बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, मैं यहाँ की बहन हूँ , वोट ….. पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अपने गृह जनपद में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से प्रत्याशी सतबीर नागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। बता दें गठबंधन में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट बसपा के खातेे में आई है। मायावती गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर गांव की रहने वाली है। गृह जनपद में मायावती की रैली को देखते हुए कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी थी।

गृह जनपद में मायावती बसपा प्रत्याशी सतबीर नागर की जनसभा को संबोधित करने पहुंची। मायावती ने मंच से कहा कि गृहजनपद में काफी समय बाद आई हूं। मैं यहां की बेटी और बहन हूं। इस सीट से गठबंधन प्रत्याशी को जीताकर भेजे। उन्होंने कहा कि अगर हमारा गठबंधन मजबूत होकर आता है तो प्रधानमंत्री का दावा भी हमारा होगा। उन्होंने कहा कि जेवर एयरपोर्ट बसपा की देन थी, लेकिन कांग्रेस ने उसे पूरा नहीं होने दिया। बाद में भाजपा ने इसका श्रेय ले लिया। ‘इस बार लोकसभा चुनाव में नमो-नमो गो, जय भीम की सरकार बनेगी’। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन की वोट काट कर भाजपा को फायदा पहुंचा रही है। उन्होंने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है। आयकर के छापेमारी के नाम पर विपक्ष को भाजपा परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा का घोषणा पत्र झूठों का पुलिंदा है। 15 लाख देने का वादा मोदी का जमीन पर नहीं दिखाई दे रहा है।

मायावती सात साल बाद अपने गृह जनपद में रैली को संबोधित करने पहुंची थी। इससे पहले साल 2012 में विधानसभा चुनाव के दौरान मायावती ने रैली की थी। नॉलेज पार्क-3 में आयोजित हुई रैली में पंडाल लगाया गया था। साथ ही हैलीपैड तैयार किया गया था। वर्ष 2012 के विधानसभा चुनाव के दौरान मायावती नोएडा, दादरी व जेवर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने आई थीं।

यह भी देखे:-

भाजपा सरकार में चौतरफा अराजकता का माहौल : रमेश प्रजापति
नोएडा- ग्रेनो में कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
संगठन को मजबूत करने के लिये सपाईयो ने की बैठक
CHILD CARE के लिए एनटीपीसी दादरी को मिला पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया नेशनल एवार्ड-2019
हथियार के बल पर बदमाशों ने की लेखपाल से लूटपाट
मायावती के घर पर भाजपा का कब्जा
चेयरमैन पद प्रत्याशी के लिए एक ही पार्टी से कई ने ठोकी दावेदारी
ग्रेटर नोएडा : श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष गिरफ्तार
जन विकास मंच ने मनाया योगा दिवस
होम बायर्स के हक में यूपी सरकार की पहल स्वागत योग्य - नेफोवा, उठाये चंद सवाल
ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय धरनारत किसानों के समर्थन में पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता अतुल प्रधान
भाजपा गौतमबुद्ध नगर ईकाई ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा रहत सामग्री
जनसमस्या को लेकर प्रगतीशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) का प्रदर्शन
FARE YOU WELL’ SAYS RYAN GREATER NOIDA
व्रत और रोजा रखने वाली छात्राओं को फल किए वितरित
घने कोहरे का कोहराम, 6 की ले ली जान