कपड़ा शोरूम में बदमाशों का धावा, नगदी लूटी

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के दादी कस्बे में पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में दिन दहाड़े नकाबपोश दो बदमाशों ने शोरूम के अंदर घुसकर हथियार के बल पर मैनेजर को बंधक बना कर तकरीब 45 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार दादरी के एनएच 91 पर पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में लगभग 11 बजे के करीब दो नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम में घुसकर पहले कपड़े खरीदने का बहाना किया। जिसमें कुछ देर तक वह लगातार कपड़े चेंज करके देखते रहे। जींस पेंट चेक करते रहे। लेकिन कुछ देर बाद मौका देख कर गन प्वाइंट पर मैनेजर को बंधक बनाकर कैश काउंटर से चाबी छीन कर तकरीब 45 हजार रुपये लूट कर दिनदहाड़े फरार हो गए। यह सारी वारदात शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इधर सूचना के बाद दादरी पुलिस मौके पर पहुंची। और आसपास घेराबंदी की गई। लेकिन तब तक बदमाश पुलिस की पहुंच से बहुत दूर निकल चुके थे। हालांकि दादरी पुलिस ने फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शोरूम मैनेजर ने बताया कि नकाबपोश बदमाश पहले कपड़े खरीदने का बहाना बनाया। फिर उसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर शटर बंद की और 45 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। बाइक उन्होंने दूसरी तरफ खड़ी की थी। जिससे दोनों रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने शोरूम संचालक की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह सारी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन नकाब पोश की वजह से उनकी पहचान नहीं की जा सकती। लेकिन पुलिस तीन शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि बड़ा सवाल यह बनता है कि क्या बदमाश दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। क्या पुलिस का थोड़ा भी भय नहीं है। कुछ ही दूरी पर दादरी कोतवाली है। क्या बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। बदमाश पुलिस से थोड़ा भी खौफ नहीं मान रहे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर लीपापोती करती नजर आती है। या इसका खुलासा जल्द करेगी।

यह भी देखे:-

ईनामी बावरिया पत्नी के साथ गिरफ्तार, लूट चोरी की चांदी बरामद, बैंक डकैती में था शामिल
दादरी पुलिस ने स्विफ्ट से बरामद किया अवैध शराब, दो गिरफ्तार
कार चोरी कर फर्जी रॉ एजेंट फिर पहुंचा सलाखों के पीछे
सपा नेता के बेटे से 50 हजार की रंगदारी मांगी
चालक को अगवा कर व्यवसायी की लूटी कार
ग्रेटर नोएडा : पुलिस लाइन में पासिंग आउट परेड, यूपी पुलिस को मिले 177 आरक्षी
पुलिस एनकाउंटर में बदमाश को लगी गोली, 65 लाख रुपये के लूट का था मुख्य आरोपी
नॉलेज पार्क पुलिस ने किए 10 शातिर लुटेरे गिरफ्तार
मकान में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
कासना पुलिस के हत्थे चढ़ा पांच हज़ार का ईनामी , स्वर्णनगरी में 16 लाख लूट को दिया था अंजाम
पुलिस से ग्रामीणों ने आरोपी को जबरन छुड़ाया
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का ईनामी, भाजपा नेता की हत्या का है आरोपी
मुठभेड़ : योगेश भदौड़ा गैंग का ईनामी बदमाश व दो UP STF के कांस्टेबल घायल
कंपनी में काम करने वाली लड़कियों के साथ की छेड़छाड़
ग्रेटर नोएडा : 58 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने मांगी जनता से फीडबैक
एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा सुन्दर भाटी गैंग का गुर्गा, नोएडा में गिरफ्तार