ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार

ग्रेटर नोएडा : (रिपोर्ट : रोहित कुमार)आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के साठा चौरासी क्षेत्र के प्रमुख गाँव में से एक बिसहाड़ा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा जो कार्य कांग्रेस के लिए, सपा के लिए, बसपा के लिए नामुमकिन था वह आज मुमकिन है, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

उन्होंने प्रियंका गाँधी वढेरा को टारगेट करते हुए कहा कि जब प्रियंका से पूछा गया कि राम जन्मभूमि क्यों नहीं गईं तो वह कहती हैं कि वो विवादितस्थल इसलिए नहीं गई, उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है.यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.लगता है राहुल गांधी महात्मा गांधी के कांग्रेस समाप्ति के सपने को पूरा करने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा सपा के कार्यकाल में खुलेआम अवैध बुचड़खाना चलता था. हमने अवैध बुचड़खाने को बंद कराया. पिछले दो सलों में एक लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. आतंकवाद की कमर तोड़ दी गई.

पहले के लोग कहते थे कि मुख्यमंत्री अगर नोएडा जाएगा तो अपशगुन हो जाएगा हमने कहा अपशगुन को ही शगुन बनाने का काम हम लोगों ने किया है.मोस्ट वांटेड आतंकी अजहर मसूद के नाम के आगे कांग्रेसी जी लगाकर संबोधित करते हैं, लेकिन मोदी जी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है.देश की सरकार रामसेतु तोड़ना चाहती थी जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा तो उन्होंने कहा था राम और कृष्ण का वजूद ही नहीं है, लेकिन आज देखिए वोट के लिए मंदिर मंदिर दौड़ने में लगी हुई हैं.

सपा, बसपा, कांग्रेस का सफाया कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ा है। 15 वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था यहां का नौजवान बाहर जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था. हम प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं, 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ रहे हैं. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है.

यह भी देखे:-

कोरस-2019" का धूम-धाम के साथ शानदार आगाज , गीत-संगीत की धुनों पर झूमा शारदा विश्वविद्यालय
ग्रेटर नोएडा: आज लगेगा जीएसटी पंजीयन शिविर
सेक्टर - 20 पुलिस ने गहने चुराकर भागने वाले घरेलु नौकर को किया गिरफ्तार
मोब लिंचिंग पर आधारित 'द ब्रदरहुड' डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी
बाराबंकी में बोले सीएम योगी, "हम बोलते कम, काम ज्यादा करते हैं"
किसान एकता संघ का यमुना प्राधिकरण पर जोरदार प्रदर्शन
जेल से 6 निर्धन बंदियों को रोटरी ने रिहा कराया, बच्चों में गर्म कपड़ों का वितरण
जतन सिंह भाटी बने चाई - 4 आरडब्लूए के अध्यक्ष
रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने पर कोरी समाज के लोगो ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई
ग्रेनो प्राधिकरण के अघिकारियों ने किया दौरा, बीटा - 1 सेक्टर की समस्या से हुए रूबरू
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने मनाया होली मिलन समारोह, फूलों से खेली होली, शब्दमधु पत्रिका 2020 का विमोच...
नव ऊर्जा युवा संस्था ने किया कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक
World Environment Day 2020: हर साल 5 जून को ही क्यों मनाया जाता है पर्यावरण दिवस? बता रही हैं रेखा क...
अपराध पर ऐसे अंकुश लगाएगा हाईटेक बाईक, एसएसपी लव कुमार ने थाना क्षेत्रों के लिए किया रवाना
योग विज्ञान एवं सांस्कृतिक समिति ने मनाया दीप मिलन प्रतिभा सम्मान समारोह
बिजली का मूल्य बढाने पर "आप" का एनपीसीएल कार्यालय पर प्रदर्शन