गौतमबुद्ध नगर की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : आम जनता की शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने के लिए आज जिले के तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया. जिसके अंतर्गत 118 शिकायतें जन सामान्य के द्वारा दर्ज कराई गई। इसमें से 13 शिकायतों का निस्तारण मौके पर अधिकारियों के द्वारा किया गया।

दादरी तहसील में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां पर कुल 92 शिकायतें दर्ज हुई और 8 शिकायतों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया है। मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में सरकार का यह बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। अतः सभी अधिकारी गण इसे बहुत ही गंभीरता के साथ लेकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर आज जो शिकायतें दर्ज हुई हैं सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर गुणवत्ता परक रूप से उनका निस्तारण करने के उपरांत उसकी सूचना तत्काल तहसील में उपलब्ध कराई जाएगी, साथ ही शिकायतकर्ता को भी निस्तारण के संबंध में अवगत कराया जाएगा। सभी विभागीय अधिकारी इस कार्य को प्रमुखता के साथ करेंगे ताकि सरकार के इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का लाभ सीधे जनता को प्राप्त हो सके। इस अवसर पर अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन उप जिलाधिकारी दादरी अंजनी कुमार सिंह के द्वारा किया गया।

तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस की व्यवस्था सुनिश्चित की गई। इसी प्रकार जेवर तहसील में उप जिलाधिकारी जेवर प्रसून द्विवेदी के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं का अनुसरण किया गया। जहां पर कुल 22 शिकायतें दर्ज हुई और चार शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। इसी प्रकार तहसील सदर में उप जिलाधिकारी सदर राजपाल सिंह के द्वारा तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना गया। जहां पर कुल 4 शिकायतें दर्ज हुई और एक शिकायत का निस्तारण मौके पर कराया गया। आयोजित कार्यक्रम में तहसीलदार सदर संजय मिश्रा एवं तहसील के अन्य अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

निकाय चुनाव से पहले अर्धसैनिक बलों का फ्लैग मार्च
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
नियुक्ती पत्र मिलने के दो साल बाद भी नहीं मिला जॉब , बंधक बनाने पर छात्रों का हंगामा
रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा के रक्तदान शिविर में 20 यूनिट रक्त एकत्र हुआ
जहांगीरपुर क्षेत्र की ईदगाह नमाज अदा कर मांगी अमन व शांति की दुआ
सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम-एसएसपी ने जनता की समस्या का किया निस्तारण
अतुल प्रधान बने अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के ग्रेटर नोएडा के उपाध्यक्ष
यमुना टोल फ्री कराने की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन पहुंचा लखनऊ
अन्ना सत्याग्रह जन जागरूक साइकिल यात्रा: 19 जनपदों से होकर गुजरेगी
ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में सफाई कर्मचारियों का धरना जारी, वार्ता विफल
रोजगार पालिसी बनाने के लिए संयुक्त अधिकार आन्दोलन के पदाधिकारियों ने सीईओ यमुना प्राधिकरण से की मुला...
इंजिनीयरिंग के छात्र ने की ख़ुदकुशी
हनुमंत कथा : लंका दहन की कथा सुन मंत्रमुग्ध हुए दर्शक
कल, सोमवार को निकलेगी जन संदेश सैमसंग रोजगार जागरूकता विशाल रैली
यमुना एक्सप्रेसवे : दर्दनाक सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत