एनपीसीएल के खिलाफ प्रदेश उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा : आज भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर के नेतृत्व में भाजपा के जिला पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला और क्षेत्र की समस्या में मुख्य रूप से शहर में बिजली आपूर्ति कंपनी एनपीसीएल की कारगुजारी से अवगत कराते हुए कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की मांग की।

वरिष्ठ भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर ने कहा ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा शहर में बिजली आपूर्ति के लिए एनपीसीएल नामक प्राइवेट कंपनी को टेंडर दिया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया आज तक एनपीसीएल कंपनी को दिए गए इस टेंडर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और न ही किसी अन्य कंपनी को यह टेंडर दोबारा से आवंटित किया गया है। इसी का फायदा उठाते हुए एनपीसीएल कंपनी ने लोगों के शोषण करने में कोई कमी नहीं कर रखी है। वहीं योगी सरकार शहर में 24 घंटे व गांव में 18 घंटे बिजली देने का आवाहन करती है, परंतु एनपीसीएल पर इसका कोई प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा है। ग्रेटर नोएडा शहर में 18 से 20 घंटे लाइट आ रही है जबकि एनपीसीएल से जुड़े सभी ग्रामों में केवल 8 से 10 घंटे बिजली आपूर्ति ही मिल पा रही है।

टाइगर ने आरोप लगाया है कंपनी बिल में लगातार गड़बड़, कर्मचारी द्वारा अवैध उगाही आदि की कई बार शिकायत की गई है, परंतु एक प्राइवेट कंपनी होने के कारण इनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।आरोप है कि यूपीपीसीएल का भी एनपीसीएल कंपनी पर काफी पैसा बकाया है। इन सब मुद्दों को मद्देनजर रखते हुए ग्रेटर नोएडा के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत टाइगर, जिला महामंत्री शिवानंद शर्मा, उपाध्यक्ष राहुल पंडित, सुंदर सिंह, दयानंद भाटी आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही कंपनी पर क्षेत्र के लोगों के शोषण का आरोप लगाते हुए, इसे रोकने की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि एनपीसीएल कंपनी इससे बाज नहीं आई तो, एनपीसीएल का लाइसेंस रद्द करा, यहां भी यूपीपीसीएल के द्वारा बिजली आपूर्ति कराई जाएगी। यह ज्ञापन इंद्रजीत टाइगर ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा श्रीकांत शर्मा जी ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन उन्हें दिया है।

यह भी देखे:-

समाज मे व्याप्त दस बुराई यानी रावण के दस सिर को खत्म करने का संकल्प ले युवा - विनीत
जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...
निकाय चुनाव में कानून तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जायेगा - डीएम बी.एन सिंह , ड्रोन कैमरे से होगी मतदा...
अब घर बैठे होगा समस्या का समाधान, ग्रेनो प्राधिकरण ने शुरू की 24 घण्टे हेल्पलाइन सेवा
महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए किया जागरूक
सांसद महेश शर्मा ने किसान मेला का किया उद्घाटन , किसानों को जैविक खेती के तकनीक की दी गई जानकारी
एक्टिव सिटिज़न टीम के सदस्यों ने दिखाई मानवता
यमुना एक्सप्रेस-वे : डिवाइडर से टकराई कार, एक कि मौत 4 घायल
यूनिटेक के बायर्स , बिल्डर के साथ सीईओ ने की बैठक , बायर्स को मिला आश्वाशन
द्रोण मेले में वीर हकीकत राय पर आधारित नाटक का मंचन देख भावुक हुए दर्शक
शन्हा दीवान ने लंदन विश्वविद्यालय में पाया दूसरा स्थान , करप्शन फ्री इंडिया ने किया सम्मानित
किसान एकता संघ का यमुना प्राधिकरण पर जोरदार प्रदर्शन
कासना व्यापारियों ने समस्या को लेकर सीईओ ग्रेटर नोएडा से की मुलाकात
विश्व पर्यावरण दिवस : एक्टिव सिटीजन टीम ने पॉलीथीन के प्रयोग के खिलाफ चलाया अभियान
ग्रेटर नोएडा : "एक शाम उदयप्रताप सिंह के नाम " कार्यक्रम कल शुक्रवार को
रात भर बेटे को खोजते रहे परिजन, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला शव