लोन दिलाने का काम करने करोड़ों की ठगी, 33 युवक -युवती गिरफ्तार , मालिक फरार

ग्रेटर नोएडा। लोगों को लोन दिलाने के नाम पर फर्जी फाइनेंस के माध्यम से करोड़ों रुपये ठगने वाले एक गिरोह को सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी का गुरूवार को भंडाफोड़ करते हुए कंपनी में काम कर रहे 17 युवक और 16 युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। इस फर्जी कंपनी से यूपी हरियाणा समेत कई राज्यों के लोगों को लोन देने के बहाने करोड़ों की ठगी की है। पुलिस ने एक कंप्यूटर, 18 से अधिक मोबाइल और विभिन्न व्यक्तियों के लोन लेने के दस्तावेज बरामद किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि नोएडा सेक्टर-20 में कोमराडीफिनाकोन नामक एक फर्जी बेवसाइड पर फर्जी फाइनेंस कंपनी चल रही थी। इस कंपनी में लोगों को ठगा जा रहा है, इसकी शिकायत आई थी। बुधवार केा मुखबिर की सूचना पर साइबर सेल तथा सेक्टर-20 थाना पुलिस की एक टीम ने कंपनी पर छापा मारा इस दौरान कंपनी में काम कर रहे 17 युवक और 16 युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। कंपनी का संचालक अनुज गौड निवासी पलारोड स्थित एडीए अलीगढ़ समेत तीन आरोपित फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है। कंपनी के कार्यालय में तलाशी के दौरान लोन आवेदन के साथ लगाये जाने वाले फर्जी दस्तावेज 1 कंप्यूटर, 18 मोबाइल तथा 95 व्यक्तियों के लोन लेने के दस्तावेज बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि इस कंपनी की एक शाखा अलीगढ़ में भी खुली हुई है। इस बारे में अलीगढ़ पुलिस को जानकारी दे दी गई है।

पुलिस का दावा कि छापे के दौरान लोन लेने आए छह युवक मौके से मिले है। युवकों ने बताया कि उन्हें लोन दिलवाने की बात कहकर बुलाया गया था। फर्जी कंपनी में काम करने वाले युवतियों ने कॉल कर बुलाया है। कागज तैयार करने की कहकर रुपये भी ले लिए है। युवकों से पुलिस ने मामले की तहरीर ली है।

यह भी देखे:-

महिला उन्नति संस्था ने मनाया तीज महोत्सव
शौख पूरा करने के लिए छात्र करने लगे लूट, पकड़े गए
जेवर नगर पंचायत बोर्ड की बैठक मे सभासदो का हंगामा, बैठक स्थगित
किसानों ने तीन काले कानून के विरोध में ग्रेटर नोएडा में किया विरोध प्रदर्शन 
श्री द्रोणाचार्य डिग्री कॉलेज ने   24 वॉ स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया
हथियार की नोंक पर बदमाशों ने लूटी बाइक
ग्राम फूलपुर में कावड़ियों के लिए भंडारे का आयोजन
दस लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार
एटीएम कार्ड बदल हज़ारों की ठगी
लैपटॉप चोरी के आरोप में इंजीनीयर युवती सहकर्मी समेत गिरफ्तार
'बेटी सुरक्षित ,समाज सुरक्षित’, 160 छात्राओं ने आत्मरक्षा अभियान में भाग लिया 
सपा कार्यकर्ताओं ने दो बीजेपी विधायकों का फूंका पुतला,जताया विरोध
सुपरटेक खरिदारों ने किया हगांमा, जानिए क्यों
एसपी कुमार रणविजय सिंह ने संभाला कार्यभार, गिनाई प्राथमिकताएं, पढ़े पूरी खबर
पेड़ से लटकी मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस
जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...