दादरी विधायक तेजपाल नागर ने रूपवास बाईपास का किया उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। दादरी विधायक तेजपाल नागर के द्वारा किया गया। नव वर्ष 2019 के प्रथम दिन दादरी शहर, देहात, को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने वाले दादरी रूपवास को आज नए साल के पहले दिन आम जनता को समर्पित कर दिया गया। यह दादरी विधायक तेजपाल नागर के प्रयासों का ही परिणाम था की विगत 19 वर्षो से लंबित पड़े बाईपास को दादरी विधायक ने अपने प्रयासों से एनटीपीसी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दुवारा कार्य पूरा कराकर जनता को समर्पित कराया। दादरी को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने के लिए इससे पहले कोई सीधा रास्ता नहीं था जिसके कारण दादरी शहर और जी०टी० रोड के पार के निवासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता था। विधायक बनने के बाद तेजपाल नागर ने इस दादरी रूपवास बाईपास को प्राथमिकता पर लिया और इसका कार्य पूर्ण कराकर इसे जनता को समर्पित कर दिया तथा जी०टी० रोड पार के निवासियों को ग्रेटर नोएडा जाने में होने वाली समस्या से निजात दिला दी। दादरी रूपवास बाईपास उद्घाटन मौके पर उपस्थित ग्रेटर नॉएडा सीईओ तथा एन०टी०पी०सी० जीजीएम को भी उनके दुवारा दिए गए सहयोग के लिए भी दादरी विधायक ने धन्यवाद दिया।

इसके अलावा ग्राम खेडा धर्मपुरा में लगभग रू-70.2 लाख की लागत से बने 1043 मी० आर०सी०सी० रोड तथा 2086 मी० ड्रेन (नाली) का उद्घाटन दादरी विधायक तेजपाल नागर के दुवारा किया गया। ग्राम खेडा धर्मपुरा के निवासी रास्ते कच्चे होने तथा नाली नहीं होने से बहुत परेशान थे, इसके लिए स्थानीय निवासियों ने दादरी विधायक से कहा था। विधायक तेजपाल नागर ने लोगो की परेशानी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से इस कार्य को लगभग रू-70.2 लाख की लागत से करवाया। ग्राम खेडा धर्मपुरा में लगभग रू-70.2 लाख की लागत से बने 1043 मी० आर०सी०सी० रोड तथा 2086 मी० ड्रेन (नाली) के बन जाने से स्थानीय निवासियों के रास्ते की समस्या का समाधान हो गया जिसके लिए लोगो ने विधायक तेजपाल नागर को धन्यवाद प्रेषित किया। दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ इस मौके पर ग्रेटर नोएडा सीईओ, जीजीएम एन०टी०पी०सी०, भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सतेन्द्र शिशोदिया, श्रीचंद शर्मा, एच०के० शर्मा, सुरेश प्रधान, सुभाष भाटी, राजकुमार, अभिषेक शर्मा, रामनिवास विधूड़ी, विजेंद्र भाटी, विजय भाटी, वीरेंदर नागर, लब्बू शर्मा, सहित हजारो लोग मौजूद रहे।

दादरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दादुपुर में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण बिजली के तारों में स्पार्किंग होने से आग लग गयी। बिजली के तारों में आग लगने से किसानो की 60 से 70 बीघे फसल जलकर राख हो गयी। फसल जलने की सूचना पाकर दादरी विधायक तेजपाल नागर मौके पर पहुचे और किसानों को सांत्वना दी। विधायक तेजपाल नागर ने फसल जलने की जानकारी जिलाधिकारी तथा बिजली विभाग के अधिकारियों को दी। दादरी विधायक ने किसानो को आश्वाशन दिया की शासन स्तर पर बात करके सभी किसानों के नुकसान की भरपाई करायी जाएगी। दादरी विधायक ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से भी बात की और जर्जर पड़े खम्बो तथा तारों को बदलवाकर, दुर्घटनाओं को रोकने के लिए निर्देशित किया।

ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से बनने वाले आर०सी०सी० रोड तथा नाली का उद्घाटन दादरी विधायक तेजपाल नागर के दुवारा किया गया। ग्राम भनौता के निवासी रास्ते कच्चे एवं टूटा फूटे होने तथा नाली नहीं होने से बहुत परेशान थे, अपने गाँव में विकास कार्य कराने के लिए स्थानीय निवासियों के दुआरा दादरी विधायक से अनुरोध किया गया था। विधायक तेजपाल नागर ने लोगो की परेशानी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से आर०सी०सी० रोड तथा नाली निर्माण का कार्य करवाया। ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से आर०सी०सी० रोड तथा नाली के बनने का कार्य चल जाने से स्थानीय निवासियों के रास्ते की समस्या का समाधान हो जायेगा, जिसके लिए लोगो ने विधायक तेजपाल नागर को धन्यवाद प्रेषित किया और क्षेत्र में दादरी विधायक तेजपाल नागर द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की भी प्रसंशा की। ग्राम भनौता में दादरी विधायक द्वारा किये गए उद्घाटन में मा० भागमल सिंह, अनूप सिंह, संतोष सिंह, करतार सिंह, राजसिंह प्रधान, जितेन्द्र, राजवीर सिंह, मा० तेजपाल भाटी, कर्मवीर, चन्द्दी प्रधान, अभय सिंह नेताजी, तेजपाल नेताजी, बलराज भाटी, सतवीर सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

पुलिस लाइन में मेंहदी और रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन
पंजाब के नए सीएम चरणजीत चन्‍नी ने ली शपथ, साेनी व रंधावा डिप्‍टी सीएम
केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने CISF कैंप सूरजपुर में किया केंद्रीय विद्यालय का शिलान्यास
जेवर: भाजयुमो का स्वच्छता अभियान, कूड़ेदान का किया वितरण
ईंट से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली पलटा, दो की मौत, चार घायल
पुलिस व आरआरएफ पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च
दत्त-गौरक्ष पिपुल फाउंडेशन का पारिवारिक मिलन समारोह सम्पन्न
आईआईएमटी कॉलेज में आयोजित हुआ प्रबुद्ध सम्मेलन, विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सकुशल सम्...
हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओ ने सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि मनाई
पंजाब नेशनल बैंक द्वारा किसानों को दी गई योजनाओं की जानकारी
कठुअा व उन्नाव की घटना पर लोगों में आक्रोश, कैंडल मार्च निकाला
एसडीएम और एएसपी ने अवैध खनन करते पकड़े
इंद्रप्रस्थ, हस्तिनापुर, मथुरा व आगरा के बीच महाभारत सर्किट के नाम से हो पर्यटन क्षेत्र का विकास : ध...
NEET PG Counselling: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को नीट पीजी काउंसलिंग पर रोक लगाने को कहा, जानिए ...
महिला सुरक्षा को लेकर ऑटो चालकों को किया गया जागरूक
ग्रेटर नोएडा : बाल दिवस पर मोबाईल शिक्षा वैन का शुभारम्भ