पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच पकड़ा गया 
ग्रेटर नोएडा:दनकौर पुलिस टीम पर हमला कर दरोगा की रिवाल्वर लूटने, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाडने के मुख्य आरोपी हरियाणा का सुनील सरपंच सुनील  गुरुवार की देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह के अनुसार सुनील सरपंच की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों ने दबिश दी थी। एक टीम ने हरियाणा की सीमा पर स्थित एक गांव से सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। इससे पूर्व पुलिस की दबिश के दौरान सुनील पुलिस को चकमा देकर भाग चुका था।
यमुना के मकनपुर और शेखपुर गांव के किसानों के बीच मामले को सुलझाने गए दनकौर पुलिस के एक दरोगा और दो पुलिसकर्मियों पर 30 जून को सुनील सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया था। सुनील सरपंच और उसके साथियों ने दरोगा की सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी और एक सिपाही की रायफल छीन उसे कार में डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था। इस संबंध में दनकौर कोतवाली में शेखपुर चांदहट निवासी 45 अज्ञात और सुनील सरपंच सहित13 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दनकौर पुलिस सुनील सरपंच और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।
अन्य मामलों में 2 राज्यों को तलाश थी .शेखपुर, चांदहट हरियाणा के सुनील सरपंच के खिलाफ यूपी,  और हरियाणा में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। शराब की तस्करी, पुलिस पार्टी पर हमला, फायरिंग करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस सुनील सरपंच की तलाश कर रही है। लेकिन आज तक वह पुलिस के हत्थे नहीं लगा।दनकौर पुलिस के नेतृत्व में दनकौर रबूपुरा और थाना ईकोटेक की पुलिस ने बुधवार को उसकी तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी लेकिन लेकिन गिरफ्तार नहीं हो सका। पहले भी कर चुका है पुलिस पर हमला सुनील सरपंच ने तीन वर्ष पहले .
फलेदा गांव के यमुना खादर में रबूपुरा थाने में तैनात दो सिपाहियों पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ डाली थी। पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए यह मामला दर्ज नहीं किया था। फलेदा गांव के लोगों ने बताया कि सुनील काफी दबंग किस्म का आपराधिक व्यक्ति है। दनकौर पुलिस द्वारा शराब की तस्करी के एक मामले में उसका नाम सामने आया था। लेकिन पुलिस की मिलीभगत से वह शराब की तस्करी के मामले से बच निकला था।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार ने बताया कि 

गुरुवार बीती रात को मुखबिर की सूचना पर सरपंच को गिरफ्तार कियाहै  साथ ही उससे अवैध तमंचा बरामद किया साथ   पूछताछ की जा रही है।जल्द ही सरपंच के अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
साभार खालिद Shafi

यह भी देखे:-

तमाम विवादों के बीच भारत पहुंचे 3 राफेल जेट
प्राविधिक शिक्षा परिषद लखनऊ दिसंबर 2019 परीक्षा का शांतिपूर्ण रूप से समापन
नाले में गिरकर बच्चे की मौत
ग्रेटर नोएडा : पटेल जयंती पर यहाँ होगा रन फॉर यूनिटी का आयोजन
दर्दनाक सड़क हादसे में माँ-बेटे की गई जान
गाँधी-शास्त्री जयंती पर ग्रेनो प्राधिकरण ने लांच की आवासीय भवनों की ऑनलाइन योजना
गौतमबुद्धनगर : तीनो तहसील में समाधान दिवस का आयोजन , 95 शिकायतें दर्ज 9 का मौके पर निस्तारण
अपना जनहित समिति खिलाड़ियों का करेगी सम्मान
जानिए, IDEA ने पेश किया ये नया ऑफर
अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं , तो अच्छी खबर है
उद्यमियों की समस्याओं को लेकर ग्रेनो प्राधिकरण अधिकारी से आईआईए पदाधिकारियों ने की मुलाकात
जीएसटी के विरोध में मेडिकल स्टोर रहे बंद , मरीज रहे परेशान
IHGF 2018: मुख्य सचिव ने बेस्ट डिजाइन व डिस्प्ले स्टैंड के लिए प्रदर्शकों को अजय मेमोरियल अवार्ड स...
महिला प्रोफ़ेसर से लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर , डेढ़ लाख का था ईनाम
कानून-व्यवस्था शांति को लेकर डीएम बी.एन. सिंह ने की पुलिस अधिकारीयों के साथ बैठक
जी.एल बजाज में रक्तदान व वृक्षारोपण कार्यक्रम