गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

कोरोना को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन अलर्ट, नियंत्रण कक्ष स्थापित, हेल्पलाइन नंबर जारी, पढ़ें पू...
मिहिर सेना ने उठाया ग्रेनो प्राधिकरण की किसानों के प्रति गलत नीतियों का मुद्दा, डीएम सांसद को सौंपा ...
Unnao case: किशोरी ने शुरू किया खाना पीना, आज दर्ज हो सकते हैं बयान, वेंटीलेटर सपोर्ट हटाया गया
रक्तदान से जरूरतमंद लोगों को मिलता है जीवनदान: के के शर्मा
किसानों के बाद अब डॉक्टर हुए नाराज़, कल करेंगे ओपीडी बंद, जानिए क्यों 
गर्मी में एनपीसीएल कर रहा है बिजली की कटौती, मचा हाहाकार
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की सख्त कार्यवाही, लॉकडाउन का उलंघन करने वाले 2316 व्यक्ति गिरफ्तार, 543 वाहन ...
COVID 19 केयर फंड में हिन्दू युवा वाहिनी ने सहयोग किया
जेवर एयरपोर्ट के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने की मुआवजे की ये घोषणा, फैसला किसानों पर छोड़ा
ग्रेटर नोएडा में करणी सैनिकों ने फिर भरी हुंकार, कहा नहीं चलने देंगे पद्मावती
अनियंत्रित होकर कार पेड़ से टकराई,चार घायल
भाकियू (भानू) ने दी बिजली विभाग को समस्या समाधान की चेतावनी
ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा टू में सेक्टर वासी आवारा पशु और आवारा कुत्तों के आतंक से परेशान
ग्रेटर नोएडा : सवर्ण समाज ने पीएम मोदी का जताया आभार
RWA के लिए तैयार बायलॉज़ पर संगठनों ने जताई आपत्ति
बिना मास्क वालों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही