गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

यमुना एक्सप्रेस-वे : डिवाइडर से टकराई कार, एक कि मौत 4 घायल
लखीमपुर खीरी : मंत्री और बेटे पर नहीं हुई कोई कार्रवाई ,पीएम मोदी हैं चुप - राहुल गांधी
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : जानिए किन प्रत्याशियों के नामांकन हुए रद्द
राहुल गांधी बोले- BJP-संघ वाले हिंदू नहीं, करते हैं धर्म की दलाली
डंपिंग ग्राउंड के विरोध में धरना स्थल पर किया गया यज्ञ हवन
भाजपा प्रत्याशी को मिला अखिल भारतीय प्रधान संगठन का समर्थन
गोली मारने वाले पुलिस की गिरफ्त से बाहर, पीड़ित परिवार ने कोतवाली घेरा
आशु पहलवान घंघोला बने किसान कामगार मोर्चा सदर तहसील अध्यक्ष
दीपक नागर को भाजपाइयों व ग्रामीणों ने दी बधाई
आवारा पशुओं से परेशान किसानों ने किया ग्रेनो प्राधिकरण पर प्रदर्शन
भाकियू आराजनैतिक की नोएडा में हुई पंचायत ,कल सेक्टर 16 बिजली विभाग ऑफिस का करेंगे घेराव
कोहरे का कोहराम : अलग-अलग हुए सड़क हादसों में दो की मौत
द्रोण मेले योग गुरु बाबा रामदेव और बालकृष्ण होंगे शामिल
दादरी विधायक तेजपाल नागर ने टेक्जोन में विकास कार्यों का शिलान्यास किया
ग्रेटर नोएडा के किसानों की मंत्री सतीश महाना से मुलाक़ात, मिला आश्वाशन 
दादरी पुलिस ने किया चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार