सुन्दर भाटी गैंग के गुर्गे के खिलाफ रासुका , दस के खिलाफ गैंगस्टर

ग्रेटर नोएडा: इकोटेक- 2 स्थित मोबाईल कंपनी ओप्पो के गार्ड को गोली मारने के एक आरोपी रॉबिन को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत निरुद्ध किया गया है। न मूलरूप से बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र स्थित ढिटोरा गांव का रहने वाला रोबिन और उसकेसाथ दस साथियों पर डीएम बीएन सिंह ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। सभी बदमाश जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के गुर्गे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह लोग ओप्पो कंपनी में पानी, लेबर, ट्रांसपोर्ट आदि का ठेका लेने के लिए कंपनी प्रबंधन पर लगातार दबाव बना रहे थे, लेकिन यह ठेका किसी दूसरे ठेकेदार को मिल गया था। आरोपियों ने बीते 31 जनवरी की रात ठेकेदार के सुपरवाइजर को मारने के इरादे से आए थे। इस ममाले में ईकोटेक 1 कोतवाली में पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

सेक्टर 27 स्थित कैंप ऑफिस में डीएम ने बताया कि जिले में अब तक छह लोगों को रासुका के तहत निरुद्ध किया जा चुका है। औद्योगिक प्रतिष्ठानों पर कांट्रैक्ट के लिए दबाव बनाने के मामले में किसी गैंग के बदमाश पर प्रदेश में यह पहली कार्रवाई की गई है। आरोपित को रासुका लगने की जानकारी दे दी गई है। साथ ही शासन को भी अवगत करा दिया गया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस घटना की जांच में पर्दाफाश हुआ कि कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी के नाम पर धमकी देकर कांट्रेक्ट लेने का प्रयास किया जा रहा था। कंपनी प्रबंधन ने किसी अन्य ठेकेदार को कांट्रेक्ट दे दिया था।

डीएम ने बताया कि जिले में स्थित करीब 350 बैंकों को पत्र लिख कर बदमाशों के खाते को सीज कर लेनदेन पर रोक लगाने का आदेश जारी किया गया है। इसके साथ तीनों प्राधिकरणों, सब रजिस्ट्रार कार्यालय और एआरटीओ विभाग को भी इनकी सभी संपति को गैंगस्टर के तहत संबद्ध करने के की जानकारी दी गई है।

इन दस बदमाशों पर लगा है गैंगस्टर : सचिन, अरुण पुत्र कटार व अरुण उर्फ गुलजार पुत्र हेमसिंह निवासी इमलिया, आजाद उर्फ अज्जू निवासी सिकंद्राबाद, मोहित, सतपाल, वीरे उर्फ वीरेंद्र निवासी खानपुर, रॉबिन निवासी बागपत व सुनील निवासी इमलिया व रोहित निवासी घंघोला पर गैंगस्टर लगाया गया है।

यह भी देखे:-

बसपा नेता व बाईक बोट कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला
मजदूरों के खून में रंगकर पैदा हुआ लाल झण्डा... - गंगेश्वर दत्त शर्मा जिलाध्यक्ष सीटू
कोविड-19 के मद्देनजर जहांगीरपुर में रमजान के त्यौहार को लेकर बैठक
20 वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या
जमीन घोटाले के मामले में ग्रेनो प्राधिकरण के दो सर्वे अमीन निलंबित, तत्कालीन तहसीलदार के खिलाफ कार्...
ग्रेटर नोयडा का डॉक्टर करा रहा था कार चोरी
श्री राम मित्र मंडल नोएडा रामलीला, राम जन्म से "अयोध्या " में दौड़ी ख़ुशी की लहर
ग्रामों के विकास से देश सम्पूर्णता की ओर तेजी से अग्रसर होगा : धीरेन्द्र सिंह
गौतमबुद्ध नगर की नई कैंटोनमेंट जोन की सूची जारी
BSP संस्थापक कांशीराम की जयंती पर भीम आर्मी ने किया आजाद समाज पार्टी ASP की घोषणा
कलयुगी पिता  ने किया घिनौना काम , गिरफ्तार  
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सपाईयों ने दिया डीएम को ज्ञापन
प्रतिष्ठित योगगुरू के निर्देशन में जीएल बजाज संस्थान में योग दिवस मनाया गया
अचानक लेह पहुंचकर गरजे पीएम मोदी: सैनिकों के पराक्रम का किया बखान, जवानों में भी दिखा जोश
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट : बढ़ रहे हैं मरीजों की संख्या , अब तक 10 की मौत
बादलपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर गिरोह