पाॅश सोसाइटी में पथराव , घरेलू नौकरानी को बंधक बनाने का आरोप

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-78 में स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले एक परिवार पर घरेलू नौकरानी पर पैसे चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पूरी रात बंधक बनाकर रखने का आरोप लगा है । आज सुबह नौकरानी के परिजन सैकड़ों की संख्या में लोगों को साथ में लेकर सोसाइटी पर धावा बोला तथा जमकर तोड़फोड़ व पथराव किया। इस मामले में नौकरानी ने अपनी मालकिन सहित कई लोगों को नामित करते हुए थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी सिटी अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि महागुन अपार्टमेंट में रहने वाली स्कूल संचालिका हर्षिता सेठी के घर पर जोरा बीबी नामक नौकरानी काम करती है। बीती रात को हर्षिता सेठी ने नौकरानी पर आरोप लगाया कि उसने उनके घर पर रखी नगदी चोरी कर ली है। एसपी ने बताया कि नौकरानी जोरा बीबी का आरोप है कि उसकी मालकिन ने सेक्टर के अन्य लोगों की सहायता से एक राय होकर उसे पूरी रात घर में बंधक बनाकर रखा।

उन्होंने बताया कि नौकरानी के पति बाबू खान ने बीती रात को इस बात की सूचना पुलिस को दी थी। जब पुलिस हर्षिता सेठी के घर पर गयी तो उन्होंने बताया कि नौकरानी वहां पर नहीं है। आज सुबह को नौकरानी बेसुध हालत में सोसाइटी में मिली। इस बात की सूचना उक्त सोसाइटी में काम करने वाले अन्य महिला-पुरूषों को लगी। सैकड़ों की संख्या में महिला पुरूषों ने सोसाइटी पर लाठी डंडे से लैस होकर धावा बोल दिया।

इन लोगों ने हर्षिता सेठी के घर पर भी धावा बोला। इन लोगों ने वहां पर जमकर तोड़फोड़ व पथराव किया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह से सेठी परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया तथा दूसरे दरवाजे से उन्हें बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने तोड़फोड़ व पथराव कर रहे लोगों को हल्का बल प्रयोग कर भगाया। महागुन सोसाइटी में रहने वाले देवेंद्र राठौर ने बताया कि यहां पर घरेलू काम करने वाले ज्यादातर नौकर-नौकरानी बंगला देशी हैं। उन्होंने कहा कि सोसाइटी के लोगों ने इस घटना के बाद निर्णय लिया है कि वे अब सोसाइटी के अंदर घरेलू नौकरों का प्रवेश बंद कर देंगे। इस मामले में महागुन सोसाइटी की तरफ से भी सैकड़ों लोगों के खिलाफ तोड़फोड़ व बलबा करने का मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी देखे:-

गौरव चंदेल हत्यकांड में पुलिस के हाथ लगा पहला सुराग
सीवर साफ़ कर रहे तीन सफाईकर्मियों की मौत
जानिए कौन हैं नोएडा के पहले पुलिस कमिश्नर
पर्यावरण संतुलन बनाए रखने के लिए अधिक से अधिक वृक्ष लगाएं - डीएम बी. एन. सिंह
जीएसटी पर कार्यशाला का आयोजन , व्यापारियों व उद्यमियों को मिला समाधान
"हेलमेट नहीं तो तेल नहीं" फैसले का स्वागत
महंत अवैध नाथ की पुण्य तिथि धूमधाम से मनाई गई
धू -धू कर जली चलती हुई हौंडा सिटी कार और चालक की ...
ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली पहुँचाना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता - श्रीकांत शर्मा (उर्जा मंत्री)
रेहड़ी पटरी के दुकानदारों ने सीटू के नेतृत्व में प्राधिकरण के अधिकारियों से मुलाकात कर दिया ज्ञापन
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की सख्त कार्यवाही, लॉकडाउन का उलंघन करने वाले 2316 व्यक्ति गिरफ्तार, 543 वाहन ...
गौतमबुद्ध नगर : जश्न पर फायरिंग करने पर प्रशासन करेगा कड़ी कार्यवाही
COVID-19: गौतमबुद्ध नगर में ये जगहें बनी हैं कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट,
नोएडा सेक्टर 62 के रामलीला मैदान मे हुआ भूमि पूजन, श्री राम लीला की तैयारी शुरू
सामाजिक संगठनों ने आग पीड़ित झुग्गीवासियों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ
छात्रा आत्महत्या मामला : परिजनों ने स्कूल गेट पर किया प्रदर्शन, लगाया जाम