देखें VIDEO, ग्रेटर वैली स्कूल में मनाया गया “स्पोर्टस डे”

ग्रेटर नोएडा : ओमेगा-2 स्थित ग्रेटर वैली स्कूल, ग्रेटर नौएडा में आज “स्पोर्टस डे’ का आयोजन किया गया, जिसमें कक्षा 3-12वीं तक छात्रों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के मुख्यातिथि भारतीय हाॅकी टीम के पूर्व कप्तान पद्मश्री विभूषित श्रीमान् सरदारा सिंह व पद्मश्री विभूषित डाॅ0 सुनील जोगी तथा विद्यालयके चेयरमैन श्रीमान् सुधीर शुक्ला व डायरेक्टर श्रीमती रीना भरत कौशल,सेक्रेटरी श्री विनय श्रीवास्तव जी रहे, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई तथा छात्रों का उत्साहवर्धन किया।



देखें VIDEO >>



कार्यक्रम की शुरूआत मेहमानों के स्वागत व मार्च पास्ट के साथ हुई, उसके बाद स्पोर्टस मीट की घोषणा के साथ मशाल प्रज्ज्वलित की गई, तत्पश्चात् छात्रों के स्वागत गान व गणेश वंदना कीनृत्य प्रस्तुति ने सभी उपस्थित दर्शकों को अभिभूत कर दिया। इस अवसर पर कक्षा तीन के छात्रों ने “अम्ब्रैला”, चार के छात्रों ने ’’योगा’’, पाँच के छात्रों ने ’’लेज़िम’’, छः के छात्रों ने ’’पाॅम-पाॅम’’, सात के छात्रों ने ’’जु़म्बा’’ तथा कक्षा-8,9व 11 के छात्रों ने परिधानों की सहायता से मनमोहक ड्रिल्स प्रस्तुत किए। साथ ही ताइक्वांडो, बास्केट बाॅल, क्रिकेट व फुटबाॅल से संबंधित स्किल्स का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर 80, 100, 200 व 400 मी. रेस के सभी विजेता प्रतिभागियों को मुख्यातिथि ने पुरस्कृत किया तथा छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हमारे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत है इनको आगे लाने की और इनको थोड़ा और निखारने की। इन्हीं छात्रों में हमारे देश के होनहार खिलाड़ी शामिल है, जो आगे जाकर देश का नाम रोशन करेंगे।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती अनामिका सूद जी ने सभी सम्मानीय अतिथियों व अभिभावकों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप जैसे सम्मानीय लोगों की उपस्थिति से इन छात्रों का उत्साहवर्धन होता हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्त्व होता है। इनसे छात्रों का शारीरिक, मानसिक व चारित्रिक विकास होता है। खेलों के माध्यम से ही छात्रों का उत्साह में वृद्धि होती है व उनमें असीम ऊर्जाका संचार होता है। साथ ही छात्रों में नेतृत्व कौशल क्षमता भी विकसित होती है। हमारे ये सभी होनहार छात्र ग्रेटर वैली की ओर से अपनी प्रतिभाओं का श्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हेैं, मैं इन सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूँ। ग्रेटर वैली का उद्देश्य इन सभी छात्रों को एक ऐसा प्लेटफार्म उपलब्ध कराना है जिससे वे अपने भविष्य का मार्ग सुदृढ़ कर सकें।

यह भी देखे:-

एनआईयू का दूसरा दीक्षांत समारोह सम्पन्न, शहीद जवानों के बच्चों को उच्च शिक्षा प्रदान करेगा विवि : ड...
शारदा यूनिवर्सिटी : सॉफ्ट स्किल कार्यक्रम में प्लेसमेंट और भविष्य के कैरियर पर हुई चर्चा
कराटे प्लेनेट के बच्चों ने कराटे चैंपियनशिप में जीते मेडल
गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में दावत ए जीबीयू का आयोजन
"भारत को बेटी की जरुरत" पर शारदा यूनिवर्सिटी में गोष्ठी का आयोजन
मैत्री क्रिकेट मैच में जेल प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब को हराया
विशाल कबड्डी टूर्नामेंट में बोले बसपा लोकसभा प्रभारी वीरेन्द्र डाढा, कबड्डी भारतीय संस्कृति में स्व...
अर्स लाइन स्कूल ने जीता श्रीकृष्ण लाल मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट
आईईसी समूह में शिक्षण विकास कार्यक्रम
गलगोटिया विश्विद्यालय लॉ के छात्रों ने महिला अधिकार के प्रति किया जागरूक
छात्राओं में भागवत गीता का वितरण, बताई गई कर्म की परिभाषा
बैडमिंटन में रायन ग्रेटर नोएडा के बच्चों ने झटके 30 पदक
रोटरी पाठशाला में ओएसडी शैलेन्द्र भाटिया ने किया ध्वजारोहण
RYAN GREATER NOIDA OUTSHINE AT 31UP GIRL Bn NCC CAMP
शिक्षक दिवस : रोशनपुर पाठशाला के बच्चों ने चित्रकारी के जरिये दिया स्वछता का सन्देश
चंडीगढ़ में आयोजित लोंगेस्ट रिले रेस में गौतमबुद्ध नगर के खिलाडियों ने बाजी मारी