मजे के लिए रईसजादा करता था लूट , पहुंचा सलाखों के पीछे

ग्रेटर नोएडा। बीटा-टू कोतवाली पुलिस की एंटी स्नेचिंग टीम ने शहर में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों को रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से लूट की रकम, मोबाइल, एटीएम कार्ड व अन्य सामान बरामद हुआ है। गिरोह में शामिल एक बदमाश करोड़पति है। शहर में स्थित उसकी कोठी की कीमत ही चार करोड़ रूपये है। इसके बाद भी लूटपाट करता था। पूछताछ में पता चला है कि लूट करने में उसे मजा आता था।

बदमाशों का यह गिरोह रेकी कर घटना को अंजाम देता था। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि बीटा-टू कोतवाली क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों के दौरान हुई लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एंटी स्नेचिंग टीम का गठन किया गया। टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने स्ट्रीट क्राइम को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों की गतिविधि पर नजर रखनी शुरु कर दी।

एसपी ने बताया कि टीम के प्रभारी पटनीश कुमार ने पांच बदमाशों को लूट करते रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि एक फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अतुल गुर्जर, रिंकू गुर्जर, हनी भाटी, प्रशांत जोगी व कृष्ण के रूप में हुई है। सभी आरोपी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं। जांच में पता चला कि गिरोह में शामिल कृष्ण करोड़पति है, उसकी सेक्टर जीटा में चार करोड़ की कोठी है। गिरोह का सरगना अतुल गुर्जर है। आरोपी हनी व प्रशांत स्कूल के छात्र हैं।

रेकी कर चेन बनाकर करते थे लूट- पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश रेकी करने के बाद चेन बनाकर लूटपाट करते थे। आरोपी रिंकू व अजय की जिम्मेदारी रेकी करने की होती थी। वह रेकी कर फोन पर अन्य साथियों को सूचना देते थे कि जिससे लूट करनी है वह किस रास्ते से जा रहा है। इसके बाद गिरोह के अन्य बदमाश पांच- पांच सौ मीटर की दूरी पर खड़े हो जाते थे। पीड़ित के पहुंचते ही उससे हथियार के बल पर लूट कर लेते थे। बदमाश अक्सर उसी व्यक्ति को निशाना बनाते थे, जिसके पास बैग होता था। बदमाशों को लगता था कि बैग में मोटी रकम हो सकती है।

यह भी देखे:-

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने मनाया नेता जी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस
सनसनीखेज खुलासा, चालक निकला मालिक का कातिल , गिरफ्तार
अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप
इनजीयारिंग के छात्र ने की ख़ुदकुशी, सुसाईड नोट में लिखा "मैं अच्छा बेटा..." पढ़ें पूरी खबर
कासना पुलिस ने दुराचार के प्रयास के आरोपी को दबोचा
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
पशु चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया आतंक, ताबड़तोड़ की आठ लूट
अवैध बालू खनन में ट्रैक्टर ट्राली जब्त, एक गिरफ्तार
गैंग रेप का फरार तीसरा आरोपी गिरफ्तार
कार लूट कर भाग रहे बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार
आबकारी विभाग ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी
बिजली विभाग के कैशियर से कैश लूट , जांच में जुटी पुलिस
ईमारत के 14 वीं मंजिल से गिरकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस
सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड सक्रिय सदस्य को एसटीएफ नोएडा ने दबोचा
डीएम बी.एन . सिंह ने दो के खिलाफ लगाया लगाय गैंग्स्टर