देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत

ग्रेटर नोएडा : बीते 9 दिसम्बर को यहाँ के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक पुरुष का शव पुलिस को मिला था जिसका सर धड़ से अलग था. इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी 48 घंटे के अन्दर सुलझाते हुए बिसरख पुलिस ने जो कहानी पेश की है सुनकर आपका भी दिल दहल जायेगा.



देखें VIDEO —



दरअसल इस निर्मम हत्या की वारदात को अजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही है जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. उसने अपने पति पर इतना गुस्सा था कि उसने उसका सर धड से अलग कर दिया.

आज जिला पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी देहात विनीत जयसवाल ने बताया बीते 9 दिसम्बर को वृन्दावन गार्डन शाहबेरी में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था जिसका धड सर से अलग था . अगले दिन मृतक का सर मिलने पर उसकी शिनाख्त भूप सिंह जिला छतरपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई. जिसके बाद मृतक के भाई धनीराम ने पुलिस को जानकारी दी कि 6 माह पहले मृतक की पत्नी रजनी का प्रेम प्रसंग अनिरुद्ध उर्फ़ लल्लू के साथ झाँसी में हो गया था. वो अपने प्रेमी के साथ भाग कर शाहबेरी ग्रेनो वेस्ट आ गई. और प्रेमी के साथ रहने लगी. इसके कुछ दिन बाद ही रजनी का पति उसे खोजते हुए शाहबेरी आ गया और अपनी पत्नी को लेकर अलग किराये के मकान में रहने लगा. इधर प्रेमी अनिरुद्ध झुग्गियों में रह रहा था और उसका रजनी से मिलना जुलना जारी रहा.

हत्यारोपी पत्नी रजनी का कहना है उसका पति उसे मारता पीटता था लिहाजा अंत में उसने उसे अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ योजना बनाई और पति को शराब पिलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. पति की लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने पति सर धड़ से अलग कर दिया और झाड़ियों में फ़ेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

यह भी देखे:-

बिना लाइसेंस मेडिकल स्टोर चला रहे दो दूकानदार गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में बदमाश को लगी गोली, 65 लाख रुपये के लूट का था मुख्य आरोपी
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
नार्वे देश की महिला न्याय के लिए लगा रही थाने के चक्कर
गौतमबुद्ध नगर : जिला प्रशासन ने गुंडों पर लगाया गैंग्स्टर
पशुओं को चोरी करके ले जा रहे दो चोरों को दबोचा
पुलिस की गोली से घायल हुआ ईनामी बदमाश
ग्रेटर नोएडा में वाहन चोर सक्रिय, मीडियाकर्मी समेत दो का वाहन उड़ाया
पत्रकार पर जानलेवा हमला के तीनों आरोपी  गिरफ्तार 
हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, दो पकड़े
घर में सो रहे अधेड़ को मारी गोली
शमसान में पेड़ से लटका मिला शव , जांच में जुटी पुलिस
महिलाओं को चपत लगाने वाला सुनार गिरफ्तार
साईट - 5 पुलिस के हत्थे तेल लूटेरे , हाइवे व करते हैं वारदात
इस बिल्डर के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुआ मुकदमा, पढ़ें पूरी खबर
बाइक चुराते हुए चोर को दबोचा, लोगों ने की जमकर धुनाई