Jewar Mla धीरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र को दिया New Year का नायब तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा : नववर्ष के पूर्व जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने जेवर विधानसभा क्षेत्र को नायब तोहफा दिया है . जैसा कि विदित ही है कि जेवर में नोएडा अन्तर्राष्ट्रीय ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का निर्माण प्रस्तावित है तथा अलीगढ व बुलन्दशहर जनपद की सीमा से लगा हुआ पूरा देहात क्षेत्र, ग्रेटर नोएडा व नोएडा से जुड सके, इस उददेश्य से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के प्रस्ताव पर, जेवर रजवाहे पर मंडी श्याम नगर के समीप स्थित बांजरपुर से भटटा पारसौल तक रजवाहे की पटरी पर 04 करोड 98 लाख रूपये की लागत से बनने वाले मार्ग का शिलान्यास भटटा गांव के 85 साल के बुजुर्ग रामपाल सिंह व करतार सिंह के हाथों से जेवर विधायक धीरेन्द्र के द्वारा कराया गया.

इसी प्रकार बांजरपुर से एमए, बीए, इंटर व हाईस्कूल में पढने वाली छात्रायें सोनम भाटी, मोना भाटी, शैली भाटी, सीमा भाटी व निक्की भाटी के द्वारा जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मार्ग का शिलान्यास कराया। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गांव बांजरपुर में सम्बोधित करते हुए कहा कि “अब ग्रेटर नोएडा के गांव सीधे भटटा पारसौल के माध्यम से रबूपुरा व जेवर तक जुड जायेंगे तथा पढने वाली बच्चियों से शिलान्यास की शुरूआत कराने का मकसद है कि उन बच्चियों को प्रोत्साहित किया जाए, जिससे वह अपनी प्रतिभा का उपयोग समाज व देश के लिए कर सकें।”

उधर जहांगीरपुर के समीप मांट ब्रांच की नहर पर लगभग 05 करोड 64 लाख रूपये की धनराशि से निर्मित होने वाले नहर की पटरी के मार्ग का शिलान्यास विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह व विधायक खुर्जा श्री बिजेन्द्र सिंह ने सयुक्त रूप से किया। नहर की पटरी पर मार्ग बनने से जनपद बुलन्दशहर व गौतमबुद्धनगर के दर्जनों ग्राम सीधे जिला मुख्यालय से जुड जायेंगे।

इसी क्रम में आज जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम मोहबलीपुर व हरियाणा सीमा पर स्थित गांव छांतगा कला में जन समस्या निस्तारण हेतु जन संवाद किया। ग्राम छातंगा कला व मोहबलीपुर में इस कडाके की शीतलहर में असहाय व निराश्रित लोगों को कंबल वितरण भी किया गया।

यह भी देखे:-

Covid 18: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
नहर में मिली अज्ञात लाश , शिनाख्त करने में जुटी पुलिस
शारदा यूनिवर्सिटी : "कम्प्यूटेशनल गैस्ट्रोनॉमी" पर संगोष्ठी आयोजित
बाईक बोट मामला: पुलिस ने खंगाला ऑफिस, सभी खाते मिले ....
उ.प्र. कांग्रेस महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू जनसेवा के माध्यम से इंसानियत और आपसी भाईचारे सामाजिक सौ...
दादरी थाने से दो पशु तस्कर गिरफ्तार , गए जेल
दिल्ली पुलिस की जाबांज सिपाही स्वर्गीय शैली बैंसला की श्रद्धांजलि सभा आयोजित
CORONA के साथ युद्ध  में सरकार के साथ खड़ा हुआ अन्तार्ष्ट्रीय शूटर शिवम ठाकुर, ऐसे करेंगे आर्थिक सहयो...
पुलवामा हमले पर हाई लेवल मीटिंग, NSA डोभाल और रॉ चीफ भी मौजूद
नाले में डूबकर दो सफाईकर्मियों की मौत
लूट की योजना बना रहे पांच बदमाश गिरफ्तार
आज का पंचांग , 15 जून 2020 , जानिए आज का शुभ - अशुभ मुहूर्त
राजू श्रीवास्तव, रामशंकर और कैलाश मासूम का स्वच्छता अभियान
"एक अध्यापक ही अच्छे राष्ट्र का निर्माण करता है" : दीप चंद्रा
कोरोनिल पर पतंजलि ने लिया यू टर्न, कहा- कोरोना की नहीं बनाई दवा
घर में घुसकर महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस