जनसमस्या को लेकर प्रगतीशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) का प्रदर्शन

गेटर नोएडा : आज सुबह 11 बजे क्लैक्ट्रेट,गौतम बुद्ध नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार विशाल जनहित की समस्याओं पर जिला मजिस्ट्रेट के सुयोग (माध्यम) से महामहिम राज्यपाल को ज़िला-अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी (बब्बल) की अध्यक्षता में व निगरानी समिति के प्रभारी दीपक तौंगड़ की निगरानी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला व महानगर स्तर के पदाधिकारी और प्रत्येक पदाधिकारी की कार्यकारिणी (समिति) के साथ धरना-स्थल क्लैक्ट्रेट पहुंचे.

इस विशाल धरना प्रर्दशन मे ज़िला प्रभारी विजय नागर ने विशाल सभा को जनहित की समस्याओं पर, प्राईवेट स्कूलों की मनमानी फीस वृद्धि पर व गांव-देहात मे आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया. जिला प्रभारी रवि प्रमुख ने भी जनहित की समस्याओं पर सरकार की उदासीनता पर दुख प्रगट कर रोष जताया और ज़िला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ( बब्बल) ने कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति पर रोष व्यक्त किया और महिला असुरक्षा व उनकी आबरू से होती खिलवाड़ पर रोष व्यक्त किया. किसी भी अधिकारी द्वारा कोई सुनवाई ना होने व ख़ास किसानो की खड़ी फ़सल को आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) द्वारा नुकसान पहुंचाने व पीड़ित किसानो की कहीं कोई सुनवाई ना होने पर दुख व रोष जताया.

पढ़े लिखे युवा आज बेरोजगार घूम रहे है अगर यूं ही देश व प्रदेश मे युवा बेरोजगार घूमते रहे तो परेशान युवाओं के अपराध की मुड़ जाने का अन्देशा व चिन्ता व्यक्त की. इस विशाल धरना प्रदर्शन में अल्पसंख्यक समुदाय के पार्टी के ज़िला अध्यक्ष वकील अहमद ने अपने विचार रखते हुये आज अल्पसंख्यक समुदाय अपने को बेसहारा महसूस कर रहा है एक प्रकार का डर का माहौल बना हुआ है. ऐसा हाल पूरे देश व प्रदेश फैला हुआ है विचार रख रोष प्रगट किया गया. ज्ञापन हेतु धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव नेत्रपाल नागर ने, युवजन पार्टी के जिला अध्यक्ष मितिन भाटी,प्रदेश सचिव परविन्दर यादव ने, महानगर अध्यक्ष नोएडा के श्री विश्वजीत सैनी जी ने जनहित की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया.

छात्र संघ के अध्यक्ष सुमित कसाना ने ख़ास युवाओं में अपने विचार रख ज़ोश पैदा किया गया इसके अलावा पार्टी के अन्य सम्मानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित की समस्याओं पर विचार रख वर्तमान सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया गया व जनहित की समस्याओं पर ज़िला मजिस्ट्रेट को सभी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन देकर उक्त जनहित की समस्याओं पर शीघ्र ही कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया. आज के धरना प्रदर्शन का संचालन ज़िला प्रवक्ता श्री इन्द्रजीत अरोरा जी द्वारा किया गया.

यह भी देखे:-

चीनी निर्यात पर साढ़े दस रुपये प्रति किलो की सब्सिडी देने का निर्णय
ग्रेटर नोएडा : सेक्टरों की समस्या को लेकर गोल्डन फेडरेशन व आरडब्लूए ने किया प्रदर्शन , सौंपा ज्ञापन
साकीपुर गांव में मनाई गई डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती
पुलिस लाइन में मेंहदी और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन
सड़क हादसे में घायल हुआ दिव्यांग की मौत
शिक्षक दिवस : अपना जनहित समिति ने अध्यापकों को किया सम्मानित
खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल
सिटी हार्ट अकादमी में शहीदों की आत्मा की शांति के लिए हुआ हवन यज्ञ
65 परिवारों ने की एक छोटी सी कोशिश, बच्चों संग मनाई "खुशियों की दिवाली"
डग्गेमार वाहनों को जल्द बंद करे प्रशासन : प्रिंस भारद्वाज
ग्रेटर नोएडा में भारतीय नववर्ष स्वागत उत्सव की तैयारियां पूरी
दर्दनाक सड़क हादसा: जीरो पॉइंट पर बुलेट दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत
यमुना एक्सप्रेसवे : तेज रफ्तार कार पलटी, एक की मौत
जेवर विधायक और यमुना प्राधिकरण के सीईओ ने पेश किया विकास का खाका
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
ग्रेटर नोएडा में हुआ ऐसा हादसा जिससे मानवता हुई शर्मसार