सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर कंपनी में बदमाशों ने की लूट

ग्रेटर नोएडा। शहर के सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक निजी कंपनी में बृहस्पतिवार तड़के घुसे हथियारबंद बदमाश सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर नाइट्रोजन, ऑक्सीजन व कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर, लोहे की प्लेट्स सहित अन्य सामान लूट लिया। सामान की कीमत एक लाख रूपये से अधिक बताई जा रही है। गार्ड को कमरे में बंद कर दिया था। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। इसके बाद गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस और कंपनी मालिक को दी। कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
सूरजपुर औद्योगिक क्षेत्र के प्लॉट नंबर के-8 में स्टील फैब्रिकेशन की मैनकॉल इंजीनियरिंग के नाम से कंपनी हैं। कंपनी के मालिक सत्येंद्र सिंह यूनिहोम सोसायटी सेक्टर-117 नोएडा में रहते हैं। बीते बुधवार रात छुट्टी होने के बादसभी कर्मचारी घर चले गए। सिक्योरिटी गार्ड विकास ड्यूटी पर तैनात था। बृहस्पतिवार तड़के करीब 4.30 बजे हथियार बंद चार बदमाश कंपनी का गेट कूदकर अंदर घुस गए और गार्ड को बंधक बना लिया। शोर मचाने पर मारने की धमकी दे दी, जिससे वह विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। एक बदमाश हथियार लेकर गार्ड के पास खड़ा रहा, जबकि अन्य
लूटपाट करने लगे। बदमाश ऑक्सीजन के दो सिलेंडर, नाइट्रोजन के तीन सिलेंडर, कमर्शियल एलपीजी के 14 सिलेंडर, गैस कटर सेट, लोहे की प्लेट्स आदि सामान गाड़ी में डाल लिया। गाड़ी गेट पर लगा दी थी। बदमाशों ने जाते समय पीड़ित गार्ड को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गार्ड ने 100 नंबर पर कॉल कर घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही कंपनी मालिक को भी सूचना दी। लूट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष कुमार सिंह का कहना है कि कंपनी मालिक की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

युवक पर चाकू से हमला, आईसीयू में भर्ती
ग्रेटर नोएडा : कमरे में सो रहे युवक की निर्मम हत्या
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गोली लगने से घायल, छह गिरफ्तार
देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत
दादरी पुलिस ने सवारियों को लूटने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार
बाइक सवार बदमाशों का बोल बाला, पूर्व फौजी से पिस्टल तो युवती से लूटी मोबाइल
ऑनलाइन जॉब के नाम पर ठगी करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
कमरे में परिवार को बंद कर बदमाशों ने लाखों का माल उड़ाया
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
देखें VIDEO, ग्रेटर नोएडा : दाल नहीं गली और पकड़ा गया फर्जी आईएएस अधिकारी
इंजिनीयर कर रहा था बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न, पहुंचा हवालात
अमूल दूध के वितरक के घर दिन दहाड़े डकैती
देखें VIDEO, हिरन का शिकार करने वाले दो शिकारी गिरफ्तार
पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले में ग्रहणों प्रेस क्लब ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
चोरी की मोटरसाईकिल के साथ वाहन चोर गिरफ्तार
बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच हुआ संघर्ष, चली गोलियां