अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का गठन

बिलासपुर- करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82 वा जन्मदिन जिला सरंक्षक संजय भैया के नेतृत्व में शनिवार को बिलासपुर स्थित जिला कार्यालय एच. एस. गार्डन पर बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। जन्मदिन के मौके पर ही संगठन की प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन किया गया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय ने बताया कि देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82वा जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया। उन्होंने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा कैम्प कार्यालय पर मिठाई बाटकर अन्ना हजारे का जन्मदिन मनाया गया। प्रवीण भारतीय ने कहा कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन अन्ना हजारे जी के मार्गदर्शन में समाज मे फैले हुए भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लडता रहा है। संगठन के कार्यकर्ता अन्ना हजारे को अपना आदर्श मानते है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि अन्ना हजारे के आंदोलन की वजह से ही देश में हाल ही में केंद्र सरकार ने पिनाकी घोष को लोकपाल के रूप में नियुक्त किया है

संस्थापक सदस्य आलोक नागर ने बताया कि आज अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर संगठन ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए हापुड़ निवासी आशुतोष शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष,शाहजहांपुर निवासी इमरान खान को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष,जीत सिंह बैसोया को प्रदेश संरक्षक, देवेंद्र यादव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अंकित भडाना को प्रदेश मीडिया प्रभारी, देवेन्द्र गुर्जर प्रदेश उपाध्यक्ष, फिरोजाबाद निवासी राज यादव को प्रदेश संगठन मंत्री, गाजियाबाद निवासी सीताराम को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लखनऊ निवासी आकांक्षा मौर्या को प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि वो भविष्य में न तो भ्र्ष्टाचार करेंगे और न ही सहन करेगे।

इस दौरान संगठन के संरक्षक कर्नल महकार सिंह नागर, वाई, एस.शिशोदिया, जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर, मनीष भाटी कठेड़ा, प्रेम प्रधान, हरेन्द्र कसाना,राकेश नागर, अरुण नागर,स्वामी बालानंद महाराज, रजित चौधरी, रोहित लौर,अनिल बैंसला, दीपक भाटी, नरेंद्र नागर, प्रदीप भाटी, राजेन्द्र लोहिया, मोनी भाटी, साहिल घनघोला, निशान्त तिवारी, अभिषेक टाइगर,अनुज कसाना आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

दादरी तहसील में एक दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम
ग्रेटर नोएडा में 29 अक्टूबर को चित्रगुप्त पूजा समारोह का आयोजन : कलम दावात की होगी पूजा
जीएल बजाज : ‘‘पालिथिन हटाओ-ग्रेटर नोएडा बचाओ’’ संकल्प के तहत मेराथन का आयोजन
जेवर कांड: गैंग रेप की एक पीड़िता की हालत  बिगड़ी
आतंकी हाफिज सईद के करीबी खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ दिखे सिद्धू
सेंट जॉसेफ स्कूल के छात्रों ने शिक्षकों के प्रति दिखाया सम्मान
ग्रेटर नोएडा से आरक्षण मुक्त भारत रैली की शुराआत, सैकड़ों लोग हुए शामिल
मुख्यमंत्री योगी ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में जेवर विधानसभा को दिया एक नायाब तोहफा
COVID-19:यूपी सरकार का बड़ा फैसला, 15 जिलों के कुछ इलाके पूरी तरह हुए सील
जनसमस्या: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इस सड़क पर स्ट्रीट लाईट बने शोपीस
रोटरी क्लब, ग्रेनो द्वारा आशियाना सोसायटी में लगे रक्तदान शिविर में लोगों ने किया महादान
जहांगीरपुर में घायल साड़ की बचाई जान
पेरिफेरल एक्सप्रेस पर सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मी समेत तीन घायल
ईस्टर्न पेरिफेरल पर दर्दनाक सड़क हादसा, एक कि मौत
दनकौर में धूमधाम से मनाया गया सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन 
सिटी हार्ट अकादमी में हुए बसंत पंचमी पर कार्यक्रम