पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच गिरफ्तार

पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच पकड़ा गया 
ग्रेटर नोएडा:दनकौर पुलिस टीम पर हमला कर दरोगा की रिवाल्वर लूटने, पुलिसकर्मियों की वर्दी फाडने के मुख्य आरोपी हरियाणा का सुनील सरपंच सुनील  गुरुवार की देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह के अनुसार सुनील सरपंच की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों ने दबिश दी थी। एक टीम ने हरियाणा की सीमा पर स्थित एक गांव से सुनील को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। इससे पूर्व पुलिस की दबिश के दौरान सुनील पुलिस को चकमा देकर भाग चुका था।
यमुना के मकनपुर और शेखपुर गांव के किसानों के बीच मामले को सुलझाने गए दनकौर पुलिस के एक दरोगा और दो पुलिसकर्मियों पर 30 जून को सुनील सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया था। सुनील सरपंच और उसके साथियों ने दरोगा की सर्विस रिवाल्वर लूट ली थी और एक सिपाही की रायफल छीन उसे कार में डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया था। इस संबंध में दनकौर कोतवाली में शेखपुर चांदहट निवासी 45 अज्ञात और सुनील सरपंच सहित13 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही दनकौर पुलिस सुनील सरपंच और उसके साथियों की तलाश में जुटी थी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी।
अन्य मामलों में 2 राज्यों को तलाश थी .शेखपुर, चांदहट हरियाणा के सुनील सरपंच के खिलाफ यूपी,  और हरियाणा में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। शराब की तस्करी, पुलिस पार्टी पर हमला, फायरिंग करने के मामले में अन्य राज्यों की पुलिस सुनील सरपंच की तलाश कर रही है। लेकिन आज तक वह पुलिस के हत्थे नहीं लगा।दनकौर पुलिस के नेतृत्व में दनकौर रबूपुरा और थाना ईकोटेक की पुलिस ने बुधवार को उसकी तलाश में आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी लेकिन लेकिन गिरफ्तार नहीं हो सका। पहले भी कर चुका है पुलिस पर हमला सुनील सरपंच ने तीन वर्ष पहले .
फलेदा गांव के यमुना खादर में रबूपुरा थाने में तैनात दो सिपाहियों पर हमला कर उनकी वर्दी फाड़ डाली थी। पुलिस ने किरकिरी से बचने के लिए यह मामला दर्ज नहीं किया था। फलेदा गांव के लोगों ने बताया कि सुनील काफी दबंग किस्म का आपराधिक व्यक्ति है। दनकौर पुलिस द्वारा शराब की तस्करी के एक मामले में उसका नाम सामने आया था। लेकिन पुलिस की मिलीभगत से वह शराब की तस्करी के मामले से बच निकला था।
दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार ने बताया कि 

गुरुवार बीती रात को मुखबिर की सूचना पर सरपंच को गिरफ्तार कियाहै  साथ ही उससे अवैध तमंचा बरामद किया साथ   पूछताछ की जा रही है।जल्द ही सरपंच के अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
साभार खालिद Shafi

यह भी देखे:-

अखिल भारतीय गुर्जर परिषद् ने मनाया पटेल जयंती
हथियार के बल पर बदमाशों ने की लेखपाल से लूटपाट
BREKAING : किसानों का प्राधिकरण दफ्तर पर हल्ला बोल
ग्रेटर नोएडा : नवमी पर मां दुर्गा के दर्शनों को काली बाड़ी उमड़े श्रद्धालु, माँ सिद्धदात्री की हुई पू...
अधिवक्ताओं ने किया वृक्षारोपण
दादरी इफ्तार में शामिल हुए सैकड़ों रोजेदार
दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की
नोएडा-ग्रेनो के इन दुकानों का सरसों तेल, दूध -दही, पानी का नमूना फेल, प्रशासन ने ठोका जुर्माना
सांसद और विधायक की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर
गौतमबुद्ध नगर : एसएसपी अजय पाल शर्मा ने थाना प्रभारियों में किया फेरबदल
Paysquare rolls out highly scalable, centralised solutions suite for global payroll operations
गौतमबुद्ध नगर लो.स चुनाव, जानिए किस पार्टी ने बदला अपना प्रत्याशी, आप ने किसे मैदान में उतारा
नोएडा : होम बायर्स ने लगाए नारे, प्रधानमंत्री जी घर दिलाओ
सीबीएसई ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में रयान इंटरनेशनल ग्रेटर नोएडा के बच्चों ने लहराया परचम
दुःखद : सावित्री बाई फूले बालिका इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल का निधन
मिर्ची गैंग के तीन बदमाश एनकाउंटर में घायल, एसटीएफ नोएडा का एक सिपाही भी घायल