वारदात: गोली मारकर रोडवेज के कंडक्टर से कैश लूट

ग्रेटर नोएडा: गाजियाबाद से बुलंदशहर जा रही रोडवेज की बस में यात्री बन कर सवार हुआ बदमाश ने दादरी के चिटेहरा गांव के पास बस रुकवाई और कंडक्टर का बैग छीनने का प्रयास करने लगा, जब कंडक्टर ने इसका विरोध किया, तो उसने तमंचे से गोली मार कर 30 हज़ार रुपए कैश और बैग लूट लिया। इस बीच बदमाश का दूसरा साथी बाइक सवार हो कर वहां पहुंच गया और दोनों बदमाश भाग निकले। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंडक्टर को पहले अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने कंडक्टर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिया है।

अस्पताल में भर्ती कंडक्टर मनोज को गोली उसके बाएं कूल्हे में लगी है। उसका कहना है कि वह कौशांबी डिपो की बस लेकर बुलंदशहर जा रहा था। बस लाल कुआं से यात्री बनकर सवार हुए बदमाश दादरी का टिकट लिया और चिटेहरा गांव के पुलिया पर बस को रुकवाया और उतरने के दौरान मनोज बैग झपट्टा मारकर छीनने का प्रयास किया जब उसने इसका विरोध किया तब बदमाश ने उसे तमंचा निकालकर गोली मार दी गोली उसके बाएं कूल्हे में लगी है तभी एक दूसरा बदमाश वहां पर मोटरसाइकिल पर पहुंच गया उसके हाथ में हथियार देख कंडक्टर ने बैग को छोड़ दिया और दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पर मौके पर रोडवेज और पुलिस के आलाअधिकारी, पुलिस ने घायल कंडक्टर को पहले एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में उसे रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद रोडवेज डिपो के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना स्थल एसएसपी पहुंचे एसएसपी ने मौके का निरीक्षण किया और बताया की पीड़ित शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास के टीमे बना दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

कांपी धरती, हिल गया दिल्ली-एनसीआर
नकली सेनेटाइजर व बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, पढ़ें पूरी खबर
COVID-19:यूपी सरकार का बड़ा फैसला, 15 जिलों के कुछ इलाके पूरी तरह हुए सील
ELECRAMA 2018 में सौर उर्जा से जुडे उपकरणों का हुआ प्रदर्शन
बालिका दिवस पर बच्चों को किया जागरूक
पुलिस एनकाउंटर में इनामी बदमाश को लगी गोली
स्पोर्ट्स इंडिया अवार्ड 2019 में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित
देखें VIDEO, ग्रैंड वेनिस माल के मालिक पर किसने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मुकदमा
लाखों की अवैध शराब से लदा ट्रक पकड़ा
कार चोरी का शतक जमाने वाला गिरोह पकड़ा गया
समरस समाज के नेता थे डॉ़ भीमराव अम्बेडकर।
जेवर: प्रज्ञान व डिवाइन मदर में छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर समां बांधा
वकील से मारपीट का मामला , सात पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
जनसंवाद कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. महेश शर्मा ने सुनी जनता की समस्या
किसान एकता संघ आर-पार की लड़ाई लड़ेगा
हथियार की नोंक पर ट्रक चालक-परिचालक से लूट