चला मुरारी हीरो बनने… पुलिस के सामने उसकी एक्टिंग और स्क्रिप्ट फेल हो गई पहुँच गया जेल

नोएडा : फिल्मों और टीवी सीरियल में हीरो बनने के की चाहत में एक युवक ने अपनी ही अपहरण की स्क्रिप्ट लिखी और अपने घर वालों से 6 लाख की फिरौती मांगी। लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक्टिंग और स्क्रिप्ट फेल हो गई। परिवार वालो की शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस के जरिए को सेक्टर-22 में युवक को उसके दोस्त के घर से मौजमस्ती करते दबोच कर उसके अरमानो पर पानी फेर दिया। अब पुलिस को गुमराह करने के आरोप में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये तस्वीरे विजय प्रताप सिंह की है जो बहलोलपुर में किराये के मकान में अपने भाई उदय प्रताप सिंह रहता है। विजय गार्ड की नौकरी करता था, शनिवार अचानक लापता हो गया। रविवार सुबह उदय के मोबाइल पर भाई का अपहरण होने का मैसेज आया। मैसेज में उदय का बंधक बना हुआ फोटो था। उसे छोड़ने के बदले में 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। उदय ने इस संबंध में थाने में आकर पुलिस को बताया। फिरौती मांगने के मैसेज पर पुलिस के होश उड़ गए। थाना प्रभारी ने टीम बनाकर मामले की गहनता से छानबीन करने के आदेश दिए। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए रविवार को सेक्टर-22 में युवक को दोस्त के घर से मौजमस्ती करते हुए पकड़ लिया।

डीएसपी पीयूष कुमार सिंह ने बताया की पूछताछ में विजय ने पुलिस को बताया कि वह गार्ड की नौकरी से परेशान हो गया था । उसे बचपन से ही उसकी फिल्म और नाटकों में अभिनय करने की इच्छा थी। इसके लिए वह घर पर भी मेहनत करता था। वह मुंबई जाकर टीवी सीरियल में अभिनेता बनना चाहता था। सपने को पूरा करने के लिए उसे मोटी रकम की जरूरत थी। इसलिए उसने खुद के अपहरण की कहानी रच डाली। घरवालों से 6 लाख रुपये वसूलने की योजना बनाई। खुद के अपहरण की साजिश रच अपने घर वालों से 6 लाख की फिरौती मांगी। विजय ने बताया की पैसे मिलने के बाद वह तीन लाख रुपये खुद पर खर्च करता और शेष रकम काम दिलवाने के लिए बिचौलिये को देता। पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस को गुमराह करने के आरोप में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। .

यह भी देखे:-

पृथक मिथिला राज्य की मांग को लेकर जंतरमंतर पर हुआ जोरदार प्रदर्शन
पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए एबीवीपी ने निकाला कैंडल मार्च
दिल्ली सरकार ने बाढ़ की चेतावनी जारी की
दो बिल्डिंग गिरी लगभग दर्जन लोग मलबे में दबे
BSP संस्थापक कांशीराम की जयंती पर भीम आर्मी ने किया आजाद समाज पार्टी ASP की घोषणा
प्रिंसिपल सेक्रटरी औधगिक विकास से मिले नेफोवा के पदाधिकारी, बायर्स की समस्या सामने रखी 
पुलिस पर हमला करने वाला हरियाणा का सरपंच गिरफ्तार
ग्रेनो न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार रविंदर जयंत को 8th भारत रत्न डॉ अंबेडकर अवार्ड 2018 से नवाजा गया
आईआईएमटी के छात्रों ने बनायी भारत की पहली स्वदेशी स्‍मार्ट दिव्‍यांग व्हील चेयर
मिर्ची गैंग के तीन बदमाश एनकाउंटर में घायल, एसटीएफ नोएडा का एक सिपाही भी घायल
सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार
डीएम बी.एन. सिंह ने जनपद वासियों को दी विजयदशमी की बधाई
किसान एकता संघ: आवारा पशुओं के संबंध में जिलाधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन
यमुना प्राधिकरण के पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता पर सीबीआई का शिकंजा
उत्तर प्रदेश में पीपीएस अधिकारीयों के तबादले
कम्पनी कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी