जनसमस्या को लेकर प्रगतीशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) का प्रदर्शन

गेटर नोएडा : आज सुबह 11 बजे क्लैक्ट्रेट,गौतम बुद्ध नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार विशाल जनहित की समस्याओं पर जिला मजिस्ट्रेट के सुयोग (माध्यम) से महामहिम राज्यपाल को ज़िला-अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी (बब्बल) की अध्यक्षता में व निगरानी समिति के प्रभारी दीपक तौंगड़ की निगरानी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला व महानगर स्तर के पदाधिकारी और प्रत्येक पदाधिकारी की कार्यकारिणी (समिति) के साथ धरना-स्थल क्लैक्ट्रेट पहुंचे.

इस विशाल धरना प्रर्दशन मे ज़िला प्रभारी विजय नागर ने विशाल सभा को जनहित की समस्याओं पर, प्राईवेट स्कूलों की मनमानी फीस वृद्धि पर व गांव-देहात मे आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया. जिला प्रभारी रवि प्रमुख ने भी जनहित की समस्याओं पर सरकार की उदासीनता पर दुख प्रगट कर रोष जताया और ज़िला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ( बब्बल) ने कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति पर रोष व्यक्त किया और महिला असुरक्षा व उनकी आबरू से होती खिलवाड़ पर रोष व्यक्त किया. किसी भी अधिकारी द्वारा कोई सुनवाई ना होने व ख़ास किसानो की खड़ी फ़सल को आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) द्वारा नुकसान पहुंचाने व पीड़ित किसानो की कहीं कोई सुनवाई ना होने पर दुख व रोष जताया.

पढ़े लिखे युवा आज बेरोजगार घूम रहे है अगर यूं ही देश व प्रदेश मे युवा बेरोजगार घूमते रहे तो परेशान युवाओं के अपराध की मुड़ जाने का अन्देशा व चिन्ता व्यक्त की. इस विशाल धरना प्रदर्शन में अल्पसंख्यक समुदाय के पार्टी के ज़िला अध्यक्ष वकील अहमद ने अपने विचार रखते हुये आज अल्पसंख्यक समुदाय अपने को बेसहारा महसूस कर रहा है एक प्रकार का डर का माहौल बना हुआ है. ऐसा हाल पूरे देश व प्रदेश फैला हुआ है विचार रख रोष प्रगट किया गया. ज्ञापन हेतु धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव नेत्रपाल नागर ने, युवजन पार्टी के जिला अध्यक्ष मितिन भाटी,प्रदेश सचिव परविन्दर यादव ने, महानगर अध्यक्ष नोएडा के श्री विश्वजीत सैनी जी ने जनहित की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया.

छात्र संघ के अध्यक्ष सुमित कसाना ने ख़ास युवाओं में अपने विचार रख ज़ोश पैदा किया गया इसके अलावा पार्टी के अन्य सम्मानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित की समस्याओं पर विचार रख वर्तमान सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया गया व जनहित की समस्याओं पर ज़िला मजिस्ट्रेट को सभी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन देकर उक्त जनहित की समस्याओं पर शीघ्र ही कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया. आज के धरना प्रदर्शन का संचालन ज़िला प्रवक्ता श्री इन्द्रजीत अरोरा जी द्वारा किया गया.

यह भी देखे:-

जेवर विधानसभा के फजालपुर और धरबरा में हुई समाजवादी किसान पंचायत
आगामी 13 अगस्त को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन
भाकियू का बिजली की समस्या को लेकर धरना
डाक सेवको की हड़ताल जारी, किया प्रदर्शन
बीमा के करोड़ों की रकम हड़पने की साजिश का पर्दाफाश , पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा : केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने 15 करोड़ के विकास कार्यों का शिलन्यास किया
राष्ट्रीय खेल दिवस के तहत मलकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
केनरा बैंक ने  जरूरतमन्द लोगो को   सामान किया  वितरित 
COVID 19 : ALL IN ONE CONTROL ROOM का संचालन शुरू, पढ़ें और लाभ उठायें
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय : "प्राचीन राजवंशो में राजनीतिक व्यवस्था" विषय पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोज...
फ्लैग मार्च:होली पर्व व शब-ए-बरात पर पुलिस रही सतर्क
आज़ादी का अमृत महोत्सव , जगत फ़ार्म में झंडे का वितरण 
मुख्य सचिव की अध्यक्षता में नायल की11वीं बोर्ड बैठक सम्पन्न, जानिए क्या लिए गए अहम निर्णय 
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने मकरसंक्रांति के पावन पर्व पर खिचड़ी वितरण किया
लखीमपुर खीरी: मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दुख जताया, बोले- जांच हो रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार...
ईकोटेक - 3 थाना पुलिस की तत्परता से लापता बच्चे सकुशल बरामद , परिजनों ने ली चैन की सांस