नोएडा : तीन और भूमाफियों पर लगाया गया गैंगस्टर

नोएडा : जिला गौतमबुद्ध नगर में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से डीएम बी.एन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 3 गुण्डों पर गेंगस्टर लगाया गया है। सम्बन्धित भूमाफियों/अपराधियों के द्वारा अवैध रूप से कालोनी विकसित कर भोली भाली जनता को झूठ बोलकर धोखाधडी करते हुये फ्लड जोन की भूमि/अपराधिक षडयन्त्र रचकर आर्थिक लाभ के लिए हिन्डन नदी के जल प्रभाव को प्रभावित होकर भविष्य में भंयकर बाढ़ आने पर लोक व्यवस्था पूरी तरह छीन भीन हो जाएगी, जिससे भारी जनधन की हानि होने एव पूर्ण विभिषका की संभावना है, ये सभी दुस्साहासिक आपराधिक मानसिक प्रवृत्ति के व्यक्ति है जो संगठित रूप से अपने साथियों के साथ आर्थिक लाभ के लिए लोक सम्पत्ति को क्षति पहुचातें हुये हिन्डन बांध को नुकसान पहुॅचा रहे है। इसी क्रम में इनके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है।

डीएम बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर हाजी मुबारक पुत्र स्वः रहीमुद्दीन निवासी 26 ओखला मैन बाजार जामियानगर नई दिल्ली, जैनू पुत्र छिद्द, आजाद उर्फ गुडडू पुत्र नरूद्दीन निवासी पुश्तापार कालोनी ककराला थाना फेस 2 नोएडा जिला गौतमबुद्धनगर पर गंेगस्टर लगाया गया है।

डीएम ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी देखे:-

सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर कंपनी में बदमाशों ने की लूट
जमानत तुड़वा कर कोर्ट में सरेंडर , पढ़ें पूरी खबर
पुलिस ने किया बिजली घर में हुई डकैती का खुलासा
फर्जी जमानतगीर गैंग का खुलासा, दुजाना गैंग के शातिर बदमाशों का कराते थे जमानत, दो गिरफ्तार
कंपनी में काम करने वाली लड़कियों के साथ की छेड़छाड़
स्कूल टीचर ने किया छात्रा को मरने पर मजबूर !
पुलिस के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के आठ सदस्य
मीडियाकर्मी से लूट करने वाले दबोचे
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर कसा शिकंजा, लुक आउट नोटिस जारी
सूरजपुर पुलिस ने 5 हज़ार के ईनामी वांटेड बदमाश को किया गिरफ्तार
मंदसौर बच्ची रेप मामला समाज के गिरते मानव मूल्यों की बानगी: सरिता सिंह
कलयुगी बेटे ने माँ को मौत के घाट उतारा, भाइयों को किया घायल
ओला कैब ड्राइवर से कार लूट
लाइसेंसी पिस्टल की दुनाली साफ करते हुए लगी गोली
आबकारी विभाग का ताबड़तोड़ छापा , अवैध शराब बरामद
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल