कोरस-2019″ का धूम-धाम के साथ शानदार आगाज , गीत-संगीत की धुनों पर झूमा शारदा विश्वविद्यालय

ग्रेटर नोएडा : शारदा विश्वविद्यालय में “कोरस-२०१९” का रंगा-रंग कार्यक्रम और गीत-संगीत की धमाके दार प्रस्तुति के साथ शुक्रवार को शानदार आगाज़ हो गया। उद्घाटन समारोह में उपस्थित हज़ारों छात्रों एवं शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रशांत गुप्ता ने कहा की शारदा विश्वविद्यालय में कोरस फेस्ट, ने युवाओं के जोश और युवाओं की ऊर्जा को एक नई ऊंचाई पर पंहुचा दिया है। शारदा विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा आयोजित यह संस्कृति, शिक्षा और प्रतिभा का सबसे अनोखा उत्सव है जो हमारे उत्सवों के अनुभवोंं को और भी शानदार, खुशमिज़ाज और एक यादगार बनाता है। इस कार्यक्रम में विविध सांस्कृतिक प्रदर्शन के कारण छात्रों के दिल को उत्साहित करता है। कोरस के मुख्य अतिथि एलजी कंपनी के समूह हेड मनीष राज ने अपने सम्बोधन में कहा की
CHORUS 2019 AT SHARDA UNIVERSITY- GRENONEWS
“शारदा का मुख्य लाइन – वर्ल्ड इज हियर, वेयर आर यू” का असली चरितार्थ आज समझ में आया जब अपने सामने मैं इन देश विदेश के हर कोने के छात्रों को देश रहा हूँ | उन्होंने छात्रों से आगे बढ़ने के लिए व्यवहारिक दृष्टिकोण अपनाने पर बल दिया | कुलपति जी आर सी रेड्डी, रजिस्ट्रार अमल कुमार, निदेशक आर डी सहाय इत्यादि ने डीन छात्र कल्याण को सफल शुरआत के लिए बधाई दिया | विश्वविद्यालय में चारो तरफ धूम मची हुई थी और इस धूम को देख कर लग रहा था जैसे कोई रौशनी भरा त्योहार है। सभी छात्र-छात्राये अपना पूरा पूरा सयोग दे रहे थे और कार्यक्रम का लुत्फ़ उठा रहे थे।
CHORUS 2019 AT SHARDA UNIVERSITY- GRENONEWS
इस तीन दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव के पहले दिन की शरुआत कई मनोरंजक कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं के साथ हुई। प्रोडिजी नृत्य, रंगोली, बैटल ऑफ़ बैंड्स, संगीत-प्रतियोगिता, मोनो एक्ट, क्विज़ जैसे कार्यक्रम से शुरुआत हुई । कार्यक्रम में विश्व भर के खान-पान की विविधता को दर्शाने के लिए “ग्लोबल फ़ूड विलेज” नामक का आयोजन भी किया गया जिसमे लोगो ने विश्व भर के विभिन देशो के स्वाद का लुप्त उठाया। सबसे अधिक इथोपिया का कॉफ़ी, भूटान का पारम्परिक इमा दतषि, आइवरी कोस्ट इत्यादि के व्यंजनों को काफी सराहा गया |

कोरस-१९ के उद्घाटन समारोह में कई देशों के राजनयिकों और प्रतिनिधिओ ने हिस्सा लिया और भारतीय संस्कृति को देख कर मन्त्र मुग्द हो गए । चारो तरफ अलग-अलग तरह के कार्यक्रम देखने को मिले जैसे क्विज़, मोनो एक्ट, बैटल ऑफ़ बैंड्स, रोडीज़,जैम, रंगोली आदि जिसमे शारदा से ही नहीं, बल्कि अन्य विश्वविद्यालयों के छात्रों ने भी इन कार्यक्र्म में बढ-चढ कर हिस्सा लिया। इस रंगा-रंग कार्यक्र्म के दौरान चारो तरफ एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला । छात्र-छात्राये तो इसका लुत्फ़ उठा ही रहे थे, साथ ही शिक्षक भी इस उत्सव का भरपूर आनद ले रहे थे शारदा विश्वविद्यालय का वातावरण कुछ अलग ही सुस्सजित सा दिखाई दे रहा था । छात्रों के बीच आनंद और उत्साह की लहर दिख रही थी । कहा जा सकता है की शारदा विश्वविद्यालय में उत्सव के इस वर्ष का समय फिर से दोहराया जायेगा, जब फिर से हमारी मस्ती, मनमोहक पल के साथ उत्साह से परिसर मे जान भर देगा। अंत में, ‘जेट-फायर इलेक्ट्रॉनिक म्यूज़िक ग्रुप लाइव प्रदर्शन हुआ जिसमें दर्शकों मे जबरदस्त ऊर्जा का प्रसार देख़ने को मिला।

17 मार्च को सेलिब्रिटी मोनाली ठाकुर और बहुत से लोग अपनी उपस्थिति के साथ इस शानदार उत्सव को अनुग्रहित करेंगे तथा भिन्न-भिन्न कार्य की रूपरेखा समय के अनुसार चलती रहेंगी।

यह भी देखे:-

गौतमबुद्ध नगर : 22 हॉटस्पॉट इलाकों के लिए सब्जी लेकर गाडी रवाना, इन नम्बरों पर संपर्क करें
समृद्ध एवं शक्तिशाली भारत ट्रस्ट ने आरंभ किया पर्यावरण सुरक्षा का अभियान
एकेटीयू की गड़बड़ी का खामियाजा भुगतने पर मजबूर हैं छात्र
शीतकालीन भ्रमण : मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट व तहसील का निरिक्षण
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने 15 करोड़ के विकास कार्यों का शिलन्यास किया
यमुना एक्सप्रेस-वे : दो कारों की भिडंत में विदेशी नागरिक समेत चार घायल
गौतमबुद्ध नगर पुलिस चौकी प्रभारियों के तबादले
 यू पी डायल 100 - कौशल विकास एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारम्भ 
धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में पर मुकदमा दर्ज
देखें VIDEO , यमुना प्राधिकरण बोर्ड बैठक, जानिए जेवर एयरपोर्ट यमुना टोल टैक्स पर क्या हुआ फैसला
रेसिडेंट्स के सूझबुझ से सोसाइटी में टला बड़ा हादसा, पढ़ें पूरी खबर
सराहनीय, LOCK DOWN में जरुरतमंदों की मदद के लिए तमाम महिला संगठन एक साथ
यमुना में रोपे गए 59 हज़ार पौधे
ट्रैक्टर पलटने से चालक की दर्दनाक मौत 
ग्राम फूलपुर में कावड़ियों के लिए भंडारे का आयोजन
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याओं को लेकर नेफोमा टीम ने की प्राधिकरण के सीईओ से मुलाकात