हथियार के बल पर बदमाशों ने की लेखपाल से लूटपाट

ग्रेटर नोएडा:कासना कोतवाली क्षेत्र के परी चौक के पास से बीती रात कार सवार अज्ञात बदमाशों ने यमुना प्राधिकरण के लेखपाल को कार में बंध बनाकर लूटपाट व मारपीट की गई। बदमाश लेखपाल को कार में बंधक बनाकर घण्टों ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर घुमाते रहे। पीड़ित ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे की बट से उनके सर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया। बदमाशों ने हथियार के बल पर लेखपाल से एटीएम का पासवर्ड पूछ 10 हज़ार और मोबाइल चैन लूटकर फरार हो गए। बीती रात लेखपाल ग्रेटर नोएडा से परी चौक होते हुए बुलंदशहर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान कार सवार बदमाश आए और उन्हें बुलंदशहर चलने के लिए बोला और बदमाशों ने रास्ते में हथियार के बल पर लूटपाट कर घोड़ी बछेड़ा गांव के पास फेंक कर फरार हो गए।
ग्रेटर नोएडा में लगातार बदमाशों का कहर जारी है। बीती रात परी चौक से यमुना प्राधिकरण के लेखपाल संजीव कुमार को कार में लिफ्ट देकर हथियार के बल पर लूटपाट कर उन्हें सुनसान स्थान घोड़ी बछेड़ा के पास फेंककर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बीती रात लेखपाल परी चौक से होते हुए बुलंदशहर अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान एक कार उनके पास रूकी और उन्हें बुलंदशहर जाने के लिए कहा और वह उस कार में बैठ गए। बदमाश कुछ दूरी पी3 गोल चक्कर पर चलते ही उन्हें तमंचे की नोक पर लेकर उनके साथ मारपीट करने लगे। उनके मोबाइल चैन और एटीएम का पासवर्ड पूछ कर उनके अकाउंट से 10 हजार रुपए निकाल कर बदमाश उन्हें घोड़ी बछेड़ा गांव के जंगल में फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित लेखपाल ने राहगीरों की मदद से पुलिस को इसकी सूचना दी है। कासना कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सीओ ग्रेटर नोएडा प्रथम श्वेताभ पांडे ने बताया कि बीती रात संजीव कुमार को परी चौक के पास एक कार से लिफ्ट ली गई थी। जिसके बाद पी3 गोल चक्कर के पास उन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। और उन्हें घोड़ी बछेड़ा गांव के जंगल के पास ले गए। वहां पर उन्होंने एटीएम का पासवर्ड पूछ उनसे मोबाइल चैन लूटकर फरार हो गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,और मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा : सवर्ण समाज ने पीएम मोदी का जताया आभार
एनजीटी नियमों का उलंघन कर रही कंपनी पर भारी जुर्माना , डीएम वॉर रूम ने की थी शिकायत
अपराध पर ऐसे अंकुश लगाएगा हाईटेक बाईक, एसएसपी लव कुमार ने थाना क्षेत्रों के लिए किया रवाना
ग्रेटर नोएडा : 10 वें दिन भी जारी रहा भाकियू का धरना
ग्रेटर नोएडा : ग्रामीण क्षेत्रों में खेली गई होली, बसपा नेता वीरेंद्र डाढा ने बजाया नगाड़ा
ग्रेटर नोएडा में बौद्ध महोत्सव का हुआ आयोजन, हजारों की संख्या में लोग रहे मौजूद
विस्तृत खबर : बदमाशों ने मकैनिक की गोली मारकर हत्या की
किसानों की कानूनी लड़ाई को मजबूती से लड़ेगी समाजवादी अधिवक्तासभा
दिल्ली : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने “सशक्त बचपन सशक्त देश” अभियान की शुरुआत
New Year का कार्यक्रम करना है तो लेनी होगी अनुमति
रामलीला मैदान की साफ़ सफाई के साथ श्री धार्मिक रामलीला कमेटी ने शुरू की तैयारी
एनसीसी बालिकाओं ने स्कूलों में किया वृक्षारोपण 
ग्रेटर नोएडा सोनिक वर्ल्ड मॉल में खुला मल्टीप्लेक्स
नेफोमा की एनपीसीएल के साथ बैठक, मल्टीपॉइंट कनेक्शन की मांग
शस्त्र का दुरूप्रयोग करने पर लाइसेंस होंगे निरस्तीकरण : डीएम बी.एन. सिंह
ईकोटेक - 3 थाना पुलिस की तत्परता से लापता बच्चे सकुशल बरामद , परिजनों ने ली चैन की सांस