जनसमस्या को लेकर प्रगतीशील समाजवादी पार्टी ( लोहिया) का प्रदर्शन

गेटर नोएडा : आज सुबह 11 बजे क्लैक्ट्रेट,गौतम बुद्ध नगर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार विशाल जनहित की समस्याओं पर जिला मजिस्ट्रेट के सुयोग (माध्यम) से महामहिम राज्यपाल को ज़िला-अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी (बब्बल) की अध्यक्षता में व निगरानी समिति के प्रभारी दीपक तौंगड़ की निगरानी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के जिला व महानगर स्तर के पदाधिकारी और प्रत्येक पदाधिकारी की कार्यकारिणी (समिति) के साथ धरना-स्थल क्लैक्ट्रेट पहुंचे.

इस विशाल धरना प्रर्दशन मे ज़िला प्रभारी विजय नागर ने विशाल सभा को जनहित की समस्याओं पर, प्राईवेट स्कूलों की मनमानी फीस वृद्धि पर व गांव-देहात मे आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया. जिला प्रभारी रवि प्रमुख ने भी जनहित की समस्याओं पर सरकार की उदासीनता पर दुख प्रगट कर रोष जताया और ज़िला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी ( बब्बल) ने कानून व्यवस्था की जर्जर स्थिति पर रोष व्यक्त किया और महिला असुरक्षा व उनकी आबरू से होती खिलवाड़ पर रोष व्यक्त किया. किसी भी अधिकारी द्वारा कोई सुनवाई ना होने व ख़ास किसानो की खड़ी फ़सल को आवारा पशुओं ( गऊ-धन आदि ) द्वारा नुकसान पहुंचाने व पीड़ित किसानो की कहीं कोई सुनवाई ना होने पर दुख व रोष जताया.

पढ़े लिखे युवा आज बेरोजगार घूम रहे है अगर यूं ही देश व प्रदेश मे युवा बेरोजगार घूमते रहे तो परेशान युवाओं के अपराध की मुड़ जाने का अन्देशा व चिन्ता व्यक्त की. इस विशाल धरना प्रदर्शन में अल्पसंख्यक समुदाय के पार्टी के ज़िला अध्यक्ष वकील अहमद ने अपने विचार रखते हुये आज अल्पसंख्यक समुदाय अपने को बेसहारा महसूस कर रहा है एक प्रकार का डर का माहौल बना हुआ है. ऐसा हाल पूरे देश व प्रदेश फैला हुआ है विचार रख रोष प्रगट किया गया. ज्ञापन हेतु धरना प्रदर्शन में प्रदेश सचिव नेत्रपाल नागर ने, युवजन पार्टी के जिला अध्यक्ष मितिन भाटी,प्रदेश सचिव परविन्दर यादव ने, महानगर अध्यक्ष नोएडा के श्री विश्वजीत सैनी जी ने जनहित की समस्याओं पर विचार रख रोष प्रगट किया.

छात्र संघ के अध्यक्ष सुमित कसाना ने ख़ास युवाओं में अपने विचार रख ज़ोश पैदा किया गया इसके अलावा पार्टी के अन्य सम्मानीय पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जनहित की समस्याओं पर विचार रख वर्तमान सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त किया गया व जनहित की समस्याओं पर ज़िला मजिस्ट्रेट को सभी पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन देकर उक्त जनहित की समस्याओं पर शीघ्र ही कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया. आज के धरना प्रदर्शन का संचालन ज़िला प्रवक्ता श्री इन्द्रजीत अरोरा जी द्वारा किया गया.

यह भी देखे:-

the major issues in the budget 2020-21 are to balance between consumption and investment :Prof Yami...
बजट 2021: “हम हैं ना” और “सब ठीक हो जायेगा” का विश्वास सरकार दिलाने में कामयाब हुई : डॉ. विनोद सिं...
देखें VIDEO, ग्रेनो प्राधिकरण की बोर्ड बैठक में नोएडा एक्सटेंशन को बड़ी सौगात व महत्वपूण निर्णय
विनीता कसाना का फूलमालाओं से हुआ  जोरदार स्वागत
उत्तराखंड समिति ने निर्धनों में कम्बल एवं गर्म कपड़े बांटकर मनाया क्रिसमस डे
दादरी टोल प्लाजा के बाउंसरों की दबंगई के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री करा...
जहाँगीरपुर सड़क किनारे अतिक्रमण से हो रहा जाम का झाम
जेवर क्षेत्र के पहला राजकीय कन्या महाविद्यालय का शिलान्यास
यशपाल भाटी बने राष्ट्रीय महामंत्री
एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी चलती कार , बाल-बाल बचा चालाक
एनटीपीसी दादरी में 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कई थाना प्रभारियों में फेरबदल
ग्रेटर नोएडा में गणेशोत्सव की धूम, नृत्य-गायन प्रतियोगिता में बच्चों ने मचाया धमाल, राधा कृष्ण लीला...
विकास भवन में बेटी बचाओ बेटी पढाओ पर नुक्कड़ नाटक
13 दिसंबर को आएंगे अन्ना हज़ारे , करेंगे जनसभा
एनटीपीसी दादरी में नुक्कड़ नाटक के मंचन द्वारा रोड सेफ्टी हेतु जागरुकता कार्यक्रम