देखें VIDEO , यमुना प्राधिकरण जमीन खरीद घोटाला, फर्जी रजिस्ट्री कराने वाला पकड़ा गाया

ग्रेटर नोएडा। यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र में हुए 126 करोड़ के जमीन खरीद घोटाले (आईएएस पी.सी. गुप्ता प्रकरण) मे कासना थाना पुलिस को एक सप्ताह में लगातार तीसरी सफलता हाथ लगी है।


देखें VIDEO –


कासना पुलिस ने घोटाले के एक आरोपी सत्येंद्र निवासी बुलंदशाहर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने डाटा इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी के लिए अपने नाम पर खरीदी गई जमीन के कुछ हिस्से की रजिस्ट्री कराई थी। मामले में पुलिस पूर्व आइएएस अधिकारी पीसी गुप्ता सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। घोटाले में पुलिस ने पीसी गुप्ता सहित 21 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

गिरफ्तार आरोपित की पहचान बुलंदशहर निवासी सत्येंद्र के रूप में हुई थी। वह पिछले लगभग छह माह से फरार चल रहा था। सूत्रों से खबर मिलने के बाद पुलिस टीम ने मोदीनगर में दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार किया। घोटाले के 17 आरोपित अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है। ज्ञात हो कि तीन जून को यमुना प्राधिकरण की ओर से 126 करोड़ के जमीन घोटाले में सेवा निवृत्त आइएएस व यमुना प्राधिकरण के पूर्व सीईओ पीसी गुप्ता सहित 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। गिरफ्तार आरोपित से पुलिस ने घोटाले व अन्य आरोपितों के विषय में पूछताछ की। क्षेत्राधिकारी प्रथम निशांक शर्मा ने बताया जांच में पाया गया है कि जमीन का जो घोटाला हुआ था उसमें से कुछ जमीन की रजिस्ट्री आरोपित के नाम पर है। घोटाले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी देखे:-

कासना पुलिस ने पांच शातिर चोर गिरफ्तार
दादरी पुलिस को मिली शाबाशी, पुलिस तत्परता से बची गुडगाँव से अपहृत व्यापारियों की जान
मेडिकल कालेज में एडमिशन के नाम पर लाखों ठगे
बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
दहशत: महिला से लूटी चेन, लोगों ने ट्वीट कर उठाए सुरक्षा पर सवाल
बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, चोरी के गहने व सामान के साथ तीन गिरफ्तार
UPDATE : दो सगे भाइयों के मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार
बालू का अवैध खनन करते तीन गिरफ्तार
कैश लूट का प्रयास , एटीएम पर तैनात गार्ड को मारी गोली
चोरी के आरोप में मां बेटा गिरफ्तार
बच्चे के साथ कुकर्म , आरोपी गिरफ्तार
 सिपाही ने पत्नी से की सरेआम मारपीट , दहेज़ उत्पीड़न का लगा आरोप 
पुलिस के हत्थे चढ़े दुजाना गैंग के आठ सदस्य
उत्तर प्रदेश में पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
तेज रफ्तार का कहर , तीन घायल
निर्माणाधीन साइट पर बदमाशों ने की फायरिंग