“लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, श्रम करो, धैर्य धरो, और विजय प्राप्त करो”- श्रीगुरु पवन सिन्‍हा

युवा अभ्युदय मिशन द्वारा आईआईएमटी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग, ग्रेटर नोएडा में द अवेकनिंग टाक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें प्रसिद्द आध्यात्मिक चिंतक, अनेक युवाओं की प्रेरणा एवं दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर श्रीगुरु पवन सिन्‍हा ने छात्र-छात्राओं को संबोधित किया। श्रीगुरु पवन जी ने युवाओं को यह सन्देश दिया कि “लक्ष्य चुनो, एकाग्र हो, साहस भरो, श्रम करो, धैर्य धरो, प्रार्थना करो और विजय प्राप्त करो”। उन्होंने कहा कि भारत में ड्रगस का 84 अरब का कारोबार हो रहा है जो की चिंता का विषय है और उन्होंने युवाओं को ड्रग्स और धूम्रपान से दूर रहने की सलाह दी। इस अवसर पर श्रीगुरु पवन जी कॉलेज समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता एवं कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने 54 प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 22 लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के चेयरमैन योगेश मोहन गुप्ता ने कहा कि भारतीय संस्कृति के बदलते रूप के साथ सामंजस्य बैठना आज के दौर की सबसे बड़ी चुनौती हैं।

आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने श्री गुरु पवन सिन्हा जी को आईआईएमटी कॉलेज में आने तथा छात्रों में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए धन्यवाद किया। और कहा कि छात्र-छात्राओं को प्रोत्‍साहित और प्रेरित करने के लिये छात्रवृत्ति प्रदान की गयी है

इस अवसर पर 54 प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को 22 लाख की छात्रवृत्ति प्रदान की गई। उल्लेखनीय है कि हर वर्ष आईआईएमटी कॉलेज समूह अपने विभिन्न परिसरों में 2.5 करोड़ रुपये की छात्रवृत्ति छात्र-छात्राओं को देता है । परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करने वाले और 95 प्रतिशत से ज्यादा उपस्थिति वाले छात्रों को कॉलेज की तरफ से छात्रवृत्ति प्रदान की गई।दिव्‍या सेन और प्रणव श्रीवास्तव को एक लाख रुपये की छात्रवृत्ति राशि प्रदान की गयी

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया ।छात्र-छात्रायें छात्रवृत्ति पाकर अत्‍यधिक खुश थे और उन्‍होने छात्रवृत्ति के लिये आईआईएमटी कॉलेज समूह का आभार व्‍यक्‍त किया। इस अवसर पर गुरु मां कविता अस्थाना, शोभा मां ,श्री ज्ञानेंद्र तथा कॉलेज के विभिन्न विभागों के डायरेक्टर तथा शिक्षकगण मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

खड़ी गाड़ियों से करते थे डीजल चोरी, दादरी पुलिस ने दबोचा
सावित्री बाई में "एक दीप" और सेंट जोसफ स्कूल में "एक शाम" शहीदों के नाम कार्यक्रम
यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा , सात की मौत
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
देखें VIDEO, जी.एल. बजाज इनोवेशन मैराथन : छात्रों को इन्टरप्रिन्योरशिप के प्रति किया गया जागरुकता
जो नदियों का पानी पाकिस्तान जाता था, प्रोजेक्‍ट बनाकर उनको यमुना में लाएंगे: नितिन गडकरी
ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे डीजीपी ओपी सिंह
पीएम मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम को ग्रेनो की महिलाओं ने सराहा
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
जल संरक्षण के लिए दिया ज्ञापन , तालाबों की सफाई की मांग
पुलवामा हमला : भीख मांगकर जुटाए 6 लाख कर दिए शहीदों के नाम
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 112 वीं बोर्ड , बजट का हुआ निर्धारण
रयान स्कूल को मिला स्टेम प्रोजेक्ट ऑफ़ द ईयर प्रतियोगिता
इन शहरों में  कर सकते हैं PAYTM के जरिये चालान का भुगतान
नोएडा : निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरी, दो की मौत, तीन घायल
फ्लैट के अंदर पंखे से लटका मिला युवक महिला का शव , जांच में जुटी पुलिस