देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत

ग्रेटर नोएडा : बीते 9 दिसम्बर को यहाँ के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक पुरुष का शव पुलिस को मिला था जिसका सर धड़ से अलग था. इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी 48 घंटे के अन्दर सुलझाते हुए बिसरख पुलिस ने जो कहानी पेश की है सुनकर आपका भी दिल दहल जायेगा.



देखें VIDEO —



दरअसल इस निर्मम हत्या की वारदात को अजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही है जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. उसने अपने पति पर इतना गुस्सा था कि उसने उसका सर धड से अलग कर दिया.

आज जिला पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी देहात विनीत जयसवाल ने बताया बीते 9 दिसम्बर को वृन्दावन गार्डन शाहबेरी में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था जिसका धड सर से अलग था . अगले दिन मृतक का सर मिलने पर उसकी शिनाख्त भूप सिंह जिला छतरपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई. जिसके बाद मृतक के भाई धनीराम ने पुलिस को जानकारी दी कि 6 माह पहले मृतक की पत्नी रजनी का प्रेम प्रसंग अनिरुद्ध उर्फ़ लल्लू के साथ झाँसी में हो गया था. वो अपने प्रेमी के साथ भाग कर शाहबेरी ग्रेनो वेस्ट आ गई. और प्रेमी के साथ रहने लगी. इसके कुछ दिन बाद ही रजनी का पति उसे खोजते हुए शाहबेरी आ गया और अपनी पत्नी को लेकर अलग किराये के मकान में रहने लगा. इधर प्रेमी अनिरुद्ध झुग्गियों में रह रहा था और उसका रजनी से मिलना जुलना जारी रहा.

हत्यारोपी पत्नी रजनी का कहना है उसका पति उसे मारता पीटता था लिहाजा अंत में उसने उसे अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ योजना बनाई और पति को शराब पिलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. पति की लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने पति सर धड़ से अलग कर दिया और झाड़ियों में फ़ेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

यह भी देखे:-

मकान में घुसकर नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार
सात फेरों का घोटाला मामले में प्रधानपति समेत तीन पहुंचे सलाखों के पीछे
समारोह में गया था परिवार, घर में हो गई चोरी
बिजली का तार टूटने से घर में लगी आग
लालबत्ती की कार से घूम रहे थे युवक, पुलिस ने कार किया जब्त, युवक गिरफ्तार
पत्रकार हमले में तीन गिरफ्तार, स्कूल मालिक के गिरफ्तारी की मांग ने जोर पकड़ा
पांच दुकानों में सेंधमारी कर हज़ारों की चोरी
हथियार की नोंक पर सैल्समैन से नगदी व मोबाईल लूट
साइबर ठगों ने हाईकोर्ट के जज के खाते से हज़ारों उड़ाया
कासना कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा गांजा तस्कर, गांजा बरामद
चोरों ने मोबाईल शॉप को बनाया निशाना, उड़ाया लाखों का माल
NewsFlash : पुलिस एनकाउंटर में दो ईनामी बदमाश घायल
शातिर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, अवैध शस्त्र बरामद
मुंबई : गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशु जाट गिरफ्तार 
Breaking : फर्जी निकला छात्रा का अपहरणकांड
लिफ्ट देकर लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार