ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार

ग्रेटर नोएडा : (रिपोर्ट : रोहित कुमार)आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के साठा चौरासी क्षेत्र के प्रमुख गाँव में से एक बिसहाड़ा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा जो कार्य कांग्रेस के लिए, सपा के लिए, बसपा के लिए नामुमकिन था वह आज मुमकिन है, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

उन्होंने प्रियंका गाँधी वढेरा को टारगेट करते हुए कहा कि जब प्रियंका से पूछा गया कि राम जन्मभूमि क्यों नहीं गईं तो वह कहती हैं कि वो विवादितस्थल इसलिए नहीं गई, उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है.यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं.लगता है राहुल गांधी महात्मा गांधी के कांग्रेस समाप्ति के सपने को पूरा करने के लिए आए हैं.

उन्होंने कहा सपा के कार्यकाल में खुलेआम अवैध बुचड़खाना चलता था. हमने अवैध बुचड़खाने को बंद कराया. पिछले दो सलों में एक लाख लोगों को आवास उपलब्ध कराया गया. आतंकवाद की कमर तोड़ दी गई.

पहले के लोग कहते थे कि मुख्यमंत्री अगर नोएडा जाएगा तो अपशगुन हो जाएगा हमने कहा अपशगुन को ही शगुन बनाने का काम हम लोगों ने किया है.मोस्ट वांटेड आतंकी अजहर मसूद के नाम के आगे कांग्रेसी जी लगाकर संबोधित करते हैं, लेकिन मोदी जी की सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है.देश की सरकार रामसेतु तोड़ना चाहती थी जब सुप्रीम कोर्ट ने पूछा तो उन्होंने कहा था राम और कृष्ण का वजूद ही नहीं है, लेकिन आज देखिए वोट के लिए मंदिर मंदिर दौड़ने में लगी हुई हैं.

सपा, बसपा, कांग्रेस का सफाया कर एक बार फिर उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ा है। 15 वर्षों में सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया था यहां का नौजवान बाहर जाता था तो अपनी पहचान छुपाता था. हम प्रदेश के 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दे रहे हैं, 23 करोड़ जनता को विकास की मुख्यधारा के साथ जोड़ रहे हैं. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो देश को सुरक्षा दे सके, विकास भी कर सके और दुश्मनों के साथ आंख में आंख मिलाकर देश के लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सके और यह कार्य सिर्फ और सिर्फ नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है.

यह भी देखे:-

धूमधाम से निकाली गई महाराजा अग्रसेन की भव्य शोभा यात्रा
निकाय चुनाव गौतमबुद्ध नगर : अंतिम दिन नामांकन करने उमड़ी उम्मीदवारों की भीड़ , इन लोगों ने किया नामांक...
केरल में बकरीद पर छूट: आईएमए ने दी चेतावनी, सिंघवी बोले-अगर कांवड़ यात्रा गलत है, तो यहां ढील क्यों?
CORONA UPDATE : गौतमबुद्ध नगर में क्या है हाल, जानिए 
क्षत्रिय जन संसद का हुआ विस्तार , अब जनसंसद सदस्यों की संख्या 350 पहुंची
मुख्तार अंसारी के बहाने BJP नेता का ममता बनर्जी पर तंज, बोले- एक हार के डर से व्हीलचेयर पर, दूसरा मा...
ग्रेटर नोएडा : BJP कैम्प कार्यालय मे पीएम मोदी का मनाया गया 71वाँ जन्मदिन
यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में लगेगी सेमी कंडेक्टर कंपनी
कर्मचारी-शिक्षक संयुक्त मोर्चा ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव
चेरी काउंटी में साइबर अपराधों पर कार्यशाला का आयोजन
दिल्ली में बढ़ रहे ब्लैक फंगस के मामले, अस्पतालों में 150 मरीज भर्ती; 5 की करनी पड़ी सर्जरी
जी.एन.आई.ओ.टी. संस्थान में वैश्य व्यापारी सम्मलेन का विशाल आयोजन
25 हज़ार का ईनामी फरार गालीबाज तथाकथित नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार
चंद्रग्रहण: 150 साल बाद दुनिया ने देखा अनोखा चाँद
ग्रेटर नोएडा : जिम्स अस्पताल  (GIMS) में 100 बेड बढ़ाये गए, 250 बेड की संख्या को बढ़ाकर किया 350
अग्निपथ योजना में सुधार हेतु  राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को लिखा पत्र