ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार

ग्रेटर नोएडा : (रिपोर्ट : रोहित कुमार)आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के साठा चौरासी क्षेत्र के प्रमुख गाँव में से एक बिसहाड़ा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा जो कार्य कांग्रेस के लिए, सपा के लिए, बसपा के लिए नामुमकिन था वह आज मुमकिन है, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

उन्होंने प्रियंका गाँधी वढेरा को टारगेट करते हुए कहा कि जब प्रियंका से पूछा गया कि राम जन्मभूमि क्यों नहीं गईं तो वह कहती हैं कि वो विवादितस्थल इसलिए नहीं गई, उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है.यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.लगता है राहुल गांधी महात्मा गांधी के कांग्रेस समाप्ति के सपने को पूरा करने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा सपा के कार्यकाल में खुलेआम अवैध बुचड़खाना चलता था. हमने अवैध बुचड़खाने को बंद कराया. पिछले दो सलों में एक लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. आतंकवाद की कमर तोड़ दी गई.

पहले के लोग कहते थे कि मुख्यमंत्री अगर नोएडा जाएगा तो अपशगुन हो जाएगा हमने कहा अपशगुन को ही शगुन बनाने का काम हम लोगों ने किया है.मोस्ट वांटेड आतंकी अजहर मसूद के नाम के आगे कांग्रेसी जी लगाकर संबोधित करते हैं, लेकिन मोदी जी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है.देश की सरकार रामसेतु तोड़ना चाहती थी जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा तो उन्होंने कहा था राम और कृष्ण का वजूद ही नहीं है, लेकिन आज देखिए वोट के लिए मंदिर मंदिर दौड़ने में लगी हुई हैं.

सपा, बसपा, कांग्रेस का सफाया कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ा है। 15 वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था यहां का नौजवान बाहर जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था. हम प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं, 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ रहे हैं. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है.

यह भी देखे:-

भव्य आयोजन के साथ जीआई फेयर इंडिया का दूसरा संस्करण का समापन
बसपा प्रत्याशी नरेंद्र भाटी डाढ़ा ने गाँव-गाँव मांगे वोट
सरकार-किसान में ठनी, एमएसपी पर नहीं बन रही बात
एनटीपीसी दादरी में गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता का संदेश
DUSU 2019: ABVP ने अध्यक्ष-उपाध्यक्ष समेत 3 पदों पर लहराया परचम
विश्वविद्यालय और कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को मादक पदार्थ सप्लाई करने वाले 9 गिरफ्तार
सिगरेट डीलर से लाखों की लूट
प्राचीन कालीन ऐतिहासिक बाराही मेला-.2022, सूरजपुर मे 14 अप्रैल-.2022 से शुरू होगा
समरस समाज के नेता थे डॉ़ भीमराव अम्बेडकर।
सीएम योगी ने सम्राट मिहिर भोज के प्रतिमा का किया अनावरण, कही ये ख़ास बात, पढ़े पूरी खबर
गृहमन्त्री व प्रधानमन्त्री, जाट समाज को दिये अपने वायदे को पूरा करें- यशपाल मलिक
कल का पंचांग, 22 नवंबर 2022, जानिए शुभ एवं अशुभ मुहूर्त
बसपा ने गौतमबुद्ध नगर में जारी की प्रत्याशियों की सूची , देखें
भारत ने लद्दाख में तैनात किया K-9 वज्र, एलएसी पर बढ़ेंगी मारक क्षमता
आत्मनिर्भर नारी शक्ति : PM मोदी आज करेंगे कृषि सखी चंपा सिंह से बात
किसान एकता संघ ने किया दनकौर ब्लाक खत्म करने  विरोध