“लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, श्रम करो, धैर्य धरो, और विजय प्राप्त करो”- श्रीगुरु पवन सिन्‍हा

युवा अभ्युदय मिशन द्वारा आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग, ग्रेटर नोएडा में द अवेकनिंग टाक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें प्रसिद्द आध्यात्मिक चिंतक, अनेक युवाओं की प्रेरणा एवं दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीगुरु पवन सिन्‍हा ने छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। श्रीगुरु पवन जी ने युवाओं को यह सन्देश दिया कि “लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, साहस भरो, श्रम करो, धैर्य धरो, प्रार्थना करो और विजय प्राप्त करो”। उन्होंने कहा कि भारत में ड्रगस का 84 अरब का कारोबार हो रहा है जो की चिंता का विषय है और उन्होंने युवाओं को ड्रग्स और धूम्रपान से दूर रहने की सलाह दी। इस अवसर पर श्रीगुरु पवन जी कॉलेज समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता एवं कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने 54 प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 22 लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता ने कहा कि भारतीय संस्कृति के बदलते रूप के साथ सामंजस्य बैठना आज के दौर की सबसे बड़ी चुनौती हैं।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने श्री गुरु पवन सिन्हा जी को आईआईएमटी कॉलेज में आने तथा छात्रों में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए धन्यवाद किया। और कहा कि छात्र-छात्राओं को प्रोत्‍साहित और प्रेरित करने के लिये छात्रवृत्ति प्रदान की गयी है

इस अवसर पर 54 प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 22 लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की गई। उल्लेखनीय है कि हर वर्ष आईआईएमटी कॉलेज समूह अपने विभिन्न परिसरों में 2.5 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति छात्र-छात्राओं को देता है । परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करने वाले और 95 प्रतिशत से ज्यादा उपस्थिति वाले छात्रों को कॉलेज की तरफ से छात्रवृत्ति प्रदान की गई।दिव्‍या सेन और प्रणव श्रीवास्तव को एक लाख रुपये की छात्रवृत्ति राशि प्रदान की गयी

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया ।छात्र-छात्रायें छात्रवृत्ति पाकर अत्‍यधिक खुश थे और उन्‍होने छात्रवृत्ति के लिये आईआईएमटी कॉलेज समूह का आभार व्‍यक्‍त किया। इस अवसर पर गुरु मां कविता अस्थाना, शोभा मां ,श्री ज्ञानेंद्र तथा कॉलेज के विभिन्न विभागों के डायरेक्टर तथा शिक्षकगण मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन
विश्व स्तर पर शांति स्थापित कराने के लिए समसारा विद्यालय सम्मानित
जीएनआईओटी (आईपीयू)के छात्रों ने जीजीएसआईपीयू अनुगूंज प्रीलिम्स में जलवा बिखेरा
आईआईएमटी ने सीबीएससी बोर्ड की हाईस्‍कूल और बारहवीं के प्रतिभाशाली छात्रों को किया सम्‍मानित
ग्रेटर नोएडा वेस्ट रामलीला मंचन : श्री राम का हुआ राजतिलक
आईईसी कॉलेज में हुनर से रोजगार कार्यक्रम का आयोजन
यूपी बोर्ड के टापर्स छात्रों को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया सम्मानित
यूपी योद्धा बेंगलुरु बुल्स को 45-33 से हराते हुए अपने होम लेग का किया अंत
ग्रेटर नोएडा : डीपीएस रेप कांड में हाईकोर्ट ने कहा , दोबारा जांच कर रिपोर्ट सौंपे पुलिस
जेवर काण्ड के पीड़ितों को मिले मुआवजा - नरेंद्र भाटी
गांव की समस्याओं को लेकर करप्शन फ्री इंडिया में प्राधिकरण को सौंपा ज्ञापन
गलगोटिया विश्विद्यालय में शिक्षकों व छात्रों ने किया वृक्षारोपण
'विचार प्रवाह' में गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के छात्र भी शामिल
RYAN GREATER NOIDA SHINES AT SOCIAL SERVICE CAMP AT DAMAN
बीरोदा गाँव में हुआ स्कूल चलो अभियान
मानवाधिकार व कानूनी सहायता पर आयोजित विश्व सम्मलेन में शामिल हुए गलगोटिया वि.वि. के छात्र