मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान

ग्रेटर नोएडा। एसडीआरवी कॉन्वेंट स्कूल में रमेशचंद्र विद्यावती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम में आज किया गया। इसमें मुख्य अतिथि ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी शशि गर्ग रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था हर कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अगले वर्ष का सिलेबस और कॉपी किताब देती है। एसडीआरवी कान्वेंट स्कूल में शुक्रवार को होनहार छात्र व छात्राओं को निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। स्कूल संचालक संदीप जैन ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में सम्मलित छात्रों द्वारा अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 14 छात्र व छत्राओं को निःशुल्क पुस्तकें एवं बैग वितरित किये गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान जीवा मलिक, रिफा, विराट भाटी, कलश शर्मा, वंशिका बंसल, प्रतीक भाटी, दीप शिखा, स्पर्श बंसल, पर्व जैन, शीतल, दिशा सिंह, कनिका गोयल, मनीषा व शीतल नागर को वहां उपस्थित अनित कसाना, संजय कसाना, रजनीकांत अग्रवाल, संदीप जैन (संचालक), शशि गर्ग ( प्रबन्धक ), गार्गी घोष (प्रधानाचार्य) द्वारा बैग व किताब देकर सम्मानित किया गया। इस बारे में स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने बताया कि शुक्रवार को 14 बच्चों को सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने की इस कार्यक्रम में भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना,संजय प्रधान रीलखा, पंकज गर्ग,ओमप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद रहे कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि गर्ग ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए मेधावी छात्रों को हर वर्ष संस्था इस तरह सम्मानित करती है।

वहीं रजनीकांत अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए संस्था और ट्रस्ट का ये प्रयास सराहनीय है। स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने कहा कि संस्था मेधावी छात्रों के अलावा गरीब परिवारों होनहार खिलाड़ियों को समय समय पर सहयोग करती है। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए संस्था हर सहयोग के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

जेवर काण्ड के पीड़ितों को मिले मुआवजा - नरेंद्र भाटी
दिल्ली का उभरता सितारा, बाल कलाकार दिव्यांशु 
प्रभारी अधिकारी ने विकास कार्यों व अपराध नियंत्रण पर की समीक्षा
ग्रेटर नोएडा : इंडिया एक्सपो मार्ट में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर शुरू
RYAN CONDUCT OPENING CEREMONY OF CBSE NORTH ZONE 1 SKATING TOURNAMENT
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के इस प्रत्याशी पर आचार सहिंता उलंघन मामले में एनसीआर दर्ज
कासना व ग्रेटर नोएडा थाना का नाम बदला, जानिए अब क्या होगा पढ़ें पूरी खबर
युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए शारदा विश्वविद्यालय की मुहीम
जेवर में सड़क सुरक्षा पर कार्यशाला आयोजित
लॉयड कॉलेज में ऑलइंडिया जॉब फेस्ट का आरम्भ
हृदय की जांच कराएं मुफ्त , यथार्थ अस्पताल द्वारा नि:शुल्क जांच शिविर कल 25 अगस्त को
राजीव गांधी ने भारत में कंप्यूटर क्रांति को जन्म दिया :महेंद्र नागर
ग्रेटर नोएडा के बच्चों ने स्केटिंग में बनाया अनूठा रिकॉर्ड
जी. डी. गोयंका पब्लिक स्कूल, में मनाया गया अंतर्देशीय भाषा सप्ताह
समाजवादी छात्र सभा करेगी बड़ा आंदोलन
समसारा विद्यालय ने यूनाइटेड पीस सम्मलेन में किया नेतृत्व