दादरी विधायक तेजपाल नागर ने रूपवास बाईपास का किया उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा। दादरी विधायक तेजपाल नागर के द्वारा किया गया। नव वर्ष 2019 के प्रथम दिन दादरी शहर, देहात, को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने वाले दादरी रूपवास को आज नए साल के पहले दिन आम जनता को समर्पित कर दिया गया। यह दादरी विधायक तेजपाल नागर के प्रयासों का ही परिणाम था की विगत 19 वर्षो से लंबित पड़े बाईपास को दादरी विधायक ने अपने प्रयासों से एनटीपीसी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दुवारा कार्य पूरा कराकर जनता को समर्पित कराया। दादरी को ग्रेटर नोएडा से जोड़ने के लिए इससे पहले कोई सीधा रास्ता नहीं था जिसके कारण दादरी शहर और जी०टी० रोड के पार के निवासियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता था। विधायक बनने के बाद तेजपाल नागर ने इस दादरी रूपवास बाईपास को प्राथमिकता पर लिया और इसका कार्य पूर्ण कराकर इसे जनता को समर्पित कर दिया तथा जी०टी० रोड पार के निवासियों को ग्रेटर नोएडा जाने में होने वाली समस्या से निजात दिला दी। दादरी रूपवास बाईपास उद्घाटन मौके पर उपस्थित ग्रेटर नॉएडा सीईओ तथा एन०टी०पी०सी० जीजीएम को भी उनके दुवारा दिए गए सहयोग के लिए भी दादरी विधायक ने धन्यवाद दिया।

इसके अलावा ग्राम खेडा धर्मपुरा में लगभग रू-70.2 लाख की लागत से बने 1043 मी० आर०सी०सी० रोड तथा 2086 मी० ड्रेन (नाली) का उद्घाटन दादरी विधायक तेजपाल नागर के दुवारा किया गया। ग्राम खेडा धर्मपुरा के निवासी रास्ते कच्चे होने तथा नाली नहीं होने से बहुत परेशान थे, इसके लिए स्थानीय निवासियों ने दादरी विधायक से कहा था। विधायक तेजपाल नागर ने लोगो की परेशानी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से इस कार्य को लगभग रू-70.2 लाख की लागत से करवाया। ग्राम खेडा धर्मपुरा में लगभग रू-70.2 लाख की लागत से बने 1043 मी० आर०सी०सी० रोड तथा 2086 मी० ड्रेन (नाली) के बन जाने से स्थानीय निवासियों के रास्ते की समस्या का समाधान हो गया जिसके लिए लोगो ने विधायक तेजपाल नागर को धन्यवाद प्रेषित किया। दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ इस मौके पर ग्रेटर नोएडा सीईओ, जीजीएम एन०टी०पी०सी०, भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सतेन्द्र शिशोदिया, श्रीचंद शर्मा, एच०के० शर्मा, सुरेश प्रधान, सुभाष भाटी, राजकुमार, अभिषेक शर्मा, रामनिवास विधूड़ी, विजेंद्र भाटी, विजय भाटी, वीरेंदर नागर, लब्बू शर्मा, सहित हजारो लोग मौजूद रहे।

दादरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम दादुपुर में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण बिजली के तारों में स्पार्किंग होने से आग लग गयी। बिजली के तारों में आग लगने से किसानो की 60 से 70 बीघे फसल जलकर राख हो गयी। फसल जलने की सूचना पाकर दादरी विधायक तेजपाल नागर मौके पर पहुचे और किसानों को सांत्वना दी। विधायक तेजपाल नागर ने फसल जलने की जानकारी जिलाधिकारी तथा बिजली विभाग के अधिकारियों को दी। दादरी विधायक ने किसानो को आश्वाशन दिया की शासन स्तर पर बात करके सभी किसानों के नुकसान की भरपाई करायी जाएगी। दादरी विधायक ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से भी बात की और जर्जर पड़े खम्बो तथा तारों को बदलवाकर, दुर्घटनाओं को रोकने के लिए निर्देशित किया।

ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से बनने वाले आर०सी०सी० रोड तथा नाली का उद्घाटन दादरी विधायक तेजपाल नागर के दुवारा किया गया। ग्राम भनौता के निवासी रास्ते कच्चे एवं टूटा फूटे होने तथा नाली नहीं होने से बहुत परेशान थे, अपने गाँव में विकास कार्य कराने के लिए स्थानीय निवासियों के दुआरा दादरी विधायक से अनुरोध किया गया था। विधायक तेजपाल नागर ने लोगो की परेशानी को देखते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से आर०सी०सी० रोड तथा नाली निर्माण का कार्य करवाया। ग्राम भनौता में रू-1 करोड़ 20 लाख की लागत से आर०सी०सी० रोड तथा नाली के बनने का कार्य चल जाने से स्थानीय निवासियों के रास्ते की समस्या का समाधान हो जायेगा, जिसके लिए लोगो ने विधायक तेजपाल नागर को धन्यवाद प्रेषित किया और क्षेत्र में दादरी विधायक तेजपाल नागर द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की भी प्रसंशा की। ग्राम भनौता में दादरी विधायक द्वारा किये गए उद्घाटन में मा० भागमल सिंह, अनूप सिंह, संतोष सिंह, करतार सिंह, राजसिंह प्रधान, जितेन्द्र, राजवीर सिंह, मा० तेजपाल भाटी, कर्मवीर, चन्द्दी प्रधान, अभय सिंह नेताजी, तेजपाल नेताजी, बलराज भाटी, सतवीर सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

10 -13 जुलाई के लॉकडाउन के लिए डीएम गौतमबुद्ध नगर ने जारी किया दिशा -निर्देश, पढ़ें
लखीमपुर खीरी: मुख्यमंत्री योगी ने घटना पर दुख जताया, बोले- जांच हो रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार...
10 वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की ख़ुदकुशी 
अवैध अड्डों से शराब न ख़रीदें, ले सकता है आपकी जान, प्रशासन ने फीडबैक के लिए जारी किया नम्बर
साथी हाथ बढ़ाना ग्रुप के सदस्यों ने जरूरतमंद बच्चों के साथ मनाया होली का त्यौहार
निकाय चुनावों के जरिए उत्तर प्रदेश में आप करेगी एंट्री
पूर्व मंत्री रवि गौतम को क्षेत्रवासियों ने दी श्रद्धांजलि
भारतीय किसान यूनियन अंबावता ने क्षेत्रीय किसानों की समस्याओं को लेकर की यमुना प्राधिकरण में बैठक
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने मनाया होली मिलन समारोह,  शब्दमधु पत्रिका 2021  का विमोचन
ग्रेटर नोएडा : सेक्टरों की समस्या को लेकर गोल्डन फेडरेशन व आरडब्लूए ने किया प्रदर्शन , सौंपा ज्ञापन
अर्बन एक्सिस करेगा एनसीआर में विस्तार
संपूर्ण समाधान दिवस पर मौके पर हुआ समस्या का निस्तारण
आयुर्योग एक्सपो 2019 : योगगुरु स्वामी रामदेव ने मेगा शिविर का संचालन किया, 25 हजार साधकों ने लिया ...
Covaxin: उत्पादन के लिए सरकार ने गुजरात के अंकलेश्वर में वैक्सीन विनिर्माण सुविधा को मंजूरी दी
सावित्री बाई फुले बालिका इंटर कॉलेज में सरस्वती पूजा का आयोजन
दर्दनाक : यमुना एक्सप्रेसवे पर फिर फटा टायर, गई एक जान , सात घायल