उद्योग बंधू बैठक में उद्यमियों ने उठाई ये समस्या, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने उद्यमियों से जुड़े हुए अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश देते हुए कहा कि जनपद गौतम बुद्ध नगर औद्योगिक विकास की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण जिला है। अतः सभी संबंधित अधिकारियों के द्वारा उद्यमियों के सम्मुख आने वाली सभी समस्याओं एवं उनकी शिकायतों का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर सुनिश्चित किया जाए। डीएम बी एन सिंह कलेक्ट्रेट के सभागार में मासिक उद्योग बंधु की बैठक में उद्यमियों की समस्याओं का अनुश्रवण करते हुए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान कर रहे थे।

आयोजित बैठक में लखनऊ से आयी टीम के द्वारा निवेश मित्र पोर्टल के सम्बन्ध में उद्यमियों को विस्तार से जानकरी दी गयी, ताकि औद्योगिक ईकाई की स्थापना के समय उद्यमियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पडे़। उद्यमियों की एसोसिएशन के प्रतिनिधियों द्वारा उद्यमियों से जुड़ी हुई समस्याओं के संबंध में जिला अधिकारी को अवगत कराया गया। उठाई गई समस्याओं के संबंध में जिलाधिकारी बीएन सिंह ने नोएडा विकास प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण, यूपीएसआईडीसी, विद्युत विभाग तथा अन्य विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर विभागीय अधिकारियों के द्वारा किया जाए।

उन्होंने स्पष्ट किया कि शासन एवं सरकार की स्पष्ट मंशा है जनपद गौतम बुद्ध नगर औद्योगिक विकास की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण जनपद है। अतः सरकार एवं शासन चाहता है कि उद्यमियों की स्थानीय स्तर पर अधिकारियों के द्वारा हर संभव मदद की जाए ताकि जनपद गौतम बुद्ध नगर का और अधिक औद्योगिक विकास संभव हो सके। उद्यमियों के द्वारा महत्वपूर्ण समस्याओं में औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत अतिक्रमण हटाया जाना, पानी की व्यवस्था कराई जाना तथा पार्किंग वाले ठेकेदार द्वारा अवैध रूप से वसूली किए जाना, प्रकाश व्यवस्था, यूपीएसआईडीसी के क्षेत्र में स्थानीय स्तर पर सड़कों को ठीक कराया जाना आदि मूलभूत समस्याओं के संबंध में विस्तार से जिला अधिकारी को अवगत कराया गया। इस महत्वपूर्ण बैठक का सफल संचालन उपायुक्त जिला उद्योग केंद्र अनिल कुमार के द्वारा किया गया। बैठक में उद्यमियों प्रतिनिधियों के अलावा विद्युत विभाग के अधिकारी, नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अधिकारीगण एवं यूपीएसआईडीसी के अधिकारियों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी देखे:-

पत्नी की चाकू से गोदकर की गयी हत्या का खुलासा
वयोवृद्ध पत्रकार दिवंगत थान सिंह भाटी को पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि
किसी भी वर्क पैलेस पर आंतरिक शिकायत प्रकोठ होना चाहिएः डॉ उपासना सिंह
सिपाही के इस हरकत की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सस्पेंड
इंडिगो व SRF फाउंडेशन द्वारा सरकारी स्कूलों में आवश्यक सामानों का वितरण
यमुना एक्सप्रेस वे का निरीक्षण, मिली खामियां, सड़क हादसे की रोकथाम के लिए सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह ने दि...
सिटी हार्ट अकादमी में दो दिवसीय खेल दिवस का शुभारम्भ
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
ट्रेन की चपेट में आए रिटायर्ड फौजी की मौत
ग्रेटर नोएडा गणेशोत्सव: टैलेंट शो नृत्य में बच्चो ने बिखेरा जलवा, पेंटिंग प्रतियोगिता में बिखेरे रंग...
जिला बार एसोसिएशन चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, इन्होने किया नामांकन
द्रोण मेला के दंगल में महिला पहलवानों ने दिखाया दम-खम , उमड़ी भीड़, एसपी देहात सुनीति ने विजेता पहलवान...
वर्ल्ड पार्लियामेंट के आजीवन सदस्य चुने गए प्रवीण भारतीय
उत्तराखंड सांस्कृतिक समिति के सदस्यों ने बेसहारा लोगों को बांटे गर्म कपड़े
ग्रेनो मलयाली एसोसिएशन ने मनाया ओणम, सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन
देखें VIDEO, प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के खिलाफ पेरेंट्स का प्रदर्शन