कोरस-2019″ का धूम-धाम के साथ शानदार आगाज , गीत-संगीत की धुनों पर झूमा शारदा विश्वविद्यालय

ग्रेटर नोएडा : शारदा विश्वविद्यालय में “कोरस-२०१९” का रंगा-रंग कार्यक्रम और गीत-संगीत की धमाके दार प्रस्तुति के साथ शुक्रवार को शानदार आगाज़ हो गया। उद्घाटन समारोह में उपस्थित हज़ारों छात्रों एवं शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर प्रशांत गुप्ता ने कहा की शारदा विश्वविद्यालय में कोरस फेस्ट, ने युवाओं के जोश और युवाओं की ऊर्जा को एक नई ऊंचाई पर पंहुचा दिया है। शारदा विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा आयोजित यह संस्कृति, शिक्षा और प्रतिभा का सबसे अनोखा उत्सव है जो हमारे उत्सवों के अनुभवोंं को और भी शानदार, खुशमिज़ाज और एक यादगार बनाता है। इस कार्यक्रम में विविध सांस्कृतिक प्रदर्शन के कारण छात्रों के दिल को उत्साहित करता है। कोरस के मुख्य अतिथि एलजी कंपनी के समूह हेड मनीष राज ने अपने सम्बोधन में कहा की
CHORUS 2019 AT SHARDA UNIVERSITY- GRENONEWS
“शारदा का मुख्य लाइन – वर्ल्ड इज हियर, वेयर आर यू” का असली चरितार्थ आज समझ में आया जब अपने सामने मैं इन देश विदेश के हर कोने के छात्रों को देश रहा हूँ | उन्होंने छात्रों से आगे बढ़ने के लिए व्यवहारिक दृष्टिकोण अपनाने पर बल दिया | कुलपति जी आर सी रेड्डी, रजिस्ट्रार अमल कुमार, निदेशक आर डी सहाय इत्यादि ने डीन छात्र कल्याण को सफल शुरआत के लिए बधाई दिया | विश्वविद्यालय में चारो तरफ धूम मची हुई थी और इस धूम को देख कर लग रहा था जैसे कोई रौशनी भरा त्योहार है। सभी छात्र-छात्राये अपना पूरा पूरा सयोग दे रहे थे और कार्यक्रम का लुत्फ़ उठा रहे थे।
CHORUS 2019 AT SHARDA UNIVERSITY- GRENONEWS
इस तीन दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव के पहले दिन की शरुआत कई मनोरंजक कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं के साथ हुई। प्रोडिजी नृत्य, रंगोली, बैटल ऑफ़ बैंड्स, संगीत-प्रतियोगिता, मोनो एक्ट, क्विज़ जैसे कार्यक्रम से शुरुआत हुई । कार्यक्रम में विश्व भर के खान-पान की विविधता को दर्शाने के लिए “ग्लोबल फ़ूड विलेज” नामक का आयोजन भी किया गया जिसमे लोगो ने विश्व भर के विभिन देशो के स्वाद का लुप्त उठाया। सबसे अधिक इथोपिया का कॉफ़ी, भूटान का पारम्परिक इमा दतषि, आइवरी कोस्ट इत्यादि के व्यंजनों को काफी सराहा गया |

कोरस-१९ के उद्घाटन समारोह में कई देशों के राजनयिकों और प्रतिनिधिओ ने हिस्सा लिया और भारतीय संस्कृति को देख कर मन्त्र मुग्द हो गए । चारो तरफ अलग-अलग तरह के कार्यक्रम देखने को मिले जैसे क्विज़, मोनो एक्ट, बैटल ऑफ़ बैंड्स, रोडीज़,जैम, रंगोली आदि जिसमे शारदा से ही नहीं, बल्कि अन्य विश्वविद्यालयों के छात्रों ने भी इन कार्यक्र्म में बढ-चढ कर हिस्सा लिया। इस रंगा-रंग कार्यक्र्म के दौरान चारो तरफ एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला । छात्र-छात्राये तो इसका लुत्फ़ उठा ही रहे थे, साथ ही शिक्षक भी इस उत्सव का भरपूर आनद ले रहे थे शारदा विश्वविद्यालय का वातावरण कुछ अलग ही सुस्सजित सा दिखाई दे रहा था । छात्रों के बीच आनंद और उत्साह की लहर दिख रही थी । कहा जा सकता है की शारदा विश्वविद्यालय में उत्सव के इस वर्ष का समय फिर से दोहराया जायेगा, जब फिर से हमारी मस्ती, मनमोहक पल के साथ उत्साह से परिसर मे जान भर देगा। अंत में, ‘जेट-फायर इलेक्ट्रॉनिक म्यूज़िक ग्रुप लाइव प्रदर्शन हुआ जिसमें दर्शकों मे जबरदस्त ऊर्जा का प्रसार देख़ने को मिला।

17 मार्च को सेलिब्रिटी मोनाली ठाकुर और बहुत से लोग अपनी उपस्थिति के साथ इस शानदार उत्सव को अनुग्रहित करेंगे तथा भिन्न-भिन्न कार्य की रूपरेखा समय के अनुसार चलती रहेंगी।

यह भी देखे:-

ब्रिगेड मार्शल आर्ट्स अकादमी के बच्चों ने किकबॉक्सिंग में परचम लहराया, झटके गोल्ड मेडल
the major issues in the budget 2020-21 are to balance between consumption and investment :Prof Yami...
रामलीला मंचन की तैयारी में जुटी श्री रामलीला कमेटी
ग्रेटर नोएडा: पल्लेदार का शव मिलने से सनसनी
प्यारी बहना को इस रक्षाबंधन करें इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ़्ट, सिंगल चार्ज पर चलते हैं 240Km
अहमदाबाद गुजरात हुए राष्ट्रीय हरित सम्मेलन : गौतमबुद्ध नगर के 2 अध्यापक सम्मानित
भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की 27सितंबर  भारत बंद को लेकर हुई समीक्षा बैठक
भारतीय जनता पार्टी जेवर विधानसभा में चुनाव कार्यशाला का आयोजन
अयोध्या पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, AAP भगवान राम की शरण मे
एक और कौशल विकास केंद्र तैयार, जल्द होगा शुरू
जे. पी. एस रावत तीसरी बार उत्तराखण्ड सांस्कृतिक समिति ग्रेनो के निर्विरोध अध्यक्ष  निर्वाचित 
54 हजार एलईडी रोशनी से जगमग होंगी ग्रेनो की सड़कें
निकाय चुनाव प्रेक्षक मोहम्मद जुबैर अली ने बैठक में दिए ये दिशा-निर्देश
हिंडन नदी को निर्मल बनाने के लिए मेरठ कमिश्नर प्रभात कुमार ने की पहल, 1000 पौधरोपण किया गया , सामाज...
ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव: टैलेंट शो नृत्य में बच्चो ने बिखेरा जलवा, पेंटिंग प्रतियोगिता में बिखेरे रंग...
20 वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या