नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण की पहली प्रेस कांफ्रेंस, जानिए क्या कहा, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा : गौतम बुध नगर के नवनियुक्त एसएसपी वैभव कृष्ण पदभार ग्रहण करने के बाद सूरजपुर स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंचे. पुलिस कार्यालय सूरजपुर का भ्रमण एवं निरीक्षण किया और मातहत अधिकारी एवं कर्मचारी को दिशा निर्देश दिये । साथ ही प्रेस वार्ता कर अपनी रणनीति का खुलासा किया. जिले में में बिल्डर और बायर्स के मामले में उन्होंने कहा कि जिस तरह का भी मामला होगा उसे उसी तरह से निपटा जाएगा. किसी भी मुकदमे में प्रथम दृष्टया देखा जाएगा कि अपराधिक मामला बनता है या नहीं. उसके बाद ही मुकदमा दर्ज कराया जाएगा अन्यथा सिविल कोर्ट में मामले का निस्तारण होगा. एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि जिले में सक्रिय अपराधियों को रणनीति बनाकर नकेल कसी जाएगी ताकि वह अपराध ना करें. उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी और किसी भी सूरत में अवैध शराब का कारोबार नहीं करने दिया जाएगा .

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि व्यापारियों को सुरक्षित माहौल देने के लिए टीम का गठन अलग से किया जाएगा ताकि कोई भी शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जा सके और किसी भी सूरत में गुंडाराज पनपने नहीं दिया जाएगा. जिले में पुलिस की कमी पर उन्होंने कहा कि इस मामले में अपने अधिकारियों से बातचीत करेंगे और इस समस्या पर अध्ययन करने के बाद शासन को भी अवगत कराएंगे . एसएसपी ने कहा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस गंभीर है और महिलाओं के प्रति अपराध ना हो इसके लिए पूरी तरह से सतर्कता बरती जाएगी. यदि महिलाओं से संबंधित कोई शिकायत आती है उसका त्वरित निस्तारण किया जाएगा. एसएसपी ने कहा यदि कोई पुलिसकर्मी अपराधी को संरक्षण देते हुए या किसी भ्रष्टाचार में लिप्त पाया जाता है उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी. ट्रैफिक समस्याओं को लेकर उन्होंने कहा ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर हमेंलोगों की मदद चाहिए ताकि जिले में जाम और सड़क दुर्घटना को रोका जा सके.

एसएसपी ने कहा संगठित अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने बताया कि हमने मातहत अफसरों से के साथ बैठक करके कहा है कि जनता के प्रति अपना व्यवहार ठीक रखें और फरियादियों की बात को सुने.

यह भी देखे:-

सराहनीय , जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर बिछड़ी बच्ची को परिजनों से मिलाया
राजपत्रित अधिकारियों ने उठाई समायोजन की मांग
जनसंवाद कार्यक्रम में बोले विधायक धीरेन्द्र सिंह , जेवर होगा सर्वाधिक विकसित क्षेत्र
संजय भाटी बने अंतरष्ट्रीय मानवाधिकार एसोसिएशन के जिला महामंत्री
छौलस गाँव में विधिक साक्षरता शिविर में दी गयी कानून सम्बन्धी जानकारी
सूरजपुर प्राचीन कालीन बाराही मेला का आगाज, लोक नृत्यों में झलकी राजस्थानी संस्कृति
प्राचीनकालीन ऐतिहासिक बाराही मेला, रागिनी कलाकारों ने बांधा समां, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध
भीषण गर्मी में भी जारी है भाकियू का धरना
अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत
"हेलमेट नहीं तो तेल नहीं" फैसले का स्वागत
21 साल बाद मिला न्याय , आजीवन कारावास की सजा सुनते ही रो पड़ा हत्यारोपी
जेवर एयरपोर्ट के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने की मुआवजे की ये घोषणा, फैसला किसानों पर छोड़ा
गौतमबुध नगर निकाय चुनाव : इन लोगों ने नाम लिए वापस
ठंडी रात में भी ग्रेनो प्राधिकरण पर लगातार अनशन पर बैठे हुए हैं प्रवीण भारतीय, जानिए क्यों
हिस्ट्रीशीटर को महिला पुलिसकर्मी ने बना लिया हमसफ़र, पढ़ें-मोहब्बत की पूरी दास्तां
रेसिडेंट्स के सूझबुझ से सोसाइटी में टला बड़ा हादसा, पढ़ें पूरी खबर