शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” की शानदार शुरुवात

ग्रेटर नॉएडा: यहाँ के शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” का आज रंगारंग आगाज़ हो गया।
SHARDA UNIVERSITY

तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में छात्रों के हुनर,कलात्मकता और छिपी हुयी योग्यता को प्रदर्शित करने के लिए फोटो कम्पटीशन,लघु फिल्म प्रदर्शन,ऐड मैड शो ,मीडिया क्विज सहित कई तरह के प्रतिस्पर्धात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। पहले दिन कार्यक्रम का उदघाटन रेडियो के विख्यात आर.जे. नावेद ने दीप प्र्ज्वलित करके किया। उन्होंने अपने तरीके से अपने जिंदगी और अपने कार्य के तजुर्बे को छात्रों के साथ साँझा किया। इसके साथ साथ उन्होंने सभी से आने वाले लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की। कार्यक्रम को आगे ले जाते हुए विद्यार्थियों ने मंत्र मुंग्ध कर देने वाले नृत्य प्रस्तुति की। जिसके तहत न ही जनसंचार विभाग के अलावा दूसरे विभाग के छात्रों ने इसमें हिस्सा लिया ओर चित्र प्रदर्शनी में विद्यार्थियों ने अपने अपने तरीके का छाया चित्र प्रस्तुत कर संदेश देने की कोशिश की। इसके अलावा पहले दिन फिल्म मेकर अनवर जमाल और निर्देशक पवन चौहान ने विश्वविद्यालय विभाग के विद्यार्थियों को फिल्मी दुनिया के अनेक गुर सिखाए।

जन संचार विभाग द्वारा आयोजित मीडिया मेले के पहले दिन छात्रों पर मेले की खुमारी पर छायी रही । कार्यक्रम के उद्घाटन मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए स्कूल के डीन प्रोफ़ेसर आर एम् मेहरा ने कहा की इस प्रकार के आयोजन छात्रों के कौशल को निखारने के लिए काफी सहायक है । छात्रों को सम्बोधित करते हुए जन संचार विभाग के एचओडी डाक्टर अमित चावला ने कहा की मीडिया मेले जैसा आयोजन भी छात्रों के लिए सीखने का एक सुनहरा मौका है । इस मौके पर उपस्थित अतिथियों ने देवी मां शारदा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम की औपचारिक शुरूआत की । मीडिया मेले के पहले दिन की धमाकेदार शुरुवात डाक्यूमेंट्री फिल्म स्क्रीनिंग कार्यक्रम से हुई जिसके चलते छात्रों में उत्साह के साथ साथ जोश भी देखने को मिला इस कार्यक्रम के दौरान कुलापति ने मीडिया मेले के आयोजक छात्र-छात्रों को और शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों को व्यवहारिक ज्ञान और अनुभव देते हैं जो उनके मीडिया प्रोफेशनल बनने पर बहुत काम आएगा

यह भी देखे:-

शारदा यूनिवर्सिटी में मीडिया मेले का शानदार आगाज़
AQUAQUEST 2019 was held at Ryan International School
क्रिसमस के रंग में रंगे ग्रेटर नोएडा के स्कूल, हुए रंगारंग कार्यक्रम, देखें झलकियाँ
शोध को बढ़ावा देने के लिए छः दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन
RYAN CONDUCT OPENING CEREMONY OF CBSE NORTH ZONE 1 SKATING TOURNAMENT
शिक्षक दिवस : अपना जनहित समिति ने अध्यापकों को किया सम्मानित
गलगोटियास विश्वविद्यालय में मनाया गया चौथा दीक्षांत समारोह
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में दो दिवसीय "ईबनिटकॉन-2019" सम्मेलन का आयोजन, आई.जे.आई.ऍम जर्नल का हुआ वि...
शारदा विश्वविद्यालय का तीसरा दीक्षांत समारोह रविवार को गरिमा और उल्लास के साथ संपन्न
युनाईटेड कालेज आॅफ एडुकेशन में उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित
अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत
KIDS CARNIVAL AT RYAN GREATER NOIDA
डिप्टी सीएम ने बोर्ड परीक्षा केन्द्रों का किया औचक निरिक्षण, कहा नकल पर अंकुश लगाना हमारी प्राथमिकत...
गलगोटिया कॉलेज में चला वर्ल्ड प्लांटेशन ड्राइव
गौतमबुद्ध विश्विद्यालय : होनहार विद्यार्थी हुए सम्मानित
ग्रेटर नोएडा : सीबीएसई 12 वीं के नतीजे घोषित, जानिए किस स्कूल का क्या रहा परिणाम,कौन बना टॉपर