देखें VIDEO, दिल दहला देगी ये खबर, पत्नी ने दी पति को खौफनाक मौत

ग्रेटर नोएडा : बीते 9 दिसम्बर को यहाँ के बिसरख कोतवाली क्षेत्र में एक पुरुष का शव पुलिस को मिला था जिसका सर धड़ से अलग था. इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी 48 घंटे के अन्दर सुलझाते हुए बिसरख पुलिस ने जो कहानी पेश की है सुनकर आपका भी दिल दहल जायेगा.



देखें VIDEO —



दरअसल इस निर्मम हत्या की वारदात को अजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही है जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. उसने अपने पति पर इतना गुस्सा था कि उसने उसका सर धड से अलग कर दिया.

आज जिला पुलिस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी देहात विनीत जयसवाल ने बताया बीते 9 दिसम्बर को वृन्दावन गार्डन शाहबेरी में एक अज्ञात पुरुष का शव मिला था जिसका धड सर से अलग था . अगले दिन मृतक का सर मिलने पर उसकी शिनाख्त भूप सिंह जिला छतरपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई. जिसके बाद मृतक के भाई धनीराम ने पुलिस को जानकारी दी कि 6 माह पहले मृतक की पत्नी रजनी का प्रेम प्रसंग अनिरुद्ध उर्फ़ लल्लू के साथ झाँसी में हो गया था. वो अपने प्रेमी के साथ भाग कर शाहबेरी ग्रेनो वेस्ट आ गई. और प्रेमी के साथ रहने लगी. इसके कुछ दिन बाद ही रजनी का पति उसे खोजते हुए शाहबेरी आ गया और अपनी पत्नी को लेकर अलग किराये के मकान में रहने लगा. इधर प्रेमी अनिरुद्ध झुग्गियों में रह रहा था और उसका रजनी से मिलना जुलना जारी रहा.

हत्यारोपी पत्नी रजनी का कहना है उसका पति उसे मारता पीटता था लिहाजा अंत में उसने उसे अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ योजना बनाई और पति को शराब पिलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. पति की लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने पति सर धड़ से अलग कर दिया और झाड़ियों में फ़ेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या की इस गुत्थी को सुलझाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

यह भी देखे:-

हिन्दू युवा वाहिनी के नेता का शव मिला , जांच में जुटी पुलिस
आंध्र प्रदेश से गांजा लाकर दिल्ली में सप्लाई करने वाला तस्कर गिरफ्तार, ढाई लाख का गांजा जब्त
बिना रजिस्ट्री पजेशन देने वाले बिल्डरों पर लगेगा गैंगस्टर
दादरी पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन चोरों को दबोचा
शातिर वाहन लूटेरे गिरफ्तार 
यूपी एसटीएफ नोएडा ने व्यापारी की हत्या की वारदात को किया नाकाम
एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी, कॉलेजों छात्रों को किया जाता था सप्लाई
निर्माणधीन साईट पर गार्डों को बंधक बनाकर डकैती
हेड मैकेनिक ने बुना था डस्टर लूट काण्ड का ताना बाना, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार डकैतों ने किया खुलासा
गश्त के दौरान पुलिस ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी, शातिर तस्कर गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में तोड़ी गई बाबा भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा
दो युवक गायब, ग्रामीणों ने लगाया जाम
नौवीं की छात्रा के साथ घर में घुस कर रेप
जिले के 26 गुंडा जिला बदर, डीएम बी.एन सिंह ने जनता से मांगी फीडबैक
सातवीं कक्षा की छात्रा से रेप 
कोर्ट ने बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का ममला दर्ज करने का दिया आदेश