एनडीए में तनातनी, अपना दल 28 को गठबंधन पर करेगा अहम फैसला

नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश की राजनीति में क्या सबकुछ ठीक चल रहा है. सवाल इसलिए क्योंकि यूपी में एनडीए में फिर तनातनी सामने आई है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की है. इन दोनों के बीच मुलाकात तो सकारात्मक रही है. इधर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने एक सहयोगी के साथ को बरकरार रखा. वहीं, अब अपना दल ने राज्य बीजेपी से जताई नाराजगी जताई है.
अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने 28 फरवरी को लखनऊ में पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है. बैठक में इस बात पर निर्णय लिया जाएगा कि होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी बीजेपी के साथ होगी या नहीं. अपना दल (एस) अध्यक्ष आशीष पटेल ने ज़ी न्यूज से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि हमने राज्य बीजेपी के कर्ता-धर्ताओं को 20 फरवरी तक पार्टी से संबंधित समस्याओं को दूर करने का अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने कहा कि 20 फरवरी के डेडलाइन अब खत्म हो गई है और हमारे द्वारा की गई एक भी मांग पूरी नहीं है. उन्होंने कहा कि अब हम स्वतंत्र हैं.
आशीष पटेल ने बातचीत में कहा कि हमने अब तक गठबंधन धर्म ईमानदारी से निभाया, बीजेपी पर विश्वास किया. लेकिन बीजेपी ने अब विश्वास को तोड़ दिया है. उन्होंने बताया कि अगले गुरुवार यानि 28 फरवरी के दिन अपना दल एक बैठक करेगी, जिसमें वह ये फैसलै लेंगे कि आगामी लोकसभा में एनडीए का हिस्सा बनना है कि नहीं.
आपको बता दें कि बुधवार को गोंडा में अपना दल की राष्ट्रीय संरक्षक व केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल प्रदेश की योगी सरकार में पार्टी की भागीदारी न सुनिश्चित करने से खफा हैं. उन्होंने कहा कि अपना दल बीजेपी के साथ मजबूती से है और गठबंधन में पूरा सहयोग कर रही है. इसके बाद भी प्रदेश की योगी सरकार गठबंधन धर्म ईमानदारी से नहीं निभा रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल गौरा विधानसभा क्षेत्र के कूकनगर ग्रंट में पटेल चौराहे पर मूर्ति अनावरण करने के लिए आई थीं.

यह भी देखे:-

कोरोना के बढ़ते मामले के मद्देनजर सीएम योगी ने दिया उच्चस्तरीय टीम-09 को  दिशा-निर्देश
भाजपा ने किया देश के नौजवानों के साथ धोखा : सिद्धार्थ सिंह
भारतीय किसान यूनियन की जेवर टोल प्लाजा पर हुई बैठक 
अखिल भारतीय बढ़ई महासभा की जिला कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न
नियमो का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्यवाही
अवैध पिस्टल 32 बोर के साथ एक युवक गिरफ्तार
हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की सूरजपुर में हुई बैठक
यूपी में 5 पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
बिलासपुर में लगा कोरोना जांच शिविर,2लोग पोजेटिव
स्वास्थ्य विभाग द्वारा नवादा गांव में स्वास्थ्य जांच व दवा वितरण शिविर
दनकौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 200 लोगो को कोविड टीका लगाए गए
बिलासपुर पुलिस चौकी प्रभारी अजीत सिंह  ने की मानवता की मिशाल  पेश,जमकर हो रही सराहना
सादोपुर गांव के खेलकूद के मैदान में टीन शेड बनवाने की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
रमन गुर्जर बने किसान एकता संघ के बागपत जिलाध्यक्ष
हिन्दू युवा वाहिनी का पूर्व दनकौर मंडल अध्यक्ष नवीन पंडित गिरफ्तार
राष्ट्रीय विकास में  सामाज प्रहरीयों का योगदान जरूरी - धर्मवीर भाटी