मजे के लिए रईसजादा करता था लूट , पहुंचा सलाखों के पीछे

ग्रेटर नोएडा। बीटा-टू कोतवाली पुलिस की एंटी स्नेचिंग टीम ने शहर में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों को रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट की रकम, मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य सामान बरामद हुआ है। गिरोह में शामिल एक बदमाश करोड़पति है। शहर में स्थित उसकी कोठी की कीमत ही चार करोड़ रूपये है। इसके बाद भी लूटपाट करता था। पूछताछ में पता चला है कि लूट करने में उसे मजा आता था।

बदमाशों का यह गिरोह रेकी कर घटना को अंजाम देता था। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि बीटा-टू कोतवाली क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों के दौरान हुई लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एंटी स्नेचिंग टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने स्ट्रीट क्राइम को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों की गतिविधि पर नजर रखनी शुरु कर दी।

एसपी ने बताया कि टीम के प्रभारी पटनीश कुमार ने पांच बदमाशों को लूट करते रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अतुल गुर्जर, रिंकू गुर्जर, हनी भाटी, प्रशांत जोगी व कृष्ण के रूप में हुई है। सभी आरोपी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं। जांच में पता चला कि गिरोह में शामिल कृष्ण करोड़पति है, उसकी सेक्टर जीटा में चार करोड़ की कोठी है। गिरोह का सरगना अतुल गुर्जर है। आरोपी हनी व प्रशांत स्कूल के छात्र हैं।

रेकी कर चेन बनाकर करते थे लूट- पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश रेकी करने के बाद चेन बनाकर लूटपाट करते थे। आरोपी रिंकू व अजय की जिम्मेदारी रेकी करने की होती थी। वह रेकी कर फोन पर अन्य साथियों को सूचना देते थे कि जिससे लूट करनी है वह किस रास्ते से जा रहा है। इसके बाद गिरोह के अन्य बदमाश पांच- पांच सौ मीटर की दूरी पर खड़े हो जाते थे। पीड़ित के पहुंचते ही उससे हथियार के बल पर लूट कर लेते थे। बदमाश अक्सर उसी व्यक्ति को निशाना बनाते थे, जिसके पास बैग होता था। बदमाशों को लगता था कि बैग में मोटी रकम हो सकती है।

यह भी देखे:-

जारचा पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर , चोरी का माल बरामद 
ग्रेटर नोएडा : पुलिस क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज़, गाज़ियाबाद ने बुलंदशहर को हराकर जीता पहला मैच
पुलिस ने तीन शातिर चोरो को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
घर में घुसे डकैतों ने बुजुर्ग से की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
दूध व्यापारी को लूटने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर लगा रासुका, इन 50 भू माफियाओं पर भी लगेगा रासुका
होली पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब को बड़ी खेप पकड़ी
मुठभेड़ में हत्थे चढ़े सुन्दर भाटी गैंग के पांच बदमाश
बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने बादलपुर थाने के चक्कर काट रहा है पीड़ित , नहीं हो रही है सुनवाई
शराब ठेका सलेसमैन हत्या मामले में विशेष टीम ने शुरू की जांच
ऑटो चालक की हत्या कर तेजाब से जलाया ! जांच में जुटी पुलिस
दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को दबोचा
लूटी हुई बाइक के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार
चाचा -चाची के कातिल ने बरामद कराया मर्डर का हथियार
समारोह में गया था परिवार, घर में हो गई चोरी
गौतमबुद्ध नगर का कुख्यात गैंगस्टर जमानत पर आया बाहर, पुलिस अलर्ट