गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

सिटी हार्ट अकादमी में दो दिवसीय खेल दिवस का शुभारम्भ
ग्रेटर नोएडा में उमंग मेले की धूम , देखें झलकियाँ
गौतमबुद्ध नगर : थाना प्रभारियों में फेरबदल
दादरी में इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू हो - डॉ. आनंद आर्य
ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव में कला-संस्कृति का अनूठा संगम लावणी नृत्य देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक
हिंडन नदी को बचाने के लिए जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह करेंगे पद यात्रा
"एक अध्यापक ही अच्छे राष्ट्र का निर्माण करता है" : दीप चंद्रा
जयंती पर बापू और शास्त्री जी को नमन कर एसएसपी लव कुमार ने पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित
पूर्वांचल बिहार ब्राह्मण कल्याण समिति का प्रथम सम्मलेन आयोजित
बजट 2019: टैक्स में राहत नहीं मिलने से निराशा
ग्रेटर नोएडा गणेश उत्सव के भजन संध्या में झूमे श्रद्धालु
मप्र में किसानों के साथ हुई हिंसा की कि निंदा
अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए के लिए डीएम ने की अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक
भारतीय जनता पार्टी जेवर विधानसभा में चुनाव कार्यशाला का आयोजन
विभिन्न संगठनों ने किया एनपीसीएल के बिजली मूल्य वृद्धि प्रस्ताव का विरोध
विशाल यज्ञ के साथ आर्य समाज द्वारा आयोजित योग शिविर का समापन