वर्ष 2019 में फिर बनेगी भाजपा की मजबूत सरकार : डॉ. महेश शर्मा

ग्रेटर नोएडा : भारतीय जनता पार्टी जेवर विधान सभा के मंडलों की बैठक कासना मंडल राव कौशल पब्लिक स्कूल, दनकौर मंडल सिंघल फार्म हाउस निकटद्रोणाचार्य कॉलेज दनकौ, रबूपुरा मंडल की बैठक जसवंत मीणा के अहाता और जेवर नगर में श्रीजी गार्डन मैं मंडल बैठक आयोजित की गई. बैठक के मुख्य अतिथि केंद्रीय सांस्कृतिक स्वतंत्र प्रभार एवं पर्यावरण जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ महेश शर्मा रहे.

कासना में उनके साथ जेवर विधायक माननीय धीरेंद्र सिंह जी रहे मंडल बैठकों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में विकास की गंगा बह रही है. चारों तरफ नए -नए निर्माण हो रहे हैं .आज देश की सीमाएं सुरक्षित बनाने के लिए इजराइल की तकनीक का इस्तेमाल करके मजबूत बनाने का काम केंद्र सरकार कर रही है. आज हम सेना की जरूरतों को पूरा करके सेना को मजबूत करने का काम कर रहे हैं .आज विश्व के देश मोदी जी की बातों को और मोदी जी के कामों को देखते हैं. आज मोदी जी विश्व पटल पर छाए हुए हैं और भारत की गरिमा बढ़ा रहे हैं . आज शोषित पिछड़े गरीब सभी वर्गों का जन कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सरकार काम करने का काम कर रही है. उन्होंने बताया कि गौतम बुध नगर लोक सभा मैं केंद्र सरकार के द्वारा लगभग पचास हजार करोड रुपए की योजनाएं आपके अपने सांसद के द्वारा अपने क्षेत्र में विकास के कार्यों के लिए लाई गई है.

जेवर एयरपोर्ट का निर्माण के लिए अनुमति और खुर्जा के अरण्य में बड़े बिजली घर का निर्माण, बर्ड सेंचुरी, गलगोटिया कॉलेज के पास सांस्कृतिक भवन का निर्माण अनेकों योजनाएं के द्वारा विकास कार्य करने का काम हो रहा है .आज क्षेत्र में बड़े-बड़े उद्योग के लिए निवेशक आ रहे हैं जो आने वाले दिनों में बड़े-बड़े उद्योग स्थापित होंगे और उनके स्थापित होने से यहां रोजगार के अवसर मिलेंगे. उन्होंने बताया कि 2019 लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं और जनता के बल पर भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार एक बार पीएम मोदी के नेतृत्व ने फिर से बनेगी. फिर से सांस्कृतिक ज्ञान और विज्ञान और अध्यात्मिक के रूप में उभरकर भारत एक बार फिर पुनः विश्व गुरु बनेगा. इसलिए सभी कार्यकर्ता पार्टी की रीति नीति कल्याणकारी योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाने के लिए लग जाएं.

इस अवसर पर कासना मंडल बैठक में जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि आज अपने क्षेत्र में गांव- गांव नगर नगर में विकास के कार्य हो रहे हैं. देश और प्रदेश की जनता के लिए अनेकों योजनाएं सरकारों के द्वारा चलाई जा रही है. इस अवसर पर मुख्य रूप से गौतमबुध नगर लोकसभा संयोजक देवेंद्र खटाना , जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा, मनोज जैन, धर्मेंद्र भाटी, जिला उपाध्यक्ष अशोक वर्मा, राहुल पंडित, सतपाल तालान, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, मंडल अध्यक्ष दिनेश भाटी, संदीप शर्मा, राम रावत, राजवीर सिंह, उदय वीर सिंह, सुशील शर्मा , नीरज शर्मा, पंकज कौशिक, सोनू वर्मा, सुभाष भाटी, चंद्रमणि भारद्वाज, अभिषेक शर्मा आदि सैकड़ों बूथ अध्यक्ष मोर्चा प्रकोष्ठ प्रकल्प सेक्टर प्रभारी सेक्टर प्रमुख आदि कार्यकर्ता बैठकों में मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

यह भी देखे:-

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर नौ अगस्त को प्रदर्शन करेगी सपा
राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने जेवर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मांगे वोट
अब त्योहारों में उपहार स्वरूप चीन का प्रोडक्ट नहीं, बल्कि यूपी का ओडीओपी दिया जाता है: सीएम योगी
डोर टू डोर जनसंपर्क कर सपा रालोद गठबंधन के  प्रत्याशी अवतार भड़ाना ने मांगे वोट
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सपा ने दिया धरना
गंगा जल संकल्प यात्रा अभियान पहुंचा हैबतपुर व खैरपुर गांव 
श्याम सिंह भाटी बने मेरठ मंडल के उपाध्यक्ष
चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा को लेकर नोएडा पहुचे आबू आज़मी ओवैसी के सवाल पर बोले नही पहचानते ओवैसी को,
"उत्तर प्रदेश की समृद्धि के लिए ग्रामीण सड़कों का निर्माण जरूरी"  : धीरेन्द्र सिंह 
बिहार सीएम नितीश कुमार का इस्तीफा, 20 माह में टूटा महागठबंधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई
पीएम मोदी के नोएडा आगमन से पहले भाजपा कार्यालय में बैठक
परिवहन मंत्री अशोक कटारिया का जोरदार स्वागत
पीएम मोदी के जन्मदिन पर सांसद डॉ. महेश शर्मा  ने प्रधानमंत्री  गरीब बस्तियों में मजदूरों को राशन बैग...
भाजपा का बजट चर्चा कार्यक्रम, अश्वनी त्यागी : केंद्र व यूपी सरकार का बजट जनकल्याणकारी
ग्रेटर नोएडा : समाजवादी पार्टी नेता अतुल प्रधान गिरफ्तार
यूपी में निवेशकों को सुरक्षा और हर सुविधा की गारंटी : सीएम योगी, प्लास्टिक पाइप फैक्ट्री का किया उद्...