पाॅश सोसाइटी में पथराव , घरेलू नौकरानी को बंधक बनाने का आरोप

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 में स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार पर घरेलू नौकरानी पर पैसे चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पूरी रात बंधक बनाकर रखने का आरोप लगा है । आज सुबह नौकरानी के परिजन सैकड़ों की संख्या में लोगों को साथ में लेकर सोसाइटी पर धावा बोला तथा जमकर तोड़फोड़ व पथराव किया। इस मामले में नौकरानी ने अपनी मालकिन सहित कई लोगों को नामित करते हुए थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी सिटी अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि महागुन अपार्टमेंट में रहने वाली स्कूल संचालिका हर्षिता सेठी के घर पर जोरा बीबी नामक नौकरानी काम करती है। बीती रात को हर्षिता सेठी ने नौकरानी पर आरोप लगाया कि उसने उनके घर पर रखी नगदी चोरी कर ली है। एसपी ने बताया कि नौकरानी जोरा बीबी का आरोप है कि उसकी मालकिन ने सेक्टर के अन्य लोगों की सहायता से एक राय होकर उसे पूरी रात घर में बंधक बनाकर रखा।

उन्होंने बताया कि नौकरानी के पति बाबू खान ने बीती रात को इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। जब पुलिस हर्षिता सेठी के घर पर गयी तो उन्होंने बताया कि नौकरानी वहां पर नहीं है। आज सुबह को नौकरानी बेसुध हालत में सोसाइटी में मिली। इस बात की सूचना उक्त सोसाइटी में काम करने वाले अन्य महिला-पुरूषों को लगी। सैकड़ों की संख्या में महिला पुरूषों ने सोसाइटी पर लाठी डंडे से लैस होकर धावा बोल दिया।

इन लोगों ने हर्षिता सेठी के घर पर भी धावा बोला। इन लोगों ने वहां पर जमकर तोड़फोड़ व पथराव किया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह से सेठी परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया तथा दूसरे दरवाजे से उन्हें बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने तोड़फोड़ व पथराव कर रहे लोगों को हल्का बल प्रयोग कर भगाया। महागुन सोसाइटी में रहने वाले देवेंद्र राठौर ने बताया कि यहां पर घरेलू काम करने वाले ज्यादातर नौकर-नौकरानी बंगला देशी हैं। उन्होंने कहा कि सोसाइटी के लोगों ने इस घटना के बाद निर्णय लिया है कि वे अब सोसाइटी के अंदर घरेलू नौकरों का प्रवेश बंद कर देंगे। इस मामले में महागुन सोसाइटी की तरफ से भी सैकड़ों लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ व बलबा करने का मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी देखे:-

अब सीधे चुनाव प्रेक्षक से कर सकते हैं शिकायत, जानिए कैसे
सफाई कर्मचारी की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत
हत्यारे पति को मिली आजीवन कैद की सजा
ट्रायल के दौरान दीवार तोड़ बाहर निकली चालक रहित मेट्रो
लोगों को सम्मानित किया
नवरत्न का स्कूली बच्चों को ठिठुरती ठंड से बचाने का अभियान: “शीत कवच” शुरू
भगवान श्री जगन्नाथ की निकली भव्य शोभा यात्रा
SMOG पर जिला  प्रशासन द्वारा प्रदूषण की  लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है : डीएम बी.एन. सिंह
कैब गिरोह ने प्रबधक को बंधक बनाकर लूटा
शिल्पोत्सव में रहेगी महिला शिल्पियों की धूम
अहिल्या उद्धार और सीता राम का विवाह प्रसंग सुन श्रोता हुए मंत्रमुग्ध
डीएम बी.एन. सिंह ने किया कुश्ती अखाड़ा का लोकार्पण
जिम ट्रेनर साजन के परिजनों ने फिर रोका ट्रैफिक, मंगलवार को हुई थी साजन की हत्या
बिजनेसमैन को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों ने किया चक्का जाम
नोएडा अथॉरिटी के चीफ आर्किटेक्ट सस्पेंड
नोएडा मेट्रो हॉस्पिटल में लगी भीषण आग, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश