अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का गठन

बिलासपुर- करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82 वा जन्मदिन जिला सरंक्षक संजय भैया के नेतृत्व में शनिवार को बिलासपुर स्थित जिला कार्यालय एच. एस. गार्डन पर बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। जन्मदिन के मौके पर ही संगठन की प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन किया गया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय ने बताया कि देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82वा जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया। उन्होंने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा कैम्प कार्यालय पर मिठाई बाटकर अन्ना हजारे का जन्मदिन मनाया गया। प्रवीण भारतीय ने कहा कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन अन्ना हजारे जी के मार्गदर्शन में समाज मे फैले हुए भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लडता रहा है। संगठन के कार्यकर्ता अन्ना हजारे को अपना आदर्श मानते है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि अन्ना हजारे के आंदोलन की वजह से ही देश में हाल ही में केंद्र सरकार ने पिनाकी घोष को लोकपाल के रूप में नियुक्त किया है

संस्थापक सदस्य आलोक नागर ने बताया कि आज अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर संगठन ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए हापुड़ निवासी आशुतोष शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष,शाहजहांपुर निवासी इमरान खान को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष,जीत सिंह बैसोया को प्रदेश संरक्षक, देवेंद्र यादव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अंकित भडाना को प्रदेश मीडिया प्रभारी, देवेन्द्र गुर्जर प्रदेश उपाध्यक्ष, फिरोजाबाद निवासी राज यादव को प्रदेश संगठन मंत्री, गाजियाबाद निवासी सीताराम को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लखनऊ निवासी आकांक्षा मौर्या को प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि वो भविष्य में न तो भ्र्ष्टाचार करेंगे और न ही सहन करेगे।

इस दौरान संगठन के संरक्षक कर्नल महकार सिंह नागर, वाई, एस.शिशोदिया, जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर, मनीष भाटी कठेड़ा, प्रेम प्रधान, हरेन्द्र कसाना,राकेश नागर, अरुण नागर,स्वामी बालानंद महाराज, रजित चौधरी, रोहित लौर,अनिल बैंसला, दीपक भाटी, नरेंद्र नागर, प्रदीप भाटी, राजेन्द्र लोहिया, मोनी भाटी, साहिल घनघोला, निशान्त तिवारी, अभिषेक टाइगर,अनुज कसाना आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

देखें VIDEO, 26 फ़रवरी को आयोजित होने वाले दीक्षांत समारोह पर रिपोर्ट
मुख्य न्यायाधीश को उम्‍मीद- 17 नवंबर तक तय हो जाएगा अयोध्‍या में राम मंदिर बनेगा या नहीं
प्रेमी के साथ मिलकर कराई पति की हत्या
बिल्डर गया जेल , बायर्स ने लड्डू बांटकर मनाई ख़ुशी , नेफोमा ने सुप्रीम कौर्ट के फैसले का किया स्वागत
सिगरेट डीलर से लाखों की लूट
हथियार की नोंक पर ट्रक चालक-परिचालक से लूट
नोएडा बार्डर से ग्रेटर नोएडा तक तीसरी आँख से पुलिस रखेगी नजर
डॉक्टरों के लिए मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म - धीरेन्द्र सिंह जेवर विधायक
बेटी सुरक्षित, समाज सुरक्षित, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर
जी एन आई ओ टी में पांच दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का शुभारंभ
ग्रेटर नोएडा वेस्ट रामलीला : मातृ -पितृ पूजन से दिया गया बड़ों के आदर का सन्देश
कार चोरी का शतक जमाने वाला गिरोह पकड़ा गया
ट्रेन से गिरकर घायल युवक का मामला , रेल मंत्रालय ने GRENONEWS की खबर का लिया संज्ञान
श्री धार्मिक रामलीला कमेटी सेक्टर पाई: शूर्पणखा की नाक कटी, रावण ने किया सीता का हरण
फिजियोथेरेपिस्ट डॉ राहुल त्यागी को किया गया सम्मानित
सीबीएसई 12 वीं के नतीजे घोषित, जानिए ग्रेटर नोएडा में किस स्कूल का क्या रहा परिणाम, कौन बना टॉपर