जीएल बजाज संस्थान में पीजीडीएम 2017-19 बैच के छात्रों का विदाई समारोह

ग्रेटर नोएडा : जी.एल बजाज इन्स्टीट्यूट आफ मैनेजमेण्ट एण्ड रिसर्च, ग्रेटर नोएडा में 11 जनवरी को पीजीडीएम 2017-19 बैच के छात्रों का विस्मरणी विदाई समारोह-“Hasta-La-Vista” का आयोजन किया गया। पीजीडीएम बैच 2017-19 के छात्र संस्थान में बीते विस्मरणीय क्षणों को यादकर अभीभूत हो उठे। संस्थान की डायरेक्टर जनरल डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ उत्कृष्ट व्यावसायिक जीवन के लिए आर्शीवाद दिया।

विदाई समारोह के दौरान अपने जूनियर बैच के छात्रों ने द्वारा किए गये सम्मान एवं विभिन्न मनभावन सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से अपने प्रतिभा की प्रस्तुति से सीनियर छात्रों की विदाई की, जिससे सीनियर छात्रों में अभीभूत का भाव दिखाई दिया। जूनियर छात्रों ने इस विदाई समारोह में नृत्य, गायन संगीत के अलावा फैशन शो आदि की प्रस्तुति की। इस विदाई समारोह में आनन्द मिश्रा, अर्चिता, अब्दुल्ला निजाम, असीम प्रकाश, ज्योति शर्मा, रजत पाण्डेय, शक्ति सिंह, पलक मलहोत्रा, शिवम गोयल, शताब्दी घोष आदि जूनियर छात्रों ने उत्कृष्ट एवं विस्मयकारी प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अतिरिक्त ज्योति शर्मा एवं आनन्द मिश्रा ने अपने मधुर गायकी से अपनी भावना को प्रकट किया। इस आनन्ददायी समारोह में डीजे का भी आयोजन किया गया।

संस्थान की महानिदेशक डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने कहा कि जीएल बजाज में छात्रों के कौशल को बढ़ाकर उन्हें व्यावसायिक जगत के अनुरूप, व्यावसायिक जीवन में कई भूमिकाओं के निर्वाहन हेतु तैयार किया जाता है। उन्होंने कहा कि यह समारोह केवल विदाई समारोह नही है अपितु छात्रों के अमेरिकन एक्सप्रेस, आईबीएम इण्डिया प्रा0 लिमिटेड, पैनासोनिक इण्डिया, एचडीएफसी बैंक लिमिटेड, जारो एजुकेशन, बाटा इण्डिया, ऑडी, बायजुज आदि प्रतिष्ठित एवं नामी कम्पनियों में उत्कृष्ट प्लेसमेण्ट का भी उत्सव है।

इस आयोजन में आकाश को मिस्टर फेयरवेल, सुश्री वर्षा मेनन को मिस फेयरवेल, आशीष को मिस्टर हैण्डसम, आयुषी को मिस गाजस, गोपाल को आई केयर, सुश्री शिवानी सिंह को परफेक्ट स्माइल, हीरा खान को मिस्टर पापुलर एवं दिव्यांशु पोरवाल को मिस्टर पापुलर चुना गया। जीएल बजाज संस्थान परिवार के सभी सदस्यों ने छात्रों के सफल एवं उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दीं।

यह भी देखे:-

जिला गौतमबुद्ध नगर में यूपी बोर्ड में 12 वीं के ये रहे TOP TEN TOPPERS
राजेश पायलट शिक्षा समिति ट्रस्ट ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित
हरलाल संस्थान ने मनाया 19 वाँ स्थापना दिवस समारोह
"जय भारत ,जय भारत की नारी" के साथ शारदा प्रसूति विभाग ने मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस
लॉयड फार्मेसी कॉलेज में दो दिवसीय राष्ट्रीय कांफ्रेंस का आयोजन
स्कूल चलो अभियान
लॉयड कॉलेज में ऑलइंडिया जॉब फेस्ट का आरम्भ
शारदा यूनिवर्सिटी में नामी गिरामी कंपनियों के मानव संसाधन अध्यक्ष सेमीनार में हुए एकत्र
इंटरमीडिएट के छात्रों को किया सम्मानित
शारदा यूनिवर्सिटी में 'वर्ल्ड ब्लड डोनर डे', स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन
शारदा यूनिवर्सिटी में साइंस फिल्म एप्रिशिएशन कोर्स का आयोजन
शारदा विश्वविधालय में 70 वे गणतंत्र दिवस धूम धाम से मनाया गया
MONTESSORI GRADUATION AND JUNIOR FEST AT RYAN NOIDA EXTENSION
‘‘डेटा विजुएलाजेशन विद बिग डेटा एनलिटिक्स’’ विषय पर मैनेजमेण्ट डेवलपमेण्ट प्रोग्राम का आयोजन
RYANITES SPREAD MESSAGE FOR SIGNIFICANCE OF VOTING
गलगोटिया यूनिवर्सिटी : ग्लोबल चैलेंज 2019 प्रतियोगिता का आयोजन