लॉयड्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में वार्षिकोत्सव संपन्न हुआ

ग्रेटर नोएडा : लॉयड्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स ने अपने वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, का आयोजन किया । इसका उद्घाटन ग्रुप के प्रेजिडेंट मनोहर थिरानी ने किया ।

वार्षिकोत्सव में एड-मैड शो, रंगोली, टी-शर्ट पेंटिंग, मिमिक्री , पब जी वार, पोस्टर मेकिंग, सोलो सिंगिंग, मेहंदी, फैशन शो, सोलो डांसिंग और ग्रुप डांसिंग जैसी कई प्रतियोगिताएं को रखा गया।लॉयड ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन के अध्यक्ष मनोहर थैरानी ने कहा की इस तरह के कार्यक्रमोँ की आवश्यकता को बहुत महत्व दिया जाना चाहिए । उन्होंने छात्रों को उनके प्रशंसनीय प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा की सांस्कृतिक कार्यक्रमों से ही छात्रों की क्रियात्मकता का परिचय होता है।

दिल्ली-एनसीआर के विश्वविद्यालयों, बी-कॉलेजों और तकनीकी शिक्षा से जुड़े 42 शैक्षणिक संस्थानों के लगभग 1050 छात्र लॉयड कैंपस में विभिन्न कलातमक प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एकत्र हुए।

शैक्षणिक पुरस्कारों में मित्तल कुमारी, आकांशा, सान्या भटेजा और फार्मेसी की क्रिस्टीना जोसेफ ने कक्षाओं में प्रथम स्थान हासिल करने के लिए रु 10,000/- के चेक प्राप्त किए। टिंपल, प्रियंका दुआ, निलय नंदी और पूनम को कक्षा में दूसरा स्थान हासिल करने के लिए रु 5,000/- और ऋतिक राज, प्रियंका गोला, साक्षी और नवेदा ने अपनी कक्षाओं में तीसरा स्थान हासिल करने के लिए इनाम के रूप में रु 3,000/- के चेक प्रदान किये गए।सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सेंट थॉमस कॉलेज की टीम ने एड-मैड शो में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि लॉयड की टीम उपविजेता रही।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सेंट थॉमस कॉलेज की टीम ने एड-मैड शो में प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि लॉयड की टीम उपविजेता रही।मेहंदी प्रतियोगिता में लॉयड की अलका शर्मा, लॉयड से पूनम और जीएल बजाज से अनुप्रिया ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।
एकल नृत्य विजेता जेएस (पीजी) कॉलेज की मोहिनी थी। गायन प्रतियोगिता लॉयड के लीजा द्वारा जीती गई जबकि जीएनआईओटी से अमर्त्य और प्रशांत दूसरे और लॉयड कॉलेज की स्मृति शरण तीसरे स्थान पर रहीं।फैशन-शो में लॉयड बिजनेस स्कूल के मधुर को मिस्टर कार्निवल चुना गया जबकि श्रुति को सुश्री कार्निवल के रूप में ताज पहनाया गया। फार्मेसी की श्वेता भारद्वाज को सर्वश्रेष्ठ पोशाक पुरस्कार के लिए चुना गया और पूनम को अंतर्राष्ट्रीय पॉलिटेक्निक फॉर वुमेन से सर्वश्रेष्ठ मुस्कान के लिए चुना गया।

बेहद लोकप्रिय ग्रुप डांस इवेंट में, रितु रावत और ग्रुप ऑफ आर्यभट्ट कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय ने पहला स्थान हासिल किया, जबकि इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी से हिप्नोटिक्स ग्रुप दूसरे और लीज़ा मेस्सी और ग्रुप ऑफ़ लिडेड जी तीसरे स्थान रहे।

पुरस्कार और छात्रवृत्ति की जाँच ग्रुप-निदेशक प्रो० (डॉ०) वंदना अरोरा प्रस्तुत की गई, जिन्होंने सभी विजेताओं को बधाई दी और सभी प्रतिभागियों की स्वस्थ प्रतिस्पर्धात्मक भावना की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य विभिन शैक्षिण संस्थानों के छात्रों की प्रतिभाओं को उजागर करना है और सांस्कृतिक विरासत को आगे बढ़ाना है .

यह भी देखे:-

यमुना एक्सप्रेसवे : तेज रफ्तार कार पूल से गिरी, युवक की मौत
सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने जनता की समस्या का किया निस्तारण
DUSU ELECTION 2019: नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सैकड़ों कार्यकर्ता करेंगे प्रचार-प्रसार
सीईओ ग्रेनो प्राधिकरण के सामने संविदा कर्मी ने खाया जहर
एसएसपी ने किया जज कॉलनी पुलिस चौकी का लोकार्पण 
पार्कों की बिगड़ी सूरत पर गोल्डन फेडेरशन ने की अधिकारीयों से शिकायत
रामलीला मंचन के लिए कलाकारों ने शुरू किया रिहर्सल
योग गुरु कर्मवीर जी महाराज के शिविर में उमड़ी साधकों की भीड़
शारदा विश्वविद्यालय में सांस्कृतिक महोत्सव "CHORUS 2017 " नौ नवम्बर से
जेवर एयरपोर्ट का रास्ता साफ, किसानों से लिया भूमि का कब्ज़ा
राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में मेडिकल पाठ्यक्रम में बदलाव पर कार्यशाला
अखिल भारतीय गुर्जर परिषद् ने मनाया पटेल जयंती
जीएलबीआईएमआर को मिला ‘‘बेस्ट बी-स्कूल फार इण्डस्ट्री इण्टरफेस अवार्ड’’
विश्व पर्यावरण दिवस , एसएसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने किया पुलिस लाइन में वृक्षारोपण
महिलाएं एवं बच्चियां हो रही है हिंसा का शिकार,डॉ राहुल वर्मा
शारदा यूनिवर्सिटी ने स्कॉलरशिप के आवेदन की समयसीमा 10 दिन और बढ़ाई