कपड़ा शोरूम में बदमाशों का धावा, नगदी लूटी

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के दादी कस्बे में पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में दिन दहाड़े नकाबपोश दो बदमाशों ने शोरूम के अंदर घुसकर हथियार के बल पर मैनेजर को बंधक बना कर तकरीब 45 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार दादरी के एनएच 91 पर पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में लगभग 11 बजे के करीब दो नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम में घुसकर पहले कपड़े खरीदने का बहाना किया। जिसमें कुछ देर तक वह लगातार कपड़े चेंज करके देखते रहे। जींस पेंट चेक करते रहे। लेकिन कुछ देर बाद मौका देख कर गन प्वाइंट पर मैनेजर को बंधक बनाकर कैश काउंटर से चाबी छीन कर तकरीब 45 हजार रुपये लूट कर दिनदहाड़े फरार हो गए। यह सारी वारदात शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इधर सूचना के बाद दादरी पुलिस मौके पर पहुंची। और आसपास घेराबंदी की गई। लेकिन तब तक बदमाश पुलिस की पहुंच से बहुत दूर निकल चुके थे। हालांकि दादरी पुलिस ने फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शोरूम मैनेजर ने बताया कि नकाबपोश बदमाश पहले कपड़े खरीदने का बहाना बनाया। फिर उसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर शटर बंद की और 45 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। बाइक उन्होंने दूसरी तरफ खड़ी की थी। जिससे दोनों रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने शोरूम संचालक की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह सारी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन नकाब पोश की वजह से उनकी पहचान नहीं की जा सकती। लेकिन पुलिस तीन शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि बड़ा सवाल यह बनता है कि क्या बदमाश दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। क्या पुलिस का थोड़ा भी भय नहीं है। कुछ ही दूरी पर दादरी कोतवाली है। क्या बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। बदमाश पुलिस से थोड़ा भी खौफ नहीं मान रहे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर लीपापोती करती नजर आती है। या इसका खुलासा जल्द करेगी।

यह भी देखे:-

चकमा देकर भाग रहे दो शराब तस्कर को कासना पुलिस ने दबोचा
जहाँगीरपुर: देशी शराब की दुकान से नगदी सहित दो लाख की चोरी
एनकाउंटर में मारा गया ईनामी सुमित गुर्जर ही था लूट का मुख्य सूत्रधार - गौतमबुद्धनगर पुलिस
फायरिंग कर भाग रहे दो को ग्रामीणों ने दबोचा, लूट या विवाद ? जांच में जुटी पुलिस
दो हत्या का खुलासा: जमीन के लिए भाई की और शराब के लिए दोस्त की हत्या, पढ़ें पूरी
लूट के आरोपी की बहन के खिलाफ 120 बी की कार्यवाही
ग्रेटर नोएडा : पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड, यूपी पुलिस को मिले 177 आरक्षी
मुख्यमंत्री योगी का आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाला गिरफ्तार
शराब के लिए टोका तो शराबी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम
लाखों रूपये से भरे एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश
कुलवीर - अमित कसाना गैंग का बदमाश गिरफ्तार, कम्पनियों से वसूलता था रंगदारी
बच्चे के विवाद में पति बना हत्यारा
मुठभेड़ 50 हजार के इनामी बदमाश गोली लगने से घायल
बिल्डर पर पैसा हड़पने का आरोप, गिरफ्तार करने की मांग
NEWS FLASH : बैंक के बाहर दो को गोली मारी, एक की मौत
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली