पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच पकड़ा गया 
ग्रेटर नोएडा:दनकौर पुलिस टीम पर हमला कर दरोगा की रिवाल्वर लूटने, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाडने के मुख्य आरोपी हरियाणा का सुनील सरपंच सुनील  गुरुवार की देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह के अनुसार सुनील सरपंच की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों ने दबिश दी थी। एक टीम ने हरियाणा की सीमा पर स्थित एक गांव से सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। इससे पूर्व पुलिस की दबिश के दौरान सुनील पुलिस को चकमा देकर भाग चुका था।
यमुना के मकनपुर और शेखपुर गांव के किसानों के बीच मामले को सुलझाने गए दनकौर पुलिस के एक दरोगा और दो पुलिसकर्मियों पर 30 जून को सुनील सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया था। सुनील सरपंच और उसके साथियों ने दरोगा की सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी और एक सिपाही की रायफल छीन उसे कार में डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था। इस संबंध में दनकौर कोतवाली में शेखपुर चांदहट निवासी 45 अज्ञात और सुनील सरपंच सहित13 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दनकौर पुलिस सुनील सरपंच और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।
अन्य मामलों में 2 राज्यों को तलाश थी .शेखपुर, चांदहट हरियाणा के सुनील सरपंच के खिलाफ यूपी,  और हरियाणा में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। शराब की तस्करी, पुलिस पार्टी पर हमला, फायरिंग करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस सुनील सरपंच की तलाश कर रही है। लेकिन आज तक वह पुलिस के हत्थे नहीं लगा।दनकौर पुलिस के नेतृत्व में दनकौर रबूपुरा और थाना ईकोटेक की पुलिस ने बुधवार को उसकी तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी लेकिन लेकिन गिरफ्तार नहीं हो सका। पहले भी कर चुका है पुलिस पर हमला सुनील सरपंच ने तीन वर्ष पहले .
फलेदा गांव के यमुना खादर में रबूपुरा थाने में तैनात दो सिपाहियों पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ डाली थी। पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए यह मामला दर्ज नहीं किया था। फलेदा गांव के लोगों ने बताया कि सुनील काफी दबंग किस्म का आपराधिक व्यक्ति है। दनकौर पुलिस द्वारा शराब की तस्करी के एक मामले में उसका नाम सामने आया था। लेकिन पुलिस की मिलीभगत से वह शराब की तस्करी के मामले से बच निकला था।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार ने बताया कि 

गुरुवार बीती रात को मुखबिर की सूचना पर सरपंच को गिरफ्तार कियाहै  साथ ही उससे अवैध तमंचा बरामद किया साथ   पूछताछ की जा रही है।जल्द ही सरपंच के अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
साभार खालिद Shafi

यह भी देखे:-

“लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, श्रम करो, धैर्य धरो, और विजय प्राप्त करो”- श्रीगुरु पवन सिन्‍हा
एनपीसीएल और सोसाइटी प्रतिनिधियों के बीच चर्चा , मल्टी कनेक्शन के गिनाए गए फायदे
बजट 2020: सरल जीएसटी रिटर्न होगा लागू , व्यापारियों के क्या है ख़ास पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा : महिलाओ ने झूला झूल नाच के साथ गीत गाकर मनाई हरियाली तीज
अल्फा 2 में मनाई गई डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती
गन बदलते हुए ऐसा क्या हुआ, जवान को जा लगी गोली, पढ़ें पूरी खबर
"एक शाम उदय प्रताप सिंह के नाम" : न तेरा है न मेरा है हिन्दुस्तान सबका है ....
गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव : किस पार्टी के प्रत्याशी ने किसको कितने मतों से किया परास्त
CORONA UPDATE : गौतमबुद्ध नगर में आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव मरीज और मिले
इन्फ़ोसिस कॅंपस प्लेसमेंट ड्राइव मे युनाइटेड ग्रूप ऑफ इन्स्टिट्यूशन्स के 155 छात्र हुए चयनित
ब्रेकिंग ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर सुबह तड़के कुर्सियों टेम्पो में अज्ञात वाहन ने मारी ...
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किया ध्वजारोहण , जनपदवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई 
IHGF दिल्ली मेला का 50 वां संस्करण वर्चुअल  होगा , 100 से अधिक देशों के खरीदारों ने कराया पंजीकरण 
राजू श्रीवास्तव, रामशंकर और कैलाश मासूम का स्वच्छता अभियान
नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर
ग्रेटर नोएडा में जगह-जगह आयोजित हुआ कार्यक्रम "एक दीप शहीदों के नाम"