देखें VIDEO, जब बच्चों की लड़ाई में बड़े कूदे और गलफ़त में कर डाली बेगुनाह की हत्या

ग्रेटर नोएडा। बीते 5 जनवरी को कासना कोतवाली क्षेत्र में ठेकेदार को गोली मारकर हत्या के मामले में आज पुलिस ने खुलासा कर दिया और दो आरोपियों सुबोध भाटी और सोनू उर्फ राहुल यादव को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक दो परिवारों के बच्चो के बीच की लड़ाई में बड़े कूद पड़े और इसकी कीमत एक निर्दोष को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। गलफ़त में नीरज ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

देखें VIDEO,

एसएसपी वैभव कृष्ण ने पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रैस कफेंस में बताया की जब आरोपियों से हत्या के बारे पूछताछ किया गया तो आरोपियों की बात ने पुलिस को भी चौंका दिया। दो परिवार के बच्चो के बीच लड़ाई बड़ो के आन की लड़ाई बन गई थी। उन्होंने बताया कुछ दिनों पहले अवधेश के बेटे और अभियुक्त सुबोध भाटी के भाई की आपस में लड़ाई हो गई थी। दोनों एक ही कॉलेज में 11वीं के छात्र हैं। उस झगड़े के बाद अवधेश ने सुबोध के घर जाकर धमकाया था। उसके बाद सुबोध भाटी ने अवधेश के हत्या की अजिश रच डाली। इस योजना को अंजाम देने के लिए उसने बीते 3 फरवरी को एक डस्टर गाड़ी 4 लोगों के साथ मिलकर लूटी थी। जिसका प्रयोग घटना के दिन 5 फ़रवरी को अवधेश की हत्या के लिए किया जाना था। सुबोध भाटी अवधेश को नहीं पहचानता था। उसके पास अवधेश की सिर्फ एक फोटो थी। सुबोध ने अपने दो अन्य साथियों के साथ अवधेश की हत्या करने गया। संयोग से मार्किट में नीरज नाम का व्यक्ति खड़ा था। उसकी शक्ल फोटो से काफी मेल खा रही थी। बस, इसी गफलत में नीरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उसके आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कासना थाना प्रभारी रामफल सिंह और स्टार-2 के प्रभारी यतेंद्र कुमार को लगाया गया। आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नट की मड़ैया से दोनो आरोपियों सोनू उर्फ राहुल यादव और सुबोध भाटी को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एक और हत्यारोपी सूरजपुर थाना क्षेत्र के जुनपत निवासी अनित उर्फ तोता पुत्र चंद्रपाल सिंह को पहले ही अम्समर्पणकर चुका है। उन्होंने बताया कि हत्या में शामिल तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपीवैभव कृष्ण ने बताया की डस्टर कार लूट में शामिल अंकित जो दूजाना गैंग का शार्प शूटर है अभी फरार है। पकड़े गए सभी आरोपी अनिल दुजाना गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। इनके कब्जे से दो डस्टर कार, 2 तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। ये लोग शातिर किस्म के बदमाश हैं। और इनका काफी पुराना और लंबा आपराधिक इतिहास है जिसे पुलिस खंगाल रही है।

यह भी देखे:-

गार्ड की पिटाई के बाद लूटी राइफल
साइबर सेल नोएडा ने तीन ठगों को किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे  शाॅप-18 के नाम पर ठगी 
ससुराल पक्ष पर लगा विवाहिता को जलाने का आरोप
नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्रिमिनल्स आउट ड्राइव:  गैंगस्टर, लूट, हत्या, बलात्कार के फरार 50 अपराधी गिरफ्...
फेज़ - 3 व सेक्टर - 24 पुलिस ने तस्करों को दबोचा, बिहार के रास्ते नेपाल से गांजा तस्करी
दादरी : पुलिस एनकाउंटर में शातिर ईनामी वांटेड बदमाश को लगी गोली
पुलिस की गोली से मारा गया भाजपा नेता से रंगदारी मांग रहा बदमाश
चोरों ने मोबाईल शॉप को बनाया निशाना, उड़ाया लाखों का माल
दो घरों का ताला तोड़कर चोरों ने हाथ साफ किया
आईपीएस के नाम पर बनाई फर्जी फेसबुक आईडी , फिर उसके दोस्त के साथ की ठगी, जानिए कैसे
दुबई भेजने के नाम पर 560 युवकों से ठगी , एक गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : दोहरे हत्याकांड के विरोध में ग्रामीणों ने लगाया जाम
घर का ताला तोड़ चोरों ने माल समेटा
मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार
परिवार घूमने गया विदेश, पीछे से चोरों ने खंगाल दिया पूरा घर
कार में मिली वकील की गोली लगी लाश, हत्या या आत्महत्या ! जांच में जुटी पुलिस