नोएडा में गोलियों से छलनी कर कारोबारी की हत्या

नोएडा : शहर के सेक्टर – 39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में घर के बाहर कारोबारी की ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया । बताया जा रहा है कारोबारी को पांच से ज्यादा गोलियां लगी हैं। इस दौरान 15 से 16 राउंड गोलियां चलने की बात कही जा रही है । हमलावर कार पर सवार होकर आये थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गए। घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। एसपी सिटी के मुताबिक मृतक कारोबारी के पिता ने गांव के ही चार लोगों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक साजन भाटी (28) पुत्र गजराज परिवार के साथ सलारपुर गांव रहता था । उसका सेक्टर 105 में ई-रिक्शा का कारोबार बताया जा रहा है। साथ ही वो जिम ट्रेनर का काम भी भी करता था । मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे साजन एसेंट कार से घर पहुंचे थे । इस दौरान घर के पास ही स्कार्पियो और स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी। कारोबारी की कार घर के बाहर पहुंचते ही हमलावरों ने अपनी स्कार्पियो उनकी कार के आगे लगा दिया। स्विफ्ट डिजायर से युवक उतरे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। परिजनों के मुताबिक , 15 से 16 राउंड गोलियां चला कर आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों से छलनी कारोबारी को लेकर परिजन सेक्टर 41 स्थित प्रयाग अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने साजन को मृत घोषित कर दिया । परिजन ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कई कोतवाली की फोर्स बुलानी पड़ी। काफी प्रयास के बाद जल्द कार्रवाई के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।

एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने कहा कि मृतक जिम ट्रेनर साजन के पिता ने गांव के ही रहने वाले चार लोग व एक अन्य पर आरोप लगाया है। एसपी सिटी ने कहा कि परिजन का कहना है कि गांव के ही रहने वाले आरोपी उनके बेटे साजन को साथ रहने कहते थे, लेकिन वह साथ नहीं रहता था। इसे लेकर घटना को अंजाम देने का शक है। एसपी सिटी ने कहा कि आरोपी अभी फरार हैं। मामले की जांच चल रही है। घटना को अंजाम क्यों दिया गया इसकी अभी पूरी जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक जिन लोगों पर मृतक के परिजन जाहिर किया है शक जता रहे हैं उनसे एक प्रापर्टी को लेकर विवाद की भी बात सामने आई है। उस मामले में युवक के पिता ने एसएसपी से शिकायत की थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी देखे:-

टोल कर्मियों से कर रहा था अवैध वसूली , गिरफ्तार
कार्यालय में घुसकर पत्रकार पर जानलेवा हमला 
गुजरात के राज्यपाल के घर चोरों ने किया हाथ साफ
कथित सिरफिरे आशिक ने युवती को मारा चाकू फिर खुद को भी मारा
छेड़छाड़ में वांटेड आरोपी गिरफ्तार
मंकी गैंग ने लाखों की जूलरी व नकदी उड़ाया
भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना को पीटने वाला गिरफ्तार
आॅन लाइन शाॅपिंग के नाम पर छात्र खेल रहा था ठगी का खेल, गिरफ्तार
धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या
दहशत: महिला से लूटी चेन, लोगों ने ट्वीट कर उठाए सुरक्षा पर सवाल
फायरिंग कर भाग रहे दो को ग्रामीणों ने दबोचा, लूट या विवाद ? जांच में जुटी पुलिस
जहाँगीरपुर: देशी शराब की दुकान से नगदी सहित दो लाख की चोरी
कासना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ , दो बदमाशों को लगी लगी गोली
ड्राइवर ने की थी अपने ट्रांसपोर्टर मालिक की हत्या, जानिए क्यों
पहले दोस्ती , फिर नाबालिग से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल , दो आरोपी गिरफ्तार
बिना वीजा के रह रहा था अफ्रीकन, ग्रेनो में पकड़ा गया