नहीं मिला पैसा तो बौखलाए बदमाश ने किसान को किया घायल 

जेवर ।आज  दोपहर करीब दो बजे जेवर कानीगढी मार्ग पर बैंक में पैसे जमा कराकर बाइक से लौट रहे दो किसानों का बदमाशों से सामना  हो गया।  रुपया न मिलने पर गुस्साए बदमाशों ने तमंचे की बट से किसान के सर पर प्रहार कर घायल कर दिया।  आरोप है बदमाशों ने हवा में चार  फायरिंग कर किसानों को भयभीत कर दिया और फरार हो गए।
 
मामला जेवर थाना क्षेत्र का है।  गांव कानीगढी निवासी देवदत्त शर्मा व  पड़ोस के ओमप्रकाश करीब दो बजे बैंक मे अपनी पासबुक चैक कराकर गांव को मोटरसाइकिल से लौट रहे थे।  गांव कानीगढी रोड पर स्थित  सरकारी अस्पताल के समीप पीछे से दो बाइको पर सवार चार हथियार बन्द नकाबपोश बदमाशो ने पीछे से मोटरसाइकिल मे जोरदार टक्कर  मार दी जिससे देवदत्त शर्मा, ओमप्रकाश जमीन पर गिर  पड़े। बदमाशो ने भय और जान से मारने की धमकी देकर चार राउंड फायर हवा में किया।
उसके बाद बदमाशो ने दोनों  की तलाशी ली।  मोटरसाइकिल पर लटक रहे थैले की तलाशी ली जिसमे सरसो के तेल की बोतल व बैंक की पासबुक थी जिसे देखकर बदमाश बौखला गये और विरोध करने पर किसान देवदत्त शर्मा के सिर पर तमंचा की जोरदार बट मारकर गंभीर रूप से घायल कर बदमाश मौके से फरार हो गये।  घायल किसान को ग्रामीणो की मदद से जेवर के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है। 
 
पीड़ित किसान देवदत्त शर्मा  ने बताया की मे जेवर बैंक मे अपनी पासबुक चैक कराने गया था जबकि ओमप्रकाश दो लाख रुपये का चैक जमा कराने गया था।  बैंक मे एक अज्ञात युवक से जमा रसीद भरने के लिये पैसिल मांगी थी जिससे ऐसा लगता है कि बैंक  से ही बदमाश हमारे पीछे लग गए होंगे। 
 
घटनास्थल का कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना कर अस्पताल जाकर  पीड़ित किसान देवदत्त शर्मा व ओमप्रकाश के बयान लिये।  घटना की तहरीर पीड़ित किसान देवदत्त शर्मा ने मोटरसाइकिल सवार चार अज्ञात नकाबपोश हथियार बन्द बदमाशो के खिलाफ जेवर कोतवाली पुलिस को दी है ।
 
 

यह भी देखे:-

टोल पर अवैध वसूली कर रहा सुन्दर भाटी गैंग का सदस्य गिरफ्तार
युवती के अपहरण का प्रयास, तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार
साईं मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटी चैन
अकाउंट में सेंध लगाने वाले पूर्व बैंककर्मी गिरफ्तार
यातायात पुलिस के दरोगा पर घातक हमला करने वाले दो गिरफ्तार
पुलिस मुठभेढ में फरार शातिर लुटेरा बंदूक व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार
कोर्ट के आदेश पर 6 लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज
रवि काना के घर पर पुलिस ने किया चस्पा नोटिस
मुखबिरी के शक में दोस्तों ने  की युवक की निर्मम हत्या, फिर जला डाला
नोएडा -सेक्टर 20 के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे, लूट-चोरी का मोबाईल बरामद
नोएडा एसटीएफ के हत्थे चढ़ा डी कम्पनी का गुर्गा ईनामी बदमाश
सुंदर भाटी गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार
सीएनजी गैस सिलेंडर को चोरी करने तथा उसे बेचने वाले गैंग का सदस्य गिरफ्तार
महिलाओं को चपत लगाने वाला सुनार गिरफ्तार
घर से अगवा कर नाबालिग से रेप का प्रयास ,  आरोपी गिरफ्तार 
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़े राशन के लूटेरे, चार गिरफ्तार