मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान

ग्रेटर नोएडा। एसडीआरवी कॉन्वेंट स्कूल में रमेशचंद्र विद्यावती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम में आज किया गया। इसमें मुख्य अतिथि ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी शशि गर्ग रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था हर कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अगले वर्ष का सिलेबस और कॉपी किताब देती है। एसडीआरवी कान्वेंट स्कूल में शुक्रवार को होनहार छात्र व छात्राओं को निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। स्कूल संचालक संदीप जैन ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में सम्मलित छात्रों द्वारा अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 14 छात्र व छत्राओं को निःशुल्क पुस्तकें एवं बैग वितरित किये गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान जीवा मलिक, रिफा, विराट भाटी, कलश शर्मा, वंशिका बंसल, प्रतीक भाटी, दीप शिखा, स्पर्श बंसल, पर्व जैन, शीतल, दिशा सिंह, कनिका गोयल, मनीषा व शीतल नागर को वहां उपस्थित अनित कसाना, संजय कसाना, रजनीकांत अग्रवाल, संदीप जैन (संचालक), शशि गर्ग ( प्रबन्धक ), गार्गी घोष (प्रधानाचार्य) द्वारा बैग व किताब देकर सम्मानित किया गया। इस बारे में स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने बताया कि शुक्रवार को 14 बच्चों को सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने की इस कार्यक्रम में भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना,संजय प्रधान रीलखा, पंकज गर्ग,ओमप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद रहे कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि गर्ग ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए मेधावी छात्रों को हर वर्ष संस्था इस तरह सम्मानित करती है।

वहीं रजनीकांत अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए संस्था और ट्रस्ट का ये प्रयास सराहनीय है। स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने कहा कि संस्था मेधावी छात्रों के अलावा गरीब परिवारों होनहार खिलाड़ियों को समय समय पर सहयोग करती है। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए संस्था हर सहयोग के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

नोएडा: बदहाल कानून व्यवसथा को लेकर सपा ने किया प्रदर्शन
यूनिफॉर्म सिविल कोड पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन
एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत
कैलाश प्रकृति चिकित्सा आयुर्वेद एवं योग संस्थान में व्यापक स्तर पर मनाया जाएगा योग दिवस
सीओ श्वेताभ पाण्डेय का तबादला, तीन कोतवालों का भी तबादला जल्द - सूत्र
मिर्ची गैंग के तीन बदमाश एनकाउंटर में घायल, एसटीएफ नोएडा का एक सिपाही भी घायल
आईटीएस डेंटल कॉलेज में इंडियन ऑर्थोडोंटिक्स सोसाइटी की कांफ्रेंस का आयोजन
प्राधिकरण की लापरवाही से हुई ट्रक दुर्घटना
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का यादगार उपहार नीलाम करेंगे शिवम ठाकुर अंतरष्ट्रीय खिलाडी, जरुरतमंदों की क...
गौतम बुध नगर में चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, जानिए क्या रहा मतदान प्रतिशत
इलेक्रामा-2020 की शानदार शुरुआत - 1300 से अधिक प्रदर्शकों ने किया दुनिया को ऊर्जा देने वाले इनोवेशंस...
बुजुर्ग ने पार्क में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
जी.एल बजाज में रक्तदान व वृक्षारोपण कार्यक्रम
Downfall in production continues in Auto industry sector
गांव की समस्याओं को लेकर करप्शन फ्री इंडिया में प्राधिकरण को सौंपा ज्ञापन
दर्दनाक हादसा: कैंटर की टक्कर से डायल 112 में तैनात सिपाही की मौत