मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान

ग्रेटर नोएडा। एसडीआरवी कॉन्वेंट स्कूल में रमेशचंद्र विद्यावती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम में आज किया गया। इसमें मुख्य अतिथि ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी शशि गर्ग रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था हर कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अगले वर्ष का सिलेबस और कॉपी किताब देती है। एसडीआरवी कान्वेंट स्कूल में शुक्रवार को होनहार छात्र व छात्राओं को निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। स्कूल संचालक संदीप जैन ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में सम्मलित छात्रों द्वारा अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 14 छात्र व छत्राओं को निःशुल्क पुस्तकें एवं बैग वितरित किये गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान जीवा मलिक, रिफा, विराट भाटी, कलश शर्मा, वंशिका बंसल, प्रतीक भाटी, दीप शिखा, स्पर्श बंसल, पर्व जैन, शीतल, दिशा सिंह, कनिका गोयल, मनीषा व शीतल नागर को वहां उपस्थित अनित कसाना, संजय कसाना, रजनीकांत अग्रवाल, संदीप जैन (संचालक), शशि गर्ग ( प्रबन्धक ), गार्गी घोष (प्रधानाचार्य) द्वारा बैग व किताब देकर सम्मानित किया गया। इस बारे में स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने बताया कि शुक्रवार को 14 बच्चों को सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने की इस कार्यक्रम में भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना,संजय प्रधान रीलखा, पंकज गर्ग,ओमप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद रहे कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि गर्ग ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए मेधावी छात्रों को हर वर्ष संस्था इस तरह सम्मानित करती है।

वहीं रजनीकांत अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए संस्था और ट्रस्ट का ये प्रयास सराहनीय है। स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने कहा कि संस्था मेधावी छात्रों के अलावा गरीब परिवारों होनहार खिलाड़ियों को समय समय पर सहयोग करती है। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए संस्था हर सहयोग के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में शुरू हो रहा है शिक्षा में मास्टर्स (शाम का कोर्स)
बस  से पंजाब जा रहे थे मजदूर , पुलिस ने पकड़ा 
लॉकडाउन में एटीएम तोड़ते रंगे हाथ गिरफ्तार
बलिया में भाजपा नेता की दबंगई
महिला दिवस पर शारदा विश्वविद्यालय में कार्यक्रमों की धूम
गलगोटिया कालेज में फैक्लटी डैवलपमैंट प्रोग्राम का शुभारम्भ
एसआरएस इंटर कॉलेज में कंप्यूटर लैब व सोलर सिस्टम का हुआ शुभारंभ
सिख दंगा: 34 साल बाद मिला न्याय , आरोपी सज्जन कुमार दोषी करार
जीएल बजाज प्रबंधन संस्थान में वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव "संकलप" का आयोजन
जेसीबी इंडिया ने नई डीलरशिप का उद्घाटन किया.
गौरव चंदेल के परिवार से मिली कमिश्नर व आईजी मेरठ
ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलाजी (आइ0पी0यू0) में इनफार्मेशन सिक्यूरिटी की बारीकियों से रुबरु ह...
एनटीपीसी दादरी में हिंदी पखवाड़े का उद्घाटन
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, आगामी 20 मई तक सभी विद्यालय बंद
PM मोदी के महत्वाकांक्षी बुलेट ट्रेन प्रोजैक्ट का सर्वेक्षण तेज, दिल्ली से वाराणसी के बीच ये होंगे स...
शारदा विश्विद्यालय में वन महोत्सव का आयोजन