लैपटॉप चोरी के आरोप में इंजीनीयर युवती सहकर्मी समेत गिरफ्तार

नोएडा : पीजी) से लैपटॉप चोरी करने वाली इंजीनियर युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । उसने सहकर्मी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पेइंग गेस्ट संचालक ने लैपटॉप चोरी होने के बाद मिस्ड कॉल और फेसबुक के माध्यम से युवती का पता लगाया था। साथ ही साइबर सेल को जानकारी दी थी। साइबर सेल ने सर्विलांस की मदद से युवती और और उसके सहकर्मी को पकड़ा है। दोनों को कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना 4 जुलाई की है।

आर – 33 सेक्टर 12 में सुरेंद्र तंवर पीजी का संचालन करते हैं। वह 4 जुलाई को ओडिशा गए थे। उसी शाम एक युवती पीजी देखने आई थी। उसके साथ एक युवक भी था। युवक मकान के बाहर मोटरसाइकिल लेकर रुक गया था। युवती पीजी देखने के बहाने अंदर गई और लैपटॉप चोरी कर चली गई। 5 जुलाई को सुरेंद्र तंवर के नोएडा आने पर चोरी के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने 4 जुलाई शाम साढ़े सात बजे का सीसीटीवी फुटेज खंगाला।

इसमें लैपटॉप चोरी करती हुई युवती दिखी। इसी बीच सुरेंद्र तंवर को अपने मोबाइल की जांच में पता चला कि एक अनजान नंबर से 4 जुलाई शाम साढ़े सात बजे मिस कॉल आई था। नंबर को एप पर चेक किया तो वह एक युवती का निकला। सुरेंद्र ने उस नंबर को फेसबुक पर डाला। जहां एक युवती की प्रोफाइल मिली। वह सीसीटीवी कैमरे में दिख रही युवती का ही प्रोफाइल था। इससे साफ हो गया कि इसी युवती ने पीजी से लैपटॉप चोरी किया है। फेसबुक प्रोफाइल दिव्या गुप्ता के नाम थी। उसने ग्रेटर नोएडा के एक इंस्टीट्यूट से सॉफ्टवेयर इंजीनिय¨रग की पढ़ाई की है। फेसबुक से मिले डिटेल और मोबाइल नंबर के आधार पर साइबर सेल उसकी तलाश में जुट गई। सोमवार को उसे पकड़ लिया गया। उसके साथ सहकर्मी सुशील कुमार भी था। सुशील जहांगीरपुर बुलंदशहर का रहने वाला है। इंस्पेक्टर उम्मेद यादव ने बताया कि युवती से लैपटॉप बरामद कर लिया गया है।

यह भी देखे:-

सुरक्षा गार्ड से लूटी राइफल
देखें VIDEO, बारात चढ़त के दौरान झगड़ा, फायरिंग फिर मौत
डेबिट एटीएम कार्ड लूट कर ये बदमाश करता था पैसा ट्रांसफर , पुलिस ने दबोचा 
सनसनीखेज खुलासा , सुपारी देकर कलयुगी बेटे ने पिता की कराई हत्या, गिरफ्तार
एटीएम लूट में वांटेड बदमाश पुलिस एनकाउन्टर में ...
किशोरी को बंधक बनाकर कर रेप का आरोप
ओला कैब ड्राइवर से कार लूट
एसटीएफ का सीबीआई के चर्चित अंकित चौहान मर्डर केस में खुलासा, इंजीनीयर समेत दो गिरफ्तार
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ कई बदमाश घायल
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने मनाया नेता जी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस
लूटी हुई बाइक के साथ शातिर बदमाश गिरफ्तार
लॉकडाउन उलंघन करने वालों के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस की कड़ी कार्यवाही
दादरी : पुलिस एनकाउंटर में शातिर ईनामी वांटेड बदमाश को लगी गोली
होलीडे पैकेज के नाम पर चल रहा था ठगी का धंधा, चार गिरफ्तार
सोसाइटी में फंदे से लटकी मिली युवती का लाश , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , किया हंगामा
ज्वेलर को गोली मारकर बदमाशों ने की लूट, हालत नाजुक