द्वेष इर्ष्या में अपनों का खून बहाया , पहुंचा सलाखों के पीछे

ग्रेटर नोएडा। थाना जारचा क्षेत्र के खुर्शीद पूरा गांव में 21 अप्रैल को हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना में बदमाशों की गोली लगने से एक किसान की मौत हो गई थी, जबकि ग्रामीणों द्वारा की गई फायरिंग में एक बदमाश मारा गया था। घटना के समय यह मामला पशु चोरी का प्रतीत हो रहा था, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह वारदात आपसी रंजिश के चलते हुई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि 21 अप्रैल की रात को गांव खुर्शीदपुरा में रहने वाले किसान रतन पाल के घर पर हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोला था। बदमाशो व ग्रामीणों के बीच में आमने सामने की मुठभेड़ हो गई।

बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली 59 वर्षीय किसान रतन सिंह को लगी, जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा चलाई गई गोली जयप्रकाश नामक एक बदमाश को लगी। उसकी भी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के समय यह मामला पशु चोरी से संबंधित प्रतीत हो रहा था, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह घटना आपसी रंजिश के चलते कारित हुई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना जारचा पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर इस घटना में शामिल विशाल पुत्र राजेंद्र बाल्मीकि तथा रोहित पुत्र इंद्रपाल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त देसी तमंचा, चाकू व कारतूस बरामद किया है। एसएसपी ने बताया कि रोहित के मृतक रतनपाल के परिवार से पुरानी दुश्मनी चल रही थी। रोहित ने ही इस घटना का ताना-बाना बुना था, तथा उसने घटना वाले दिन अपने साथियों के संग मिलकर रतन पाल के घर पर हमला बोला था। उन्होंने बताया कि मामले को दिग्भ्रमित करने के लिए पशु चोरी का रूप दिया गया था। एसएसपी ने बताया कि इस घटना में कुछ और लोगों की शामिल होने का अंदेशा है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

यह भी देखे:-

PARA ASIAN GAMES 2018 में वरुण भाटी ने झटका सिल्वर मेडल , गाँव में ख़ुशी की लहर
एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में मनाया गया डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस
नोएडा- ग्रेटर नोएडा के पेट्रोल पम्पों पर प्रशासन का छापा , एक पेट्रोल पम्प की यूनिट सीज
पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
फादर एग्नेल स्कूल में मनाया गया पर्यावरण दिवस
"KBC" के नाम पर कॉल आए तो हो जाएं सावधान , खबर जरुर पढ़े
ग्रेनो प्राधिकरण चेयरमैन राहुल भटनागर ने संभाला कार्यभार  
ग्रेटर नोएडा : अष्टमी पर मां दुर्गा के पूजन को काली बाड़ी में उमड़े भक्त
केंद्रीय राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का भाजपाइयों ने किया स्वागत
ग्रेटर नोएडा : धरने पर पहुंचे राकेश टिकैत, 18 जून को होने वाले अधिवेशन में हो सकता है बडा फैसला
सेक्टर ईटा - 1 में स्वच्छता अभियान चलाकर की सैक्टर की सफाई
नए अविष्कारों के प्रदर्शन के साथ LED EXPO 2018 का हुआ समापन
प्रेमिका का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल, पहुंचा हवालात
FARE YOU WELL’ SAYS RYAN GREATER NOIDA
रिश्ते के खून का क़त्ल , माँ बनी हत्यारिन
ग्रेटर नोएडा वेस्ट तक जल्द पहुंचेगी मेट्रो  , 600 करोड़ की है योजना