नोएडा में गोलियों से छलनी कर कारोबारी की हत्या

नोएडा : शहर के सेक्टर – 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में घर के बाहर कारोबारी की ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया । बताया जा रहा है कारोबारी को पांच से ज्यादा गोलियां लगी हैं। इस दौरान 15 से 16 राउंड गोलियां चलने की बात कही जा रही है । हमलावर कार पर सवार होकर आये थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गए। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। एसपी सिटी के मुताबिक मृतक कारोबारी के पिता ने गांव के ही चार लोगों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक साजन भाटी (28) पुत्र गजराज परिवार के साथ सलारपुर गांव रहता था । उसका सेक्टर 105 में ई-रिक्शा का कारोबार बताया जा रहा है। साथ ही वो जिम ट्रेनर का काम भी भी करता था । मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे साजन एसेंट कार से घर पहुंचे थे । इस दौरान घर के पास ही स्कार्पियो और स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। कारोबारी की कार घर के बाहर पहुंचते ही हमलावरों ने अपनी स्कार्पियो उनकी कार के आगे लगा दिया। स्विफ्ट डिजायर से युवक उतरे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। परिजनों के मुताबिक , 15 से 16 राउंड गोलियां चला कर आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों से छलनी कारोबारी को लेकर परिजन सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने साजन को मृत घोषित कर दिया । परिजन ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कई कोतवाली की फोर्स बुलानी पड़ी। काफी प्रयास के बाद जल्द कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने कहा कि मृतक जिम ट्रेनर साजन के पिता ने गांव के ही रहने वाले चार लोग व एक अन्य पर आरोप लगाया है। एसपी सिटी ने कहा कि परिजन का कहना है कि गांव के ही रहने वाले आरोपी उनके बेटे साजन को साथ रहने कहते थे, लेकिन वह साथ नहीं रहता था। इसे लेकर घटना को अंजाम देने का शक है। एसपी सिटी ने कहा कि आरोपी अभी फरार हैं। मामले की जांच चल रही है। घटना को अंजाम क्यों दिया गया इसकी अभी पूरी जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक जिन लोगों पर मृतक के परिजन जाहिर किया है शक जता रहे हैं उनसे एक प्रापर्टी को लेकर विवाद की भी बात सामने आई है। उस मामले में युवक के पिता ने एसएसपी से शिकायत की थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

एशियन गेम खिलाड़ी की कार चोरी
दो बहनों से लूट का मामला, FIR दर्ज कर बदमाशों को तलाश रही है पुलिस
देखें VIDEO, ग्रेटर नोएडा : दाल नहीं गली और पकड़ा गया फर्जी आईएएस अधिकारी
ऑनलाइन जॉब के नाम पर ठगी करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
लूट की बाइक के साथ पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार
ओला कैब ड्राइवर से कार लूट
गैंग रेप के आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही , डीएम ने लगाया गैंगस्टर, संपत्ति की जाएगी सीज
नॉलेज पार्क में गांजा व शराब तस्कर गिरफ्तार
देखें VIDEO, यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कर्मियों पर एफ़आईआर दर्ज
पैसा न देना पड़े, किरायेदार ने उठाया खौफनाक कदम , गिरफ्तार
प्रेमिका को खुश रखने के लिए करते थे बाइक चोरी, चार दबोचे, 12 चोरी की बाइक बरामद
द्रोणचार्य मंदिर में चोरी का प्रयास
एसटीएफ के हत्थे चढ़े क्रेडिट कार्ड के फ्राडिए
अवैध बालू खनन में एक गिरफ्तार , ट्रैक्टर ट्राली बरामद
सपा नेता के बेटे से 50 हजार की रंगदारी मांगी
ग्रेटर नोएडा : बेख़ौफ़ बदमाशों ने मचाया आतंक, ताबड़तोड़ की आठ लूट