गोल्डन फेडरेशन ऑफ़ आरडब्लूए ने ग्रेनो शहर की समस्या को उठाया

ग्रेटर नोएडा : आज फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू०ऐज के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर व महासचिव दीपक भाटी के नेतृत्व में शहर की लगभग 40 आर०डब्ल्यू०ए के पदाधिकारियों के साथ एक 7 सूत्रीय ज्ञापन जिसमेनए सेक्टरों की सुरक्षा हटाये जाने,आर०डब्ल्यू०ए कि मान्यता, धार्मिक स्थलों का आवंटन, सिटीजन चार्टर आदि का ज्ञापन मुख्य कार्यपालक अधिकारी को सौपा और आर०डब्ल्यू०ए की समस्याओं व मांगो को विस्तार से सुनने के लिए ओ०स०डी सचिन कुमार के साथ एक बैठक कॉन्फ्रेंस रूम में कराई गई जिसमें वर्क सर्किलों के वरिष्ठ प्रबन्धक व डीजीएम उपस्थित रहे।

फेडरेशन के अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर जी ने मांग की प्राधिकरण आर०डब्ल्यू०ए को जल्द से जल्द संवैधानिक अधिकार प्रदान कर।

देवराज नागर जी ने अनुरोध किया कि सेक्टरों में चिन्हित धार्मिक स्थलों का आवंटन की प्रकिया को सरल किया जाए व सेक्टरों के निवाशियो को ही भूमि आवंटित की जाए.

सतीश भाटी व आलोक नागर के दुवारा सेक्टरों में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों का मुद्दा उठाया गया व सेक्टरों के दौरों की मांग की.

फेडरेशन महासचिव दीपक भाटी ने सेक्टरों में से हटाई जा रही सिक्योरिटी का मुद्दा उठाया जब प्राधिकरण ने लिखित रूप में सूचना के अधिकार के तहत यह जानकारी दी है कि पजेशन से 10 वर्ष तक या 70 प्रतिशत आबादी के होने तक सुरक्षा की जिम्मेदारी स्वयं प्राधिकरण उठाएगा तो उन सेक्टरों से सुरक्षा गार्ड क्यो हटाये जा रहे है जिनको बसे 10 वर्ष से भी कम का समय हुआ है,व कुछ सेक्टरों में मात्र 10%लोग ही निवाश करते है।

ओएसडी के द्वारा आश्वासन दिया गया है कि आज सभी अधिकारियों की बैठक मुख्यकार्यपालक अधिकारी के साथ होगी और उसमे सुरक्षा गार्डों के संबंध में विचार करके निर्णय लिया जाएगा। व आने वाली 2 जनवरी से ग्रेटर नोएडा के समस्त सेक्टरों का दौरा प्राधिकरण करेगा फेडरेशन ने निर्णय लिया है कि या तो एक सप्ताह में सिक्योरिटी व अन्य समस्याओं का समाधान होता है नही तो आगे की रणनीति के लिये फेडरेशन अगले सप्ताह बैठक का आयोजन कर आगे की रणनीति तय करेगी।

इस मौके पर अरविंद भाटी (एड०), राजू नागर, जितेंद्र भाटी एडवोकेट, कैलाश भाटी, रणजीत प्रधान, कर्मवीर फौजी, मनिंदर आर्य, स्नेहलता, विनोद भाटी, दीपक भाटी ईटा, लोकेश कसाना, सुभाष रावल, मदन झा, आजाद अधाना, मनीष भाटी कठेड़ा, रामपाल सिंह, गजेंद्र भाटी,योगेंद्र मावी, फिरे राम, धर्मवीर नागर, साहनी , अरविंद पहलवान, चाहत राम, परविंदर बंसल आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

मुआवजा दर कम करने पर किसानों में रोष , प्रशासन से वार्ता के बहिष्कार का किया ऐलान 
सांसद और विधायक की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर
शिशुओं के लिए मां का दूध पहला कुदरती आहार
ग्रेनो प्राधिकरण पर किसानों का गुस्सा फूटा, स्थायी पड़ाव धरना शुरू
बहादुर बेटियों को सम्मानित करेगी एक्टिव सिटिज़न टीम
कारगिल दिवस पर सावित्री बाई की छात्राओं ने कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि
किसानों ने किया कलक्ट्रेट का घेराव , हिरासत में लिए किसानों के रिहाई की मांग
एसएसपी ने किया जज कॉलनी पुलिस चौकी का लोकार्पण 
पंचशील ग्रीन - 2 चोरी मामला : ररेसिडेंट्स ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन
बीटा - 1 आरडब्लूए के सौजन्य से हरियाली तीज का आयोजन
हरी झंडी दिखाकर  डीएम बी.एन. सिंह ने कॉल 181 महिला हैल्पलाईन वाहन को  किया रवाना 
यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में अडानी समूह विकसित करेगा लॉजिस्टिक हब , बनी सहमती
आम लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देने में फार्मासिस्ट लोगों का महत्वपूर्ण योगदान : डॉ शिखा
ग्रेटर नोएडा : ग्रामीण क्षेत्रों में खेली गई होली, बसपा नेता वीरेंद्र डाढा ने बजाया नगाड़ा
आईआईए पदाधिकारियों ने बैठक कर आरएम यूपीएसआईडीसी को गिनाई समस्या
आचार सहिंता लगते ही डीएम बी.एन. सिंह एक्शन में , हटने लगे होर्डिंग और बैनर