शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” की शानदार शुरुवात

ग्रेटर नॉएडा: यहाँ के शारदा विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग में वार्षिकोत्सव “मीडिया मेला 2019” का आज रंगारंग आगाज़ हो गया।
SHARDA UNIVERSITY

तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम में छात्रों के हुनर,कलात्मकता और छिपी हुयी योग्यता को प्रदर्शित करने के लिए फोटो कम्पटीशन,लघु फिल्म प्रदर्शन,ऐड मैड शो ,मीडिया क्विज सहित कई तरह के प्रतिस्पर्धात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा। पहले दिन कार्यक्रम का उदघाटन रेडियो के विख्यात आर.जे. नावेद ने दीप प्र्ज्वलित करके किया। उन्होंने अपने तरीके से अपने जिंदगी और अपने कार्य के तजुर्बे को छात्रों के साथ साँझा किया। इसके साथ साथ उन्होंने सभी से आने वाले लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की। कार्यक्रम को आगे ले जाते हुए विद्यार्थियों ने मंत्र मुंग्ध कर देने वाले नृत्य प्रस्तुति की। जिसके तहत न ही जनसंचार विभाग के अलावा दूसरे विभाग के छात्रों ने इसमें हिस्सा लिया ओर चित्र प्रदर्शनी में विद्यार्थियों ने अपने अपने तरीके का छाया चित्र प्रस्तुत कर संदेश देने की कोशिश की। इसके अलावा पहले दिन फिल्म मेकर अनवर जमाल और निर्देशक पवन चौहान ने विश्वविद्यालय विभाग के विद्यार्थियों को फिल्मी दुनिया के अनेक गुर सिखाए।

जन संचार विभाग द्वारा आयोजित मीडिया मेले के पहले दिन छात्रों पर मेले की खुमारी पर छायी रही । कार्यक्रम के उद्घाटन मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए स्कूल के डीन प्रोफ़ेसर आर एम् मेहरा ने कहा की इस प्रकार के आयोजन छात्रों के कौशल को निखारने के लिए काफी सहायक है । छात्रों को सम्बोधित करते हुए जन संचार विभाग के एचओडी डाक्टर अमित चावला ने कहा की मीडिया मेले जैसा आयोजन भी छात्रों के लिए सीखने का एक सुनहरा मौका है । इस मौके पर उपस्थित अतिथियों ने देवी मां शारदा के समक्ष दीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम की औपचारिक शुरूआत की । मीडिया मेले के पहले दिन की धमाकेदार शुरुवात डाक्यूमेंट्री फिल्म स्क्रीनिंग कार्यक्रम से हुई जिसके चलते छात्रों में उत्साह के साथ साथ जोश भी देखने को मिला इस कार्यक्रम के दौरान कुलापति ने मीडिया मेले के आयोजक छात्र-छात्रों को और शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों को व्यवहारिक ज्ञान और अनुभव देते हैं जो उनके मीडिया प्रोफेशनल बनने पर बहुत काम आएगा

यह भी देखे:-

गलगोटिया विश्विद्यालय के छात्रों को घर पर ऑनलाइन दिए जा रहे हैं व्याख्यान
शारदा विश्वविधालय में 70 वे गणतंत्र दिवस धूम धाम से मनाया गया
नकल विहीन बोर्ड परीक्षा होगी संपन्न : डीएम बी.एन. सिंह
जी. डी. गोयंका पब्लिक स्कूल में ईद -उल -जुहा पर विशेष प्रार्थना सभा
शारदा विश्वविद्यालय में आयोजित "कोरस-2019 " का हुआ समापन
शारदा यूनिवर्सिटी में 'वर्ल्ड ब्लड डोनर डे', स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन
गौतमबुद्ध विश्विद्यालय : होनहार विद्यार्थी हुए सम्मानित
बजट 2021: “हम हैं ना” और “सब ठीक हो जायेगा” का विश्वास सरकार दिलाने में कामयाब हुई : डॉ. विनोद सिं...
UCMAS State winner from Ryan Greater Noida
एकेटीयू खोलेगी छात्रों के लिए प्लेसमेंट का पिटारा
गलगोटिया कॉलेज में चला वर्ल्ड प्लांटेशन ड्राइव
आईआईएमटी कॉलेज में एफडीपी, चाणक्य की भांति हो शिक्षकों की कार्यशैली - जस्टिस आर.बी. मिश्र
GNIOT एम बी ए इंस्टिट्यूट में प्रबन्धक विद्यार्थियों का उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन
शारदा विश्विद्यालय पहुंचे आईएएस 3rd टॉपर जुनैद अहमद, अपने अनुभव और सुझावों को साझा किया
जी.एल बजाज में रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सीनियर छात्रों को दी विदाई
आईटीएस डेंटल कॉलेज में फ्रेशर पार्टी , आरुष बक्शी को मि0 फ्रेशर व रितिका शाॅ को मिस फ्रेशर का मिला ...