मेधावी विद्यार्थियों का हुआ सम्मान

ग्रेटर नोएडा। एसडीआरवी कॉन्वेंट स्कूल में रमेशचंद्र विद्यावती चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मेधावी छात्र छात्राओं को एक कार्यक्रम में आज किया गया। इसमें मुख्य अतिथि ट्रस्ट के जनरल सेक्रेटरी शशि गर्ग रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संस्था हर कक्षा में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र छात्राओं को अगले वर्ष का सिलेबस और कॉपी किताब देती है। एसडीआरवी कान्वेंट स्कूल में शुक्रवार को होनहार छात्र व छात्राओं को निःशुल्क पुस्तक वितरण कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम के दौरान स्कूल के छात्रों द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। स्कूल संचालक संदीप जैन ने बताया कि वार्षिक परीक्षा में सम्मलित छात्रों द्वारा अपनी कक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले 14 छात्र व छत्राओं को निःशुल्क पुस्तकें एवं बैग वितरित किये गए हैं।

कार्यक्रम के दौरान जीवा मलिक, रिफा, विराट भाटी, कलश शर्मा, वंशिका बंसल, प्रतीक भाटी, दीप शिखा, स्पर्श बंसल, पर्व जैन, शीतल, दिशा सिंह, कनिका गोयल, मनीषा व शीतल नागर को वहां उपस्थित अनित कसाना, संजय कसाना, रजनीकांत अग्रवाल, संदीप जैन (संचालक), शशि गर्ग ( प्रबन्धक ), गार्गी घोष (प्रधानाचार्य) द्वारा बैग व किताब देकर सम्मानित किया गया। इस बारे में स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने बताया कि शुक्रवार को 14 बच्चों को सम्मानित किया गया उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की अध्यक्षता द्रोण गौशाला समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल ने की इस कार्यक्रम में भाकियू के जिलाध्यक्ष अनित कसाना,संजय प्रधान रीलखा, पंकज गर्ग,ओमप्रकाश अग्रवाल भी मौजूद रहे कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शशि गर्ग ने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए मेधावी छात्रों को हर वर्ष संस्था इस तरह सम्मानित करती है।

वहीं रजनीकांत अग्रवाल ने कहा कि प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए संस्था और ट्रस्ट का ये प्रयास सराहनीय है। स्कूल के संचालक सन्दीप जैन ने कहा कि संस्था मेधावी छात्रों के अलावा गरीब परिवारों होनहार खिलाड़ियों को समय समय पर सहयोग करती है। उन्होंने कहा कि प्रतिभाओं को निखारने के लिए संस्था हर सहयोग के लिए तैयार है।

यह भी देखे:-

बेटी सुरक्षित, समाज सुरक्षित, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर
फीस वृद्धि एंव मनमानी रोकने के लिए अभिभावकों को स्वंय आगे आना होगा : धीरेन्द्र सिंह
बच्चों ने दिया पृथ्वी बचाओ पौधे लगाओ का संदेश
बच्चों ने दिखाए योग के हैरतअंगेज करतब , देखें VIDEO
ग्रेटर नोएडा : कोर्ट जा रहे वकील पर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
स्कूल कॉलेज फी रेगुलेशन एक्ट का अनुपालन करें : डीएम बी.एन. सिंह
यमुना एक्स्प्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, भीड़ी कई गाडियां, विदेशी पर्यटक की मौत
री-इनवेस्ट 2018 के पहले दिन 10,000 से ज्‍यादा लोग आये, आयोजन सफल रहा
चंद्रग्रहण: 150 साल बाद दुनिया ने देखा अनोखा चाँद
महिला पुलिसकर्मी ने वकील पर लगाया रेप का आरोप , पुलिस ने शुरू की जांच
यूपी में आईएएस व पीसीएस ऑफिसर के तबादले, देखें
प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन
अपना जनहित समिति ने जरूरतमंद बच्चों में गर्म कपड़ों का वितरण किया
आदर्श रामलीला सूरजपुर : रामजन्म पर अयोध्या में ख़ुशी की लहर
जेवर एयरपोर्ट : किसानों ने सीएम योगी को सौंपा जमीन कब्जा का प्रमाणपत्र
जहांगीरपुर: हाईटेंशन लाइन के तार गिरने से दो ट्रैक्टर जल कर क्षतिग्रस्त