एनपीसीएल के खिलाफ प्रदेश उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा : आज भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर के नेतृत्व में भाजपा के जिला पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला और क्षेत्र की समस्या में मुख्य रूप से शहर में बिजली आपूर्ति कंपनी एनपीसीएल की कारगुजारी से अवगत कराते हुए कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की मांग की।

वरिष्ठ भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर ने कहा ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा शहर में बिजली आपूर्ति के लिए एनपीसीएल नामक प्राइवेट कंपनी को टेंडर दिया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया आज तक एनपीसीएल कंपनी को दिए गए इस टेंडर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और न ही किसी अन्य कंपनी को यह टेंडर दोबारा से आवंटित किया गया है। इसी का फायदा उठाते हुए एनपीसीएल कंपनी ने लोगों के शोषण करने में कोई कमी नहीं कर रखी है। वहीं योगी सरकार शहर में 24 घंटे व गांव में 18 घंटे बिजली देने का आवाहन करती है, परंतु एनपीसीएल पर इसका कोई प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा है। ग्रेटर नोएडा शहर में 18 से 20 घंटे लाइट आ रही है जबकि एनपीसीएल से जुड़े सभी ग्रामों में केवल 8 से 10 घंटे बिजली आपूर्ति ही मिल पा रही है।

टाइगर ने आरोप लगाया है कंपनी बिल में लगातार गड़बड़, कर्मचारी द्वारा अवैध उगाही आदि की कई बार शिकायत की गई है, परंतु एक प्राइवेट कंपनी होने के कारण इनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।आरोप है कि यूपीपीसीएल का भी एनपीसीएल कंपनी पर काफी पैसा बकाया है। इन सब मुद्दों को मद्देनजर रखते हुए ग्रेटर नोएडा के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत टाइगर, जिला महामंत्री शिवानंद शर्मा, उपाध्यक्ष राहुल पंडित, सुंदर सिंह, दयानंद भाटी आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही कंपनी पर क्षेत्र के लोगों के शोषण का आरोप लगाते हुए, इसे रोकने की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि एनपीसीएल कंपनी इससे बाज नहीं आई तो, एनपीसीएल का लाइसेंस रद्द करा, यहां भी यूपीपीसीएल के द्वारा बिजली आपूर्ति कराई जाएगी। यह ज्ञापन इंद्रजीत टाइगर ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा श्रीकांत शर्मा जी ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन उन्हें दिया है।

यह भी देखे:-

नेशनल किकबॉक्सिंग चैम्पियनशिप 2019 में गौतमबुद्धनगर के बच्चे दिखाएंगे जलवा
ह्यूमन टच फाउंडेशन ने पुलवामा के शहीदों को किया नमन
प्रदूषण से स्थायी मुक्ति के समाधान में जुटा वेदार्णा फाउंडेशन
फंदे से लटकी मिली विवाहिता, दहेज़ हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, जहांगीरपुर में कारोबार ठप
देखें VIDEO, डॉ. अरुणवीर सिंह सीईओ यमुना प्राधिकरण ने दी नए साल की शुभकामनाएं, जानिए नए साल में YEID...
महिलाएं एवं बच्चियां हो रही है हिंसा का शिकार,डॉ राहुल वर्मा
नॉलेज पार्क बना नशे का अड्डा : एबीवीपी ने डीएम से की शिकायत
यमुना नदी उफान पर, ग्रेटर नोएडा के तटीय इलाकों में बढ़ा जलस्तर
जहांगीरपुर कस्बा  को गर्मी से मिली राहत, बारिश से किसानो के खिले चेहरे
"जय हो" संगठन का ख़ून से हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन : दादरी सरकारी अस्पताल पर शुर...
दहशत : बंदर का आतंक जारी , डॉक्टर को बनाया शिकार
लोकसभा चुनाव 2019: दनकौर व जेवर क्षेत्र के इन गाँव के प्रधानों ने किया एलान .... पढ़ें पूरी खबर
सीनियर सिटिज़न महिला ने की ख़ुदकुशी
कलक्ट्रेट में परंपरागत ढंग से मनाई गई गाँधी- शास्त्री जयंती
समसारा विद्यालय में बसंत पंचमी के अवसर पर सरस्वती पूजा का आयोजन