एनपीसीएल के खिलाफ प्रदेश उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा : आज भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर के नेतृत्व में भाजपा के जिला पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला और क्षेत्र की समस्या में मुख्य रूप से शहर में बिजली आपूर्ति कंपनी एनपीसीएल की कारगुजारी से अवगत कराते हुए कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की मांग की।

वरिष्ठ भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर ने कहा ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा शहर में बिजली आपूर्ति के लिए एनपीसीएल नामक प्राइवेट कंपनी को टेंडर दिया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया आज तक एनपीसीएल कंपनी को दिए गए इस टेंडर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और न ही किसी अन्य कंपनी को यह टेंडर दोबारा से आवंटित किया गया है। इसी का फायदा उठाते हुए एनपीसीएल कंपनी ने लोगों के शोषण करने में कोई कमी नहीं कर रखी है। वहीं योगी सरकार शहर में 24 घंटे व गांव में 18 घंटे बिजली देने का आवाहन करती है, परंतु एनपीसीएल पर इसका कोई प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा है। ग्रेटर नोएडा शहर में 18 से 20 घंटे लाइट आ रही है जबकि एनपीसीएल से जुड़े सभी ग्रामों में केवल 8 से 10 घंटे बिजली आपूर्ति ही मिल पा रही है।

टाइगर ने आरोप लगाया है कंपनी बिल में लगातार गड़बड़, कर्मचारी द्वारा अवैध उगाही आदि की कई बार शिकायत की गई है, परंतु एक प्राइवेट कंपनी होने के कारण इनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।आरोप है कि यूपीपीसीएल का भी एनपीसीएल कंपनी पर काफी पैसा बकाया है। इन सब मुद्दों को मद्देनजर रखते हुए ग्रेटर नोएडा के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत टाइगर, जिला महामंत्री शिवानंद शर्मा, उपाध्यक्ष राहुल पंडित, सुंदर सिंह, दयानंद भाटी आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही कंपनी पर क्षेत्र के लोगों के शोषण का आरोप लगाते हुए, इसे रोकने की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि एनपीसीएल कंपनी इससे बाज नहीं आई तो, एनपीसीएल का लाइसेंस रद्द करा, यहां भी यूपीपीसीएल के द्वारा बिजली आपूर्ति कराई जाएगी। यह ज्ञापन इंद्रजीत टाइगर ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा श्रीकांत शर्मा जी ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन उन्हें दिया है।

यह भी देखे:-

शिक्षा मित्रो के आंदोलन को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने दिया समर्थन
यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा , सात की मौत
PM Modi US Visit: अमेरिका दौरे पर रवाना हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
GIMS  में नवरात्र के दौरान महिला सशक्तीकरण एवं सुरक्षा सम्बंधी जागरूकता कार्यक्रम  का आयोजन 
बनारस में प्रियंका: एजेंडे में कृषि कानून और लखीमपुर कांड, किसान न्याय रैली को करेंगी संबोधित
गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सारा सामान जल कर ख़ाक
टूटी सड़कों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा विधायक गहरी नींद में सोए हुए हैं : मनोज चौधरी
दिवाली के उपलक्ष्य में रोशनी से नहाया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का दफ्तर।
ड्राईवर को झपकी आई , बेकाबू होकर पलटी बस, यात्री हुए चोटिल
गोवर्धन यात्रा के लिए नि:शुल्क बस रवाना
यमुना प्राधिकरण की 60 वीं बोर्ड बैठक में लिए गए महत्पूर्ण फैसले , जानिए
यमुना एक्सप्रेस वे पर ओवरलोड वाहनों पर लगेगी लगाम
मंत्री समूह समिति पर नेफोमा ने उठाये सवाल, मीटिंग को बताया दिखावा
नहाते समय नदी में डूबा युवक 
जहांगीरपुर नगर पंचायत में BPL कार्ड धारको को निःशुल्क दिए बिजली कनेक्शन
पटाखों पर प्रतिबंध किसी समुदाय के खिलाफ नहीं, जान की कीमत पर उत्सव मनाने की इजाजत नहीं - सुप्रीम कोर...