लापता युवक का शव मिलने पर भड़के ग्रामीण, परीचौक जाम किया

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र में परी चौक पर घोड़ी बछेड़ा के ग्रामीणों ने गाँव से लापता हुए युवक का शव रखकर घंटो धरना प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है युवक का अपहरण चार परिचित युवकों ने किया था फिर उसे गोली मार दी और उसके शव को कासगंज जिले में फेंक दिया गया। मृतक के परिवार जनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया। इसके विरोध में ग्रामीणों ने परी चौक पर मृतक युवक के शव को रखकर हंगामा किया।

इस कारण ग्रेटर नोएडा परी चौक आने वाला ट्रैफिक कई घंटे तक प्रभावित रहा। पुलिस ने आनन-फानन में रास्ते को डायवर्ट कर यातायात सुचारु रुप से चालू किया।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक और जिस पर पीड़ित पक्ष के परिजन आरोप लगा रहे हैं। यह सभी एक ही गांव के लोग है। सभी कहीं घूमने के लिए गए थे। और वहां पर यह हादसा हो गया। हालांकि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जाएगी। और घटना के विषय में उनसे पूछा जाएगा। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने जिन आरोपियों के नाम दिए थे। पुलिस उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है। जिसको लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने परी चौक पर शव रख कर धरना प्रदर्शन किया। मौके पर कई थानों की पुलिस बल बुलाया गया। एसपी देहात मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर उनकी तहरीर के आधार पर आरोपियों गिरफ्तारी के लिए आश्वासन दिया है। आरोपियों को जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जल्द पकड़ कर जेल भेजा जाएगा। मृतक छात्र अपने गांव के लोगों के साथ कहीं गया था। जो इस मामले में दोषी होगा उसे जेल भेजा जाएगा।

यह भी देखे:-

मध्यप्रदेश तक फैला है वाहन लूटेरों का जाल , ग्रेटर नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आये लूटी गई गाड़ियों के ...
हथियार की नोंक पर दवा वितरक से नगदी लूट
मेरठ में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या केतार ग्रेटर नोएडा जेल से जुड़े
खूनी कैंटर को क्रुद्ध ग्रामीणों ने किया आग के हवाले
प्रेम-प्रसंग के चलते युवती को अगवा कर हत्या
गन बदलते हुए ऐसा क्या हुआ, जवान को जा लगी गोली, पढ़ें पूरी खबर
सफाई के बहाने लाखों के जेवर ले उड़े ठग
गृह कलेश के चलते लगाई फांसी
एसटीएफ ने एमबीबीएस में दाखिला के नाम पर ठगी का किया पर्दाफ़ाश, दो गिरफ्तार
पार्टी में हुआ विवाद तो दोस्त को मार डाला
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए तीन पशु चोर
विभाग ने अपने ही लेखपाल पर दर्ज कराया मुकदमा
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी बदमाश
शराब के नशे में पत्नी को पीटने का आरोप, पति गिरफ्तार
भारतीय क्रिकेटर परविंदर अवाना को पीटने वाला गिरफ्तार
सोसायटी में प्लंबर की हत्या ! परिजनों ने किया हंगामा