लैपटॉप चोरी के आरोप में इंजीनीयर युवती सहकर्मी समेत गिरफ्तार

नोएडा : पीजी) से लैपटॉप चोरी करने वाली इंजीनियर युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । उसने सहकर्मी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पेइंग गेस्ट संचालक ने लैपटॉप चोरी होने के बाद मिस्ड कॉल और फेसबुक के माध्यम से युवती का पता लगाया था। साथ ही साइबर सेल को जानकारी दी थी। साइबर सेल ने सर्विलांस की मदद से युवती और और उसके सहकर्मी को पकड़ा है। दोनों को कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना 4 जुलाई की है।

आर – 33 सेक्टर 12 में सुरेंद्र तंवर पीजी का संचालन करते हैं। वह 4 जुलाई को ओडिशा गए थे। उसी शाम एक युवती पीजी देखने आई थी। उसके साथ एक युवक भी था। युवक मकान के बाहर मोटरसाइकिल लेकर रुक गया था। युवती पीजी देखने के बहाने अंदर गई और लैपटॉप चोरी कर चली गई। 5 जुलाई को सुरेंद्र तंवर के नोएडा आने पर चोरी के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने 4 जुलाई शाम साढ़े सात बजे का सीसीटीवी फुटेज खंगाला।

इसमें लैपटॉप चोरी करती हुई युवती दिखी। इसी बीच सुरेंद्र तंवर को अपने मोबाइल की जांच में पता चला कि एक अनजान नंबर से 4 जुलाई शाम साढ़े सात बजे मिस कॉल आई था। नंबर को एप पर चेक किया तो वह एक युवती का निकला। सुरेंद्र ने उस नंबर को फेसबुक पर डाला। जहां एक युवती की प्रोफाइल मिली। वह सीसीटीवी कैमरे में दिख रही युवती का ही प्रोफाइल था। इससे साफ हो गया कि इसी युवती ने पीजी से लैपटॉप चोरी किया है। फेसबुक प्रोफाइल दिव्या गुप्ता के नाम थी। उसने ग्रेटर नोएडा के एक इंस्टीट्यूट से सॉफ्टवेयर इंजीनिय¨रग की पढ़ाई की है। फेसबुक से मिले डिटेल और मोबाइल नंबर के आधार पर साइबर सेल उसकी तलाश में जुट गई। सोमवार को उसे पकड़ लिया गया। उसके साथ सहकर्मी सुशील कुमार भी था। सुशील जहांगीरपुर बुलंदशहर का रहने वाला है। इंस्पेक्टर उम्मेद यादव ने बताया कि युवती से लैपटॉप बरामद कर लिया गया है।

यह भी देखे:-

सावधान , शहर के ऑटो में घूम रहे हैं बदमाश, युवक को लूटा
बिसरख पुलिस ने शातिर  वाहन लूट गैंग का किया पर्दाफ़ाश , पांच बदमाश गिरफ्तार 
ग्रेटर नोएडा : अवैध मिट्टी खनन पर पुलिस और प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
इन गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
बादलपुर पुलिस ने घरेलू सिलिंडर चोरी करते  एक को किया गिरफ्तार 
फर्जी एडमिशन के चलते एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन
दिवाली से पहले प्रोफ़ेसर के घर चोरों ने लगाई सेंध
महिला को गोली मारने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा
सूरजपुर पुलिस ने बड़ी लूट की वारदात को किया विफल ,वांटेड सुपारी किलर समेत तीन को दबोचा
अवैध बालू खनन में एक गिरफ्तार , ट्रैक्टर ट्राली बरामद
लूटेरे बाईकर्स गैंग के बदमाश गिरफ्तार
वारदात पर वारदात : बेखौफ लुटेरों ने 6 घंटे में लूटी तीन बंदूक
देखें VIDEO, बारात चढ़त के दौरान झगड़ा, फायरिंग फिर मौत
रेप का आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा वांटेड ईनामिया बदमाश
बुजुर्ग दम्पति को बंधक बनाकर लूटने वाले ईनामी डकैत गिरफ्तार