदा गांव के यमुना खादर में रबूपुरा थाने में तैनात दो सिपाहियों पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ डाली थी। पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए यह मामला दर्ज नहीं किया था। फलेदा गांव के लोगों ने बताया कि सुनील काफी दबंग किस्म का आपराधिक व्यक्ति है। दनकौर पुलिस द्वारा शराब की तस्करी के एक मामले में उसका नाम सामने आया था। लेकिन पुलिस की मिलीभगत से वह शराब की तस्करी के मामले से बच निकला था।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार ने बताया कि 

गुरुवार बीती रात को मुखबिर की सूचना पर सरपंच को गिरफ्तार कियाहै  साथ ही उससे अवैध तमंचा बरामद किया साथ   पूछताछ की जा रही है।जल्द ही सरपंच के अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
साभार खालिद Shafi

यह भी देखे:-

गौतमबुद्ध नगर के इन चार कुख्यात अपराधियों की संपत्ति होगी कुर्क 
महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया कवि सम्मेलन का आगाज
नेताजी सुभाषचंद्र बोस का व्यक्तित्व संघर्ष एवं कर्मठता की प्रेरणा देता है : मास्टर
सीआईएसफ के अमृत महोत्सव में बोले विधायक धीरेन्द्र सिंह "हम जिस खुली हवा में सांस ले रहे हैं, उसके पी...
तस्वीरों में देखें भूतभावन की नगरी में अलबेले बराती, शुरू हो गई फागुनी बयार, खूब उड़े अबीर-गुलाल
हाईकोर्ट ने अदालतों के अंतरिम आदेश 17 अगस्त तक बढ़ाए
e Shram Portal क्या है, आज होगा लॉन्च, जानिए इससे जुड़ी 5 खास बातें
पहलः जीवन के अंधेरे में पुलिस लाई शिक्षा का उजाला, थाने में खुली डिजिटल लाइब्रेरी
श्री राम मित्र मंडल रामलीला : सीता जन्म एवं अहिल्या उद्धार का मार्मिक चित्रण
युवक की हत्या का खुलासा न होने पर कोतवाली का घेराव
#RespectPractitioners:ये डॉक्टर-झोला छाप..
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के साथी हाथ बढाना सामजिक सहायता ग्रुप की पहल,वैक्सीनेशन रेजिस्ट्रेशन के लिए करेगा...
रसोई गैस : दिल्लीवालों को मिलेगा अब महँगा घरेलू गैस सिलेंडर ,आज से बढ़ जाएंगे के दाम, जानें क्या होग...
श्रीराम मित्र मण्डल रामलीला, नोएडा शहर में बैंड बाजे के साथ निकली राम बारात
देश भक्ति गायिका प्रियंका चौधरी को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने किया सम्मानित
विवेकानंद जयंती पर गर्म कपड़ों का वितरण