नोएडा पुलिस के ऑपरेशन रॉबर्ट हंट से अपराधियों में क्यों मचा हडकंप , पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा : नोएडा पुलिस ने अपराधियों के धड़पकड़ के लिए बीते दो दिन ऑपरेशन रॉबर्ट हंट चलाया . जिसमें 25 शातिर अपराधियों को पूरे जिले से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से सात तमंचे और लूट किए हुए 3 लाख 50 हजार रुपए भी बरामद किये गए हैं पकड़े गए सभी बदमाश शातिर किस्म के और जिले में लूट, छिनौती और हत्या में वांटेड चल रहे थे। इनके गिरफ्तार होने से जनपद में अपराध का ग्राफ कम होगा।

आज जिला पुलिस मुख्यालय सूरजपुर में एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए ऑपरेशन रोबर्ट हन्ट्स के नाम से ओपरेशन शुरू किया गया था। इसके तहत पुलिस ने महागुन कॉरपोरेट ऑफिस में बीते 28 अप्रैल को हुई डकैती में फरार चल रहे 25 हज़ार के इनामी बदमाश मोहम्मद इरफान को गिरफ्तार किया है । इसके साथ ही थाना फेस टू में कार लूट में फरार चल रहे अपराधी धर्मेंद्र को भी गिरफ्तार किया गयाहै । अन्य खुलासों में कप्तान ने बताया चित्रा गैस एजेंसी से कैश लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी प्रमोद के पास से एक तमंचा और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। आरोपी प्रमोद के ऊपर हरियाणा सरकार की तरफ से 25 हज़ार का ईनाम भी घोषित है . पुलिस ने कासना कोतवाली से भी लूट के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

बता दें जनपद में लगातार लूटपाट स्नैचिंग जैसी घटनाएं बढ़ रही थी। बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए नजर आ रहे थे। इसी को देखते हुए एसएसपी ने 2 दिन का ऑपरेशन रोबर्ट्स हंट अभियान चलाया जिसके तहत इन 25 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सका। एसएसपी ने इस तरह के अभियान से जिले में ताबड़तोड़ लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की कमर तोड़ दी है।

यह भी देखे:-

पुलिस मुठभेड के उपरान्त तीन शातिर अभियुक्त गिरफ्तार
चालक को बंधक बनाकर डम्पर लूटा, जांच में जुटी पुलिस
पड़ोसी ने मांगी पड़ोसी से रंगदारी
मारपीट कर कैब लूटी , चलती कार से चालक को फेंका
डमी मोबाइल से ठगने वाले दो गिरफ्तार
डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार
UPDATE : रबूपुरा डबल मर्डर मामले में 8 पर मुकदमा दर्ज
पुलिस की घेरबंदी से घबराए बदमाश , लूटी कार छोड़ कर भागे
अवैध शराब और गांजा के साथ एक गिरफ्तार
व्यापारी से दिन दहाड़े लूट, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
तीन बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता
नोएडा होमगार्ड ड्यूटी घोटाला : डिविजनल कमांडेंट समेत 5 गिरफ्तार
कम्पनी के मालिक से मांगी रंगदारी , पहुंचे हवालात
लग्जरी गाड़ियों को उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश , देश के कोने-कोने बेच चुके हैं चोरी की सैकड़ों गाड़िया...
मर्डर में वांटेड दो ईनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
रेप का आरोपी हैवान जीजा गिरफ्तार