ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार

ग्रेटर नोएडा : (रिपोर्ट : रोहित कुमार)आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के साठा चौरासी क्षेत्र के प्रमुख गाँव में से एक बिसहाड़ा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा जो कार्य कांग्रेस के लिए, सपा के लिए, बसपा के लिए नामुमकिन था वह आज मुमकिन है, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

उन्होंने प्रियंका गाँधी वढेरा को टारगेट करते हुए कहा कि जब प्रियंका से पूछा गया कि राम जन्मभूमि क्यों नहीं गईं तो वह कहती हैं कि वो विवादितस्थल इसलिए नहीं गई, उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है.यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.लगता है राहुल गांधी महात्मा गांधी के कांग्रेस समाप्ति के सपने को पूरा करने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा सपा के कार्यकाल में खुलेआम अवैध बुचड़खाना चलता था. हमने अवैध बुचड़खाने को बंद कराया. पिछले दो सलों में एक लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. आतंकवाद की कमर तोड़ दी गई.

पहले के लोग कहते थे कि मुख्यमंत्री अगर नोएडा जाएगा तो अपशगुन हो जाएगा हमने कहा अपशगुन को ही शगुन बनाने का काम हम लोगों ने किया है.मोस्ट वांटेड आतंकी अजहर मसूद के नाम के आगे कांग्रेसी जी लगाकर संबोधित करते हैं, लेकिन मोदी जी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है.देश की सरकार रामसेतु तोड़ना चाहती थी जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा तो उन्होंने कहा था राम और कृष्ण का वजूद ही नहीं है, लेकिन आज देखिए वोट के लिए मंदिर मंदिर दौड़ने में लगी हुई हैं.

सपा, बसपा, कांग्रेस का सफाया कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ा है। 15 वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था यहां का नौजवान बाहर जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था. हम प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं, 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ रहे हैं. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है.

यह भी देखे:-

मोबाईल लूट कर भाग रहे बदमाश कैब से टकराए, पहुंचे अस्पताल , एक नाजुक
ग्रेटर नोएडा में दो को मारी गोली
सेक्टर डेल्टा टू में ठप्प सीवर और ड्रेन सिस्टम से रेजिडेंट हताश
अपनी मांगों को लेकर अड़े किसान, ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय पर दूसरे दिन भी धरना जारी
कत्थक में धूम मचा रही है ग्रेनो की नन्ही बालिका अद्विति
लोन दिलाने का काम करने करोड़ों की ठगी, 33 युवक -युवती गिरफ्तार , मालिक फरार
ग्रेटर नोएडा :एडब्लूएचओ सोसाइटी में धूम-धाम से मना गरबा नवरात्री डांडिया उत्सव
समाजवादी पार्टी नेता के हत्यारोपी गिरफ्तार
हरियाली तीज मेहंदी प्रतियोगिता में शहजीन सैफी, प्राची, निशा, शबनम और जीनत रही प्रथम
आईटीएस डेंटल कॉलेज में माता की चौकी, जय माता दी के लगे जयकारे
नेशनल डांस स्पोर्ट विजेता विक्की गौतम का  किसान एकता संघ ने किया भव्य स्वागत
जनपद गौतमबुद्ध नगर जिला बदर गुंडों के बारे में डीएम ने मांगी जनता से फीडबैक
ग्रेटर नोएडा : "धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र" विषय पर विचार गोष्ठी 27 मई को
सुरक्षा मानकों को पूरा नहीं कर रहे हैं ग्रेनो के स्कूल , डीएम जांच कराएं - गोल्डन फेडरेशन
जेवर क्षेत्र के पहला राजकीय कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास
एक्टिव सिटिज़न टीम ने दिया पानी बचाने का संदेश