नोएडा : तीन और भूमाफियों पर लगाया गया गैंगस्टर

नोएडा : जिला गौतमबुद्ध नगर में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से डीएम बी.एन सिंह के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। इसी श्रंखला में जनपद के 3 गुण्डों पर गेंगस्टर लगाया गया है। सम्बन्धित भूमाफियों/अपराधियों के द्वारा अवैध रूप से कालोनी विकसित कर भोली भाली जनता को झूठ बोलकर धोखाधडी करते हुये फ्लड जोन की भूमि/अपराधिक षडयन्त्र रचकर आर्थिक लाभ के लिए हिन्डन नदी के जल प्रभाव को प्रभावित होकर भविष्य में भंयकर बाढ़ आने पर लोक व्यवस्था पूरी तरह छीन भीन हो जाएगी, जिससे भारी जनधन की हानि होने एव पूर्ण विभिषका की संभावना है, ये सभी दुस्साहासिक आपराधिक मानसिक प्रवृत्ति के व्यक्ति है जो संगठित रूप से अपने साथियों के साथ आर्थिक लाभ के लिए लोक सम्पत्ति को क्षति पहुचातें हुये हिन्डन बांध को नुकसान पहुॅचा रहे है। इसी क्रम में इनके ऊपर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है।

डीएम बीएन सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर हाजी मुबारक पुत्र स्वः रहीमुद्दीन निवासी 26 ओखला मैन बाजार जामियानगर नई दिल्ली, जैनू पुत्र छिद्द, आजाद उर्फ गुडडू पुत्र नरूद्दीन निवासी पुश्तापार कालोनी ककराला थाना फेस 2 नोएडा जिला गौतमबुद्धनगर पर गंेगस्टर लगाया गया है।

डीएम ने इस संबंध में बताया कि जनपद में आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्यवाही प्रस्तावित रहेगी और जो माफिया/अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी देखे:-

कंपनी में काम करने वाली लड़कियों के साथ की छेड़छाड़
दादरी पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार किया 
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
बॉलीवुड ड्रग्‍स केस: दीपिका समेत 4 बड़ी एक्‍ट्रेस को समन
जमीनी विवाद में फायरिंग में घायल युवक की मौत
गौतमबुद्ध नगर : जिला प्रशासन ने गुंडों पर लगाया गैंग्स्टर
डबल मर्डर व लूट का वांटेड बदमाश गिरफ्तार
नॉलेज पार्क में गांजा व शराब तस्कर गिरफ्तार
मर्डर में वांटेड ईनामी पुलिस एनकाउंटर में घायल
नोएडा : गैंग रेप के दो वांटेड आरोपी गिरफ्तार
ओला -उबर बुक कर लूटते थे कैब, कासना थाना पुलिस ने दबोचा
बिस्किट कंपनी में उपद्रव करने के आरोप में 17 कर्मचारी गिरफ्तार, 300 पर एफआईआर
आप रहें सावधान, बहुरूपिये के भेष में घूम रहे लूटेरे, दो गिरफ्तार
आखिर क्यों दोस्तों ने की थी UBER CAB चालक की हत्या, सूरजपुर पुलिस ने किया खुलासा, पढ़ें
ट्रेन की चपेट में आकर अज्ञात महिला की मौत  
कार में बंधक बनाकर इंजीनीयर से लूट