हथियार के नोंक पर कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट

काासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्वर्णनगरी में दिनदहाडे क्लैशन एजेंट के साथ बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 16 लाख रूपए की लूट कर फरार हो गए। पीडित ने अपने साथ हुई वारदात की सूचना कंपनी को देतेहुए पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकयत पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर स्र्वणनगरी में एक एडिऐनटं कंपनी व्यावसायिक प्रतिष्ठानों से रूपए एकत्रित कर बैकों में जमा करने का काम करती हैं। इसके चलते ही इसी कंपनी में कार्यरत अनुज कुमार और नीरज निवासी गांव मसौता जिला सिकंदराबाद आज ग्रेटर नोएडा में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों से रूपए एकत्रित कर बैंक में जमा करने के लिए निकले थेण् इसी दौरान सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर दोनो से 16 लाख रूपए से भरा बैंग लूटकर फरार हो गए। पीडित अनुज कुमार ने पुलिस को बताया कि वो एडिऐनट कंपनी में क्लैशन एजेंट का काम करता है और सोमवार को दिन में अपने सगे चचेरे भाई नीरज के साथ जो कि नोएडा की किसी कंपनी में काम करता हैं और वो खुद ग्रेटर नोएडा में आया हुआ था। अनुज कुमार ने बताया कि दोनो ने मिलकर औद्योगिक क्षेत्र तीन स्थित ग्रांड वेनिस माॅल में बिग बाजार से लगभग 12 लाख रूपए और आनंदा डेयरी से लगभग 65 हजार रूपए इसके अलावा कुछ अन्य संस्थानो से रूपए एकत्रित कर सेक्टर स्वर्णनगरी से होते हुए बैक में जमा करने के लिए जा रहे थे कि अचानक सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया। बाद पुलिस ने मौके पर पहंुच कर घटना की पूरी जानकारी ली।

कासना पुलिस के मुताबिक कंपनी रूपए एकत्रित कर उसे बैक में जमा करने का काम करती हैं। कैश एजेन्ट अनुज से तीन बाइक सवार बदमाशों ने रूपए लूट कर फरार हो गए हैं। लुटेरो को पकडने के लिए दबिश दी जा रही हैं। घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी देखे:-

मोबाइल चोरी में वांटेड बदमाश गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : फ़्लैट के अंदर माँ -बेटी की की निर्ममता से हत्या
फावड़े से काटकर गार्ड की निर्मम हत्या
भाजपा नेता के हत्या में फरार आरोपियों पर इनाम घोषित
ग्यारहवीं मंजिल से गिरकर एनपीसीएल कर्मचारी की मौत
मजे के लिए रईसजादा करता था लूट , पहुंचा सलाखों के पीछे
रिश्ते के खून का प्रयास करने वाले भाई गिरफ्तार
हाईटेक जमाने में चोर भी बने स्मार्ट, शॉप से उड़ाया लाखों का मोबाईल
इनजीयारिंग के छात्र ने की ख़ुदकुशी, सुसाईड नोट में लिखा "मैं अच्छा बेटा..." पढ़ें पूरी खबर
पुलिस ने किया बिजली घर में हुई डकैती का खुलासा
प्रशासन सख्त , अवैध खनन करते चार गिरफ्तार
दिनदहाड़े घर में घुसकर छात्र से लूट
एसटीएफ के हत्थे चढ़े क्रेडिट कार्ड के फ्राडिए
सूरजपुर पुलिस के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर
बाइक सवार बदमाशों ने लूटी चैन
नोएडा - 58 पुलिस ने लूटेरों के गैंग का किया पर्दाफाश, लूट व चोरी का माल बरामद