Jewar Mla धीरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र को दिया New Year का नायब तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा : नववर्ष के पूर्व जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर विधानसभा क्षेत्र को नायब तोहफा दिया है . जैसा कि विदित ही है कि जेवर में नोएडा अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का निर्माण प्रस्तावित है तथा अलीगढ व बुलन्दशहर जनपद की सीमा से लगा हुआ पूरा देहात क्षेत्र, ग्रेटर नोएडा व नोएडा से जुड सके, इस उददेश्य से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के प्रस्ताव पर, जेवर रजवाहे पर मंडी श्याम नगर के समीप स्थित बांजरपुर से भटटा पारसौल तक रजवाहे की पटरी पर 04 करोड 98 लाख रूपये की लागत से बनने वाले मार्ग का शिलान्यास भटटा गांव के 85 साल के बुजुर्ग रामपाल सिंह व करतार सिंह के हाथों से जेवर विधायक धीरेन्द्र के द्वारा कराया गया.

इसी प्रकार बांजरपुर से एमए, बीए, इंटर व हाईस्कूल में पढने वाली छात्रायें सोनम भाटी, मोना भाटी, शैली भाटी, सीमा भाटी व निक्की भाटी के द्वारा जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मार्ग का शिलान्यास कराया। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गांव बांजरपुर में सम्बोधित करते हुए कहा कि “अब ग्रेटर नोएडा के गांव सीधे भटटा पारसौल के माध्यम से रबूपुरा व जेवर तक जुड जायेंगे तथा पढने वाली बच्चियों से शिलान्यास की शुरूआत कराने का मकसद है कि उन बच्चियों को प्रोत्साहित किया जाए, जिससे वह अपनी प्रतिभा का उपयोग समाज व देश के लिए कर सकें।”

उधर जहांगीरपुर के समीप मांट ब्रांच की नहर पर लगभग 05 करोड 64 लाख रूपये की धनराशि से निर्मित होने वाले नहर की पटरी के मार्ग का शिलान्यास विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह व विधायक खुर्जा श्री बिजेन्द्र सिंह ने सयुक्त रूप से किया। नहर की पटरी पर मार्ग बनने से जनपद बुलन्दशहर व गौतमबुद्धनगर के दर्जनों ग्राम सीधे जिला मुख्यालय से जुड जायेंगे।

इसी क्रम में आज जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम मोहबलीपुर व हरियाणा सीमा पर स्थित गांव छांतगा कला में जन समस्या निस्तारण हेतु जन संवाद किया। ग्राम छातंगा कला व मोहबलीपुर में इस कडाके की शीतलहर में असहाय व निराश्रित लोगों को कंबल वितरण भी किया गया।

यह भी देखे:-

एसएसपी वैभव कृष्ण ने वादी दिवस का किया शुभारम्भ, इसमें क्या है खास पढ़ें पूरी खबर
श्री आदर्श रामलीला सूरजपुर में रावण जन्म का हुआ मंचन
एनटीपीसी दादरी में स्वच्छ भारत अभियान पखवाड़ा
आईटीबीपी द्वारा 56 वें स्थापना परेड समारोह का आयोजन, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली परेड की सलामी
Felicitation of X board achievers at Ryan Greater Noida
कार रैली निकाल कर सुपरटेक जार अपार्टमेंट ओनर मांगेंगे अपना अधिकार
ग्रेटर नोएडा : शाहबेरी में गिराई जाएंगी 21 अवैध बिल्डिंग
देखें VIDEO, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को याद किया
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में निवेशकों का जोरदार प्रदर्शन
ग्रेैड्स इंटरनेैशनल स्कूल में अंतर स्कूल श्लोका एवं गीतम प्रतियोगिता
अन्ना सत्याग्रह के लिए ग्रेटर नोएडा में चलाया गया जागरूकता अभियान
एनआइयू-एनआइओएस ने आयोजित की ऑन लाइन शिक्षण पर कार्यशाला
गरीब व जरूरतमंदों को शिक्षित करना राष्ट्र की सबसे बडी सेवा है : धीरेन्द्र सिंह
एलएलबी का छात्र निकला नशे का कारोबारी
मुठभेड़ 50 हजार के इनामी बदमाश गोली लगने से घायल
एस्टर पब्लिक स्कूल में वार्षिक खेल सांस्कृतिक महोत्सव, बच्चों ने दिखाई प्रतिभा