पंचशील ग्रीन – 2 चोरी मामला : ररेसिडेंट्स ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा: पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील ग्रीन टू सोसाइटी में एक साथ एक समय तीन फ्लैटों में हुई चोरी की वारदात ने वहां रहने वाले तमाम रेसिडेंट्स में भय और गुस्से का माहौल बना हुआ है। लोगों में बिल्डर तथा मैनेजमेंट के खिलाफ भयंकर आक्रोश आज रेसिडेंट्स द्वारा निकाले गए प्रदर्शन के दौरान दिखा।

कड़ाके की ठंड के बावजूद महिलाओं, बच्चों समेत लोग अपने घरों से निकलकर बिल्डर के खिलाफ जमकर नारे लगाए तथा सोसाइटी परिसर में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर नाराजगी जाहिर की। निवासियों का कहना था कि लाखों का फ्लैट खरीदने के बाद एक बड़ी रकम हर महीने बिल्डर द्वारा मेंटेनेंस के नाम पर वसूला जा रहा है। लेकिन मेंटेनेंस के नाम पर सोसाइटी वासियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

सेक्युरिटी गार्डस के तैनात होने के बावजूद जिस तरह से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया उससे मैनेजमेंट के साथ साथ सोसाइटी की सुरक्षा एजेंसियों पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है। इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अन्य सोसाइटियों में चोरी की घटनाएं होती रहीं है। इन चोरी की घटनाओं के खिलाफ आज और कल दोनों दिन वहां रह रहे लोग बिल्डर के खिलाफ हल्लाबोल कर रहे हैं। हालांकि पुलिस द्वारा चोरी की शिकायत दर्ज कर ली गई है तथा छानबीन भी जारी है।

आज हुए प्रदर्शन में शामिल नाराज रेसिडेंट्स की मुख्य मांग है कि अविलंब यहां पर सिक्योरिटी की व्यवस्था को सही किया जाए। जिनका नुकसान हुआ है उसकी भरपाई बिल्डर करें , या सिक्योरिटी एजेंसी करें । जो भी सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण कदम हो उसे उठाया जाए और आगे दोबारा ऐसी घटना ना हो इसके लिए उचित सावधानी बरती जाए। उनका कहना था कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तो वेआगे भी प्रोटेस्ट करते रहेंगे।

आज हुए प्रदर्शन में दीपांकर कुमार, रितेश मित्तल, वीरेंद्र शर्मा, अमित सिंह, एस के शर्मा, रवि शर्मा, शरद अग्रवाल, सेंथिल के अलावा काफी लोग शामिल हुए।

यह भी देखे:-

सराहनीय , जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर बिछड़ी बच्ची को परिजनों से मिलाया
बिल्डर पर पैसा हड़पने का आरोप, गिरफ्तार करने की मांग
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर लगाई गई रासुका को शासन की मुहर
डॉ.राजेन्द्र प्रसाद जयंती की पूर्व संध्या पर कायस्थ संगम समिति ने मनाया वार्षिकोत्सव
मुठभेड़ : योगेश भदौड़ा गैंग का ईनामी बदमाश व दो UP STF के कांस्टेबल घायल
बाल अधिकार एवं संरक्षण की प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
हिंडन नदी को बचाने के लिए जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह करेंगे पद यात्रा
ईस्टर्न पेरिफेरल पर सड़क हादसा, एक कि मौत
अपाचे सवार बदमाश करते थे मोबाईल लूट, सेक्टर - 58 पुलिस ने किया गिरफ्तार
पांच लोगों की जान बचने वाली पुलिस टीम सम्मानित
संवाद के माध्यम से उद्यमियों ने गिनाई समस्या
मुकदमा वापस नहीं हुआ तो शिक्षक शिक्षण कार्य का करेंगे बहिस्कार
लापता युवक का शव मिलने पर भड़के ग्रामीण, परीचौक जाम किया
बिजली करेंट के झटके ने ली जान
सड़क हादसे में घायल हुआ दिव्यांग की मौत
बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार