हथियार के बल पर बदमाशों ने की लेखपाल से लूटपाट

ग्रेटर नोएडा:कासना कोतवाली क्षेत्र के परी चौक के पास से बीती रात कार सवार अज्ञात बदमाशों ने यमुना प्राधिकरण के लेखपाल को कार में बंध बनाकर लूटपाट व मारपीट की गई। बदमाश लेखपाल को कार में बंधक बनाकर घण्टों ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घुमाते रहे। पीड़ित ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट से उनके सर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर लेखपाल से एटीएम का पासवर्ड पूछ 10 हज़ार और मोबाइल चैन लूटकर फरार हो गए। बीती रात लेखपाल ग्रेटर नोएडा से परी चौक होते हुए बुलंदशहर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान कार सवार बदमाश आए और उन्हें बुलंदशहर चलने के लिए बोला और बदमाशों ने रास्ते में हथियार के बल पर लूटपाट कर घोड़ी बछेड़ा गांव के पास फेंक कर फरार हो गए।
ग्रेटर नोएडा में लगातार बदमाशों का कहर जारी है। बीती रात परी चौक से यमुना प्राधिकरण के लेखपाल संजीव कुमार को कार में लिफ्ट देकर हथियार के बल पर लूटपाट कर उन्हें सुनसान स्थान घोड़ी बछेड़ा के पास फेंककर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बीती रात लेखपाल परी चौक से होते हुए बुलंदशहर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान एक कार उनके पास रूकी और उन्हें बुलंदशहर जाने के लिए कहा और वह उस कार में बैठ गए। बदमाश कुछ दूरी पी3 गोल चक्कर पर चलते ही उन्हें तमंचे की नोक पर लेकर उनके साथ मारपीट करने लगे। उनके मोबाइल चैन और एटीएम का पासवर्ड पूछ कर उनके अकाउंट से 10 हजार रुपए निकाल कर बदमाश उन्हें घोड़ी बछेड़ा गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित लेखपाल ने राहगीरों की मदद से पुलिस को इसकी सूचना दी है। कासना कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम श्वेताभ पांडे ने बताया कि बीती रात संजीव कुमार को परी चौक के पास एक कार से लिफ्ट ली गई थी। जिसके बाद पी3 गोल चक्कर के पास उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। और उन्हें घोड़ी बछेड़ा गांव के जंगल के पास ले गए। वहां पर उन्होंने एटीएम का पासवर्ड पूछ उनसे मोबाइल चैन लूटकर फरार हो गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

विश्व तम्बाकू निषेध दिवस : एक्टिव सिटिज़न टीम ने चलाया जन जागरण अभियान
ग्रेटर नोएडा : सेल्स टैक्स ऑफिस में लगी आग
पिछड़ा वर्ग भाजपा ने मनाया विवेकनन्द जयंती
नाइजीरियन से लुक्सर जेल में नहीं हुई मारपीट: जेल अधीक्षक
आईजी मेरठ ने नारी सुरक्षा जागरूकता सप्ताह का किया उद्घाटन
कोरोना संकट :  मजदूर वर्ग दूरदराज अपने पैतृक गांवों के लिए पैदल जा रहे लोगो को बिस्किट व पानी वितरण ...
यमुना में रोपे गए 59 हज़ार पौधे
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 400 शिक्षण संस्थानों के छात्रों को भेजा पटाखा न छोड़ने का सन्देश
ग्रेटर नोएडा : सेक्टरों की बदहाली पर लोगों का गुस्सा फूटा
ग्रेटर नोएडा : घटतौली का आरोप लगा, कस्टमर का पेट्रोल पम्प पर हंगामा
ग्रेटर नॉएडा: पीएम नरेन्द्र मोदी ने पं दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान का उद्घाटन किया
पुलिस लाइन में मेंहदी और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन
जेवर एयरपोर्ट के उत्तर प्रदेश सरकार के लिए महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट - नंदगोपाल गुप्ता नंदी (नागरिक उड्ड...
विस्तृत खबर : बदमाशों ने मकैनिक की गोली मारकर हत्या की
डॉ. राहुल जैन को मिला "साहित्य गौरव" सम्मान , ग्रेनो में "कांरवाँ" की स्थापना कर युवा कवियों को दे र...
स्कूल ने छात्रों को दिया दिया धोखा, परीक्षा देने से वंचित हुए छात्र