ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार

ग्रेटर नोएडा : (रिपोर्ट : रोहित कुमार)आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के साठा चौरासी क्षेत्र के प्रमुख गाँव में से एक बिसहाड़ा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा जो कार्य कांग्रेस के लिए, सपा के लिए, बसपा के लिए नामुमकिन था वह आज मुमकिन है, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

उन्होंने प्रियंका गाँधी वढेरा को टारगेट करते हुए कहा कि जब प्रियंका से पूछा गया कि राम जन्मभूमि क्यों नहीं गईं तो वह कहती हैं कि वो विवादितस्थल इसलिए नहीं गई, उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है.यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.लगता है राहुल गांधी महात्मा गांधी के कांग्रेस समाप्ति के सपने को पूरा करने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा सपा के कार्यकाल में खुलेआम अवैध बुचड़खाना चलता था. हमने अवैध बुचड़खाने को बंद कराया. पिछले दो सलों में एक लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. आतंकवाद की कमर तोड़ दी गई.

पहले के लोग कहते थे कि मुख्यमंत्री अगर नोएडा जाएगा तो अपशगुन हो जाएगा हमने कहा अपशगुन को ही शगुन बनाने का काम हम लोगों ने किया है.मोस्ट वांटेड आतंकी अजहर मसूद के नाम के आगे कांग्रेसी जी लगाकर संबोधित करते हैं, लेकिन मोदी जी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है.देश की सरकार रामसेतु तोड़ना चाहती थी जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा तो उन्होंने कहा था राम और कृष्ण का वजूद ही नहीं है, लेकिन आज देखिए वोट के लिए मंदिर मंदिर दौड़ने में लगी हुई हैं.

सपा, बसपा, कांग्रेस का सफाया कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ा है। 15 वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था यहां का नौजवान बाहर जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था. हम प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं, 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ रहे हैं. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है.

यह भी देखे:-

वृक्षारोपण महाकुम्भ : गौतमबुद्ध विश्विद्यालय में हुआ वृक्षारोपण , हर साल मनाया जायेगा पौधों का जन्...
नोएडा -ग्रेटर नोएडा के बीच बहुत जल्द दौड़ेगी मेट्रो, ग्रेनो पहुंची कोच की पहली खेप
रेलवे ट्रैक पर मिला किशोर-किशोरी का शव
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम बी.एन . सिंह ने की बैठक
बंगाल में आज तीसरे चरण का मतदान, 205 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला
आज का पंचांग , 15 जून 2020 , जानिए आज का शुभ - अशुभ मुहूर्त
ग्रेटर नोएडा में होगा राष्ट्रीय संगीत सम्मलेन
गौतमबुद्ध नगर : संपूर्ण समाधान दिवस सभी तहसीलों में संपन्न
तीसरी मंजिल से लिफ्ट गिरी, पांच घायल
  2 दिसबंर से आयोजित होगा द वर्चुअल इंडिया इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी एक्सपो (आईएचई 2020), 200 प्रतिभागी...
नोएडा प्राधिकरण का भ्रष्टाचार के खिलाफ नई मुहीम : इन नम्बरों पर कर पर कर सकते हैं शिकायत, पढ़ें
जानिए, IDEA ने पेश किया ये नया ऑफर
किसानों के बाद अब डॉक्टर हुए नाराज़, कल करेंगे ओपीडी बंद, जानिए क्यों 
शारदा अस्पताल से डिस्चार्ज हुए ये मरीज
ग्रेटर नोएडा बीटा- 1 में फ्री थर्मल थेरपी डेमो कैम्प का होगा आयोजन
करप्शन फ्री इण्डिया संगठन ने पौधरोपण कर दिया पर्यावरण जागरूकता का सन्देश