जनसमस्या को लेकर प्रगतीशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) का प्रदर्शन

गेटर नोएडा : आज सुबह 11 बजे क्लैक्ट्रेट,गौतम बुद्ध नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार विशाल जनहित की समस्याओं पर जिला मजिस्ट्रेट के सुयोग (माध्यम) से महामहिम राज्यपाल को ज़िला-अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी (बब्बल) की अध्यक्षता में व निगरानी समिति के प्रभारी दीपक तौंगड़ की निगरानी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला व महानगर स्तर के पदाधिकारी और प्रत्येक पदाधिकारी की कार्यकारिणी (समिति) के साथ धरना-स्थल क्लैक्ट्रेट पहुंचे.

इस विशाल धरना प्रर्दशन मे ज़िला प्रभारी विजय नागर ने विशाल सभा को जनहित की समस्याओं पर, प्राईवेट स्कूलों की मनमानी फीस वृद्धि पर व गांव-देहात मे आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया. जिला प्रभारी रवि प्रमुख ने भी जनहित की समस्याओं पर सरकार की उदासीनता पर दुख प्रगट कर रोष जताया और ज़िला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ( बब्बल) ने कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति पर रोष व्यक्त किया और महिला असुरक्षा व उनकी आबरू से होती खिलवाड़ पर रोष व्यक्त किया. किसी भी अधिकारी द्वारा कोई सुनवाई ना होने व ख़ास किसानो की खड़ी फ़सल को आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) द्वारा नुकसान पहुंचाने व पीड़ित किसानो की कहीं कोई सुनवाई ना होने पर दुख व रोष जताया.

पढ़े लिखे युवा आज बेरोजगार घूम रहे है अगर यूं ही देश व प्रदेश मे युवा बेरोजगार घूमते रहे तो परेशान युवाओं के अपराध की मुड़ जाने का अन्देशा व चिन्ता व्यक्त की. इस विशाल धरना प्रदर्शन में अल्पसंख्यक समुदाय के पार्टी के ज़िला अध्यक्ष वकील अहमद ने अपने विचार रखते हुये आज अल्पसंख्यक समुदाय अपने को बेसहारा महसूस कर रहा है एक प्रकार का डर का माहौल बना हुआ है. ऐसा हाल पूरे देश व प्रदेश फैला हुआ है विचार रख रोष प्रगट किया गया. ज्ञापन हेतु धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव नेत्रपाल नागर ने, युवजन पार्टी के जिला अध्यक्ष मितिन भाटी,प्रदेश सचिव परविन्दर यादव ने, महानगर अध्यक्ष नोएडा के श्री विश्वजीत सैनी जी ने जनहित की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया.

छात्र संघ के अध्यक्ष सुमित कसाना ने ख़ास युवाओं में अपने विचार रख ज़ोश पैदा किया गया इसके अलावा पार्टी के अन्य सम्मानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित की समस्याओं पर विचार रख वर्तमान सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया गया व जनहित की समस्याओं पर ज़िला मजिस्ट्रेट को सभी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन देकर उक्त जनहित की समस्याओं पर शीघ्र ही कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया. आज के धरना प्रदर्शन का संचालन ज़िला प्रवक्ता श्री इन्द्रजीत अरोरा जी द्वारा किया गया.

यह भी देखे:-

ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने मनाया होली मिलन समारोह, फूलों से खेली होली, शब्दमधु पत्रिका का विमोचन
देश की अद्भुत होगी ग्रेटर नोएडा की धार्मिक रामलीला, सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे मुख्य अतिथि 
यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे का कोहराम, बस-ट्रक के टक्कर में कई घायल
भाकियू (अराजनैतिक) का हुआ विस्तार, ग्राम अध्यक्षों की हुई नियुक्ति
राजीव गांधी ने भारत में कंप्यूटर क्रांति को जन्म दिया :महेंद्र नागर
डिप्टी सीएम ने बोर्ड परीक्षा केन्द्रों का किया औचक निरिक्षण, कहा नकल पर अंकुश लगाना हमारी प्राथमिकत...
दर्दनाक : स्कूटी सवार दम्पति बेलगाम ट्रक की चपेट में आए और ...
सुरक्षा मानकों को पूरा नहीं कर रहे हैं ग्रेनो के स्कूल , डीएम जांच कराएं - गोल्डन फेडरेशन
अधिकारीगण अपने अपने कार्यों को जिम्मेदारी के साथ करें - डीएम बी. एन. सिंह
घोड़ी से टकराई बाइक, एक की मौत, दो घायल
ग्रेटर नोएडा स्कूल ऑफ आई.सी.टी में लगी "आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस गैलरी" का भव्य उद्घाटन
आयुर्योग एक्सपो 2019 : योगगुरु स्वामी रामदेव ने मेगा शिविर का संचालन किया, 25 हजार साधकों ने लिया ...
विश्व वेटलैंड दिवस पर बोले मंत्री जयप्रकाश सिंह, पर्वावारण संरक्षण जरूरी
पूर्वांचल बिहार के लोगों ने होली खेल दिया भाईचारे का सन्देश
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा के रक्तदान शिविर में 29 यूनिट रक्त एकत्र हुआ