गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

लखनऊ पहुंची प्रियंका गांधी: यूपी चुनाव की तैयारियों को देंगी अंतिम रूप, प्रत्याशियों के चयन पर भी हो...
माता वैष्णो देवी मंदिर में हुए हादसे में दादरी के युवक  मौत, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल, मातम  पसरा...
विवेकानंद जयंती पर गर्म कपड़ों का वितरण 
करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ताओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि मनाई
54 हजार एलईडी रोशनी से जगमग होंगी ग्रेनो की सड़कें
सम्राट मिहिर भोज मूर्ति विवाद : राष्ट्रीय गुर्जर स्वाभिमान समिति की बैठक में कुल 25 प्रस्ताव मंजूर
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा द्वारा मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, प्रातः ध्वजारोहण व साँय में मनाया का...
मिनी मैराथन के साथ ग्रेटर नोएडा का 29 वां स्थापना दिवस समारोह का होगा आगाज
दर्दनाक सड़क हादसे में माँ-बेटे की गई जान
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 111 वीं बोर्ड बैठक में लिए गए अहम निर्णय
शारदा हाफ मेराथन कल रविवार को, हजारों की संख्या में बाहर से पहुंचे धावक
रायन इंटरनेशनल स्कूल का संस्थापक दिवस एवं अलंकरण समारोह सम्पन्न
जीएसटी रजिस्ट्रेशन व रिटर्न भरने का प्रशिक्षण शिविर आयोजित
एवीजे हाइट्स निवासियों को इलहाबाद उच्च न्यायलय ने दी बड़ी सौगात
किसान एकता संघ के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा
मिशन शक्ति पखवाडे के तहत छात्रों द्वारा नुक्कड नाटक