अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का गठन

बिलासपुर- करप्शन फ्री इंडिया संगठन द्वारा वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82 वा जन्मदिन जिला सरंक्षक संजय भैया के नेतृत्व में शनिवार को बिलासपुर स्थित जिला कार्यालय एच. एस. गार्डन पर बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। जन्मदिन के मौके पर ही संगठन की प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन किया गया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय ने बताया कि देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे का 82वा जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया। उन्होंने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा कैम्प कार्यालय पर मिठाई बाटकर अन्ना हजारे का जन्मदिन मनाया गया। प्रवीण भारतीय ने कहा कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन अन्ना हजारे जी के मार्गदर्शन में समाज मे फैले हुए भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लडता रहा है। संगठन के कार्यकर्ता अन्ना हजारे को अपना आदर्श मानते है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि अन्ना हजारे के आंदोलन की वजह से ही देश में हाल ही में केंद्र सरकार ने पिनाकी घोष को लोकपाल के रूप में नियुक्त किया है

संस्थापक सदस्य आलोक नागर ने बताया कि आज अन्ना हजारे के जन्मदिन के मौके पर संगठन ने प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करते हुए हापुड़ निवासी आशुतोष शर्मा को प्रदेश अध्यक्ष,शाहजहांपुर निवासी इमरान खान को प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष,जीत सिंह बैसोया को प्रदेश संरक्षक, देवेंद्र यादव को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अंकित भडाना को प्रदेश मीडिया प्रभारी, देवेन्द्र गुर्जर प्रदेश उपाध्यक्ष, फिरोजाबाद निवासी राज यादव को प्रदेश संगठन मंत्री, गाजियाबाद निवासी सीताराम को प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लखनऊ निवासी आकांक्षा मौर्या को प्रदेश महिला मोर्चा प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि वो भविष्य में न तो भ्र्ष्टाचार करेंगे और न ही सहन करेगे।

इस दौरान संगठन के संरक्षक कर्नल महकार सिंह नागर, वाई, एस.शिशोदिया, जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर, मनीष भाटी कठेड़ा, प्रेम प्रधान, हरेन्द्र कसाना,राकेश नागर, अरुण नागर,स्वामी बालानंद महाराज, रजित चौधरी, रोहित लौर,अनिल बैंसला, दीपक भाटी, नरेंद्र नागर, प्रदीप भाटी, राजेन्द्र लोहिया, मोनी भाटी, साहिल घनघोला, निशान्त तिवारी, अभिषेक टाइगर,अनुज कसाना आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

DUSU 2019: एनएसयूआइ-ABVP का पैनल घोषित
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया प्रवासी मजदूरों को जरूरत का सामान वितरित
नाले में गिरा ट्रेक्टर, महिला घायल
उत्तर प्रदेश : लॉकडाउन में इन इलाकों में बिक रही है शराब, उमड़ी भीड़
भांजे पर लगाया लूट मारपीट करने का आरोप , पुलिस से की शिकायत
इरफ़ान के शव लाने को लेकर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने की विदेश राज्य मंत्री से मुलाकात
सिख दंगा: 34 साल बाद मिला न्याय , आरोपी सज्जन कुमार दोषी करार
गलगोटियाज  विश्वविद्यालय : कोविड-19  वर्चुअल समिट का शानदार ऑनलाईन आयोजन
पशु चिकित्सालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन का प्रदर्शन
इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर सर्वश्रेष्ठ MICE स्थल और राकेश कुमार वर्ष 2018 के सर्वश्रेष्ठ MICE पर...
समाजसेवी संस्थाओं और वरिष्ठ पत्रकारों को नोवरा सम्मान
एनटीपीसी दादरी: प्लास्टिक के दुष्परिणाम को लेकर चलाया अभियान
नेफोवा अन्य बायर संगठनों ने सीएम योगी के सामने रखी बायर्स की समस्याएँ , सीएम ने दिया जल्द ठोस कार्...
तमाम विवादों के बीच भारत पहुंचे 3 राफेल जेट
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में ईको कार्ट प्रतियोगिता, प्रतिभागियों ने अपने वाहनों का किया प्रदर्शन
समरस समाज के नेता थे डॉ़ भीमराव अम्बेडकर।