कपड़ा शोरूम में बदमाशों का धावा, नगदी लूटी

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के दादी कस्बे में पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में दिन दहाड़े नकाबपोश दो बदमाशों ने शोरूम के अंदर घुसकर हथियार के बल पर मैनेजर को बंधक बना कर तकरीब 45 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार दादरी के एनएच 91 पर पीटर इंग्लैंड कपड़े के शोरूम में लगभग 11 बजे के करीब दो नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम में घुसकर पहले कपड़े खरीदने का बहाना किया। जिसमें कुछ देर तक वह लगातार कपड़े चेंज करके देखते रहे। जींस पेंट चेक करते रहे। लेकिन कुछ देर बाद मौका देख कर गन प्वाइंट पर मैनेजर को बंधक बनाकर कैश काउंटर से चाबी छीन कर तकरीब 45 हजार रुपये लूट कर दिनदहाड़े फरार हो गए। यह सारी वारदात शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

इधर सूचना के बाद दादरी पुलिस मौके पर पहुंची। और आसपास घेराबंदी की गई। लेकिन तब तक बदमाश पुलिस की पहुंच से बहुत दूर निकल चुके थे। हालांकि दादरी पुलिस ने फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी। और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शोरूम मैनेजर ने बताया कि नकाबपोश बदमाश पहले कपड़े खरीदने का बहाना बनाया। फिर उसके बाद उन्होंने हथियार के बल पर शटर बंद की और 45 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। बाइक उन्होंने दूसरी तरफ खड़ी की थी। जिससे दोनों रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने शोरूम संचालक की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। यह सारी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन नकाब पोश की वजह से उनकी पहचान नहीं की जा सकती। लेकिन पुलिस तीन शातिर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि बड़ा सवाल यह बनता है कि क्या बदमाश दिनदहाड़े इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। क्या पुलिस का थोड़ा भी भय नहीं है। कुछ ही दूरी पर दादरी कोतवाली है। क्या बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। बदमाश पुलिस से थोड़ा भी खौफ नहीं मान रहे हैं। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर लीपापोती करती नजर आती है। या इसका खुलासा जल्द करेगी।

यह भी देखे:-

सैनी सभा जिला इकाई का गठन, पवन सैनी बने जिलाध्यक्ष
फल व्यापारी को अगवा कर बदमाशों ने 1.5 लाख लूटे
दिल्ली : भूमाफिया मोती गोयल हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
अवैध खनन करते पांच गिरफ्तार
सनसनी : घर में घुस कर बुजुर्ग को मारी गोली
गौरव चंदेल हत्याकांड: फॉरेंसिक टीम को मिले अहम सुराग, मोबाइल बरामद
हथियार की नोंक पर लूट करने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
प्रेगनेंट डॉगी पर चढ़ाई बाइक, मौत, बाइक सवार पर एफ़ाइआर दर्ज
रणदीप भाटी गैंग का गैंगस्टर सदस्य गिरफ्तार , अवैध शस्त्र बरामद
सरकारी गनर के दम पर गुंडागर्दी करने वाला एक और आरोपी गिरफ्तार
पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़े गए गांजा तस्कर
नाले में अज्ञात शव मिलने से ईलाके में सनसनी
पंचशील ग्रीन - 2 चोरी मामला : ररेसिडेंट्स ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन
ग्रेटर नोएडा: आपराधिक मफियाओं  के लाखों की वाहन  संपत्ति कुर्क 
पत्नी को  तीन तलाक देने वाला शौहर गिरफ्तार, दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप 
कुलवीर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य चढ़ा पुलिस के हत्थे