एनपीसीएल के खिलाफ प्रदेश उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा : आज भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर के नेतृत्व में भाजपा के जिला पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला और क्षेत्र की समस्या में मुख्य रूप से शहर में बिजली आपूर्ति कंपनी एनपीसीएल की कारगुजारी से अवगत कराते हुए कंपनी का लाइसेंस रद्द करने की मांग की।

वरिष्ठ भाजपा नेता इंद्रजीत टाइगर ने कहा ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा शहर में बिजली आपूर्ति के लिए एनपीसीएल नामक प्राइवेट कंपनी को टेंडर दिया हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया आज तक एनपीसीएल कंपनी को दिए गए इस टेंडर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है और न ही किसी अन्य कंपनी को यह टेंडर दोबारा से आवंटित किया गया है। इसी का फायदा उठाते हुए एनपीसीएल कंपनी ने लोगों के शोषण करने में कोई कमी नहीं कर रखी है। वहीं योगी सरकार शहर में 24 घंटे व गांव में 18 घंटे बिजली देने का आवाहन करती है, परंतु एनपीसीएल पर इसका कोई प्रभाव दिखाई नहीं दे रहा है। ग्रेटर नोएडा शहर में 18 से 20 घंटे लाइट आ रही है जबकि एनपीसीएल से जुड़े सभी ग्रामों में केवल 8 से 10 घंटे बिजली आपूर्ति ही मिल पा रही है।

टाइगर ने आरोप लगाया है कंपनी बिल में लगातार गड़बड़, कर्मचारी द्वारा अवैध उगाही आदि की कई बार शिकायत की गई है, परंतु एक प्राइवेट कंपनी होने के कारण इनके खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है।आरोप है कि यूपीपीसीएल का भी एनपीसीएल कंपनी पर काफी पैसा बकाया है। इन सब मुद्दों को मद्देनजर रखते हुए ग्रेटर नोएडा के भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता इंद्रजीत टाइगर, जिला महामंत्री शिवानंद शर्मा, उपाध्यक्ष राहुल पंडित, सुंदर सिंह, दयानंद भाटी आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही कंपनी पर क्षेत्र के लोगों के शोषण का आरोप लगाते हुए, इसे रोकने की मांग की है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि एनपीसीएल कंपनी इससे बाज नहीं आई तो, एनपीसीएल का लाइसेंस रद्द करा, यहां भी यूपीपीसीएल के द्वारा बिजली आपूर्ति कराई जाएगी। यह ज्ञापन इंद्रजीत टाइगर ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को सौंपा श्रीकांत शर्मा जी ने जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन उन्हें दिया है।

यह भी देखे:-

दुर्गा पूजा समिति सूरजपुर : कल दशमी पर होगा भोजपुरी मुकाबला
बड़ी लापरवाही: खुले नाले में गिरा मासूम, बारिश के पानी से भरे नाले में डूबकर मौत
आदर्श युवा समिति ने मनाई शहीद भगत सिंह जयंती
दूकान में आग लगने से मची अफरातफरी
45 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी, चकमा देने के लिए ये हथकंडा अपनाया, पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा -ग्रेटर नोएडा में छठ पूजा की तैयारी जोरों पर, जानिए कहां बन रहा है घाट
यूपी योद्धा का घरेलू मैदान में शानदार आगाज ,दबंग दिल्ली को 50-33 से शिकस्त दिया
अर्धनग्न होकर बीकेयू लोक शक्ति कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
नकली नोट का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
सामाजिक संगठनों ने सीईओ ग्रेनो प्राधिकरण से की मुलाक़ात, समस्या से कराया रूबरू
डायल 100 में तैनात एचसीपी को एसएसपी लव कुमार ने किया सस्पेंड, पढ़े
बाल दिवस: करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने बच्चों को खाद्य एवं पाठ्य सामग्री की वितरण
बीकीयू के प्रदेश प्रवक्ता बने पवन खटाना
सुशील त्यागी बने अर्श काम्प्लेक्स आरडब्लूए के अध्यक्ष
कोतवाल का ऑडियो हुआ वायरल तो कप्तान ने किया लाइन हाजिर