गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

बिसरख पुलिस का सराहनीय कार्य , रास्ता भटकी बुजुर्ग महिला को परिवार से मिलाया 
डीएम बी.एन सिंह ने किया कलक्ट्रेट कार्यालय का औचक निरिक्षण, अनुपस्थित स्टाफ से माँगा स्पष्टीकरण
प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में सभी लेखपाल करें अपना कार्य- डीएम
यमुना अथॉरिटी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से झटका, नये कानून से मुआवजा देने का निर्देश
जहाँगीरपुर 11 दिवसीय राम कथा का हवन यज्ञ व विशाल भंडारे के साथ हुआ समापन
ग्रेटर नोएडा : धरने पर पहुंचे राकेश टिकैत, 18 जून को होने वाले अधिवेशन में हो सकता है बडा फैसला
गलगोटिया कॉलेज में नशे के रोकथाम और प्लास्टिक बंदी के लिए जागरूकता कार्यक्रम
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
बाबू हुकम सिंह के निधन पर अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने जताया शोक
चीनी निर्यात पर साढ़े दस रुपये प्रति किलो की सब्सिडी देने का निर्णय
एलजी कंपनी में संचालित कैंटीन का निरीक्षण किया
जय हो संस्था का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी, 20 अगस्त को अनशन स्थल पर बुलाई गई महापंचायत
थर्मोकोल फ़ैक्टरी में लगी भीषण आग
ग्रेटर नॉएडा: पीएम नरेन्द्र मोदी ने पं दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान का उद्घाटन किया
संवाद संस्था ने किया जनसँख्या विस्फोट एवं जनसँख्या असंतुलन पर सेमिनार*
गोलचक्करों का नामकरण क्षेत्र के क्रांतिकारियों के नाम पर हो : पहलवान अमित भाटी